WWE Smackdown 4 सितंबर 2020: सुपरस्टार्स की पावर रैंकिंग

रोमन रेंस और बेली
रोमन रेंस और बेली

इस हफ्ते स्मैकडाउन(Smackdown) की शुरुआत रोमन रेंस के सैगमेंट से हुई, जहां फैंस उन्हें लगातार बू कर रहे थे। खास बात ये रही कि इसी Smackdown में पता चलने वाला था कि क्लैश ऑफ चैंपियंस में रोमन को यूनिवर्सल टाइटल के लिए कौन चैलेंज करेगा। इस हफ्ते की सबसे दिलचस्प कहानी ये रही कि 2 भाई आगामी पीपीवी में आमने-सामने आने वाले हैं।

वहीं पिछले कुछ दिनों से बेली और साशा बैंक्स की दुश्मनी की शुरुआत की खबरें भी चरम पर थीं। आखिरकार इस हफ्ते WWE ने क्लैश ऑफ चैंपियंस के लिए कई और बड़े मैचों के संकेत दिए हैं। ये बेहद दुर्भाग्यपूर्ण बात रही कि इतने धमाकेदार सैगमेंट्स के बीच Smackdown में केवल 3 ही मैच लड़े गए।

ये भी पढ़ें: WWE स्मैकडाउन रिजल्ट्स लाइव: 4 सितंबर 2020

मैचों और सैगमेंट्स को ध्यान में रखते हुए इस आर्टिकल में हम Smackdown में सुपरस्टार्स के प्रदर्शन अनुसार उनकी रैंकिंग आपके सामने रख रहे हैं।

4)सैमी जेन

इस हफ्ते Smackdown सैमी जेन अनाउंसर पर भड़क उठे क्योंकि अनाउंसर ने उन्हें इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन के तौर पर इंट्रोड्यूस नहीं किया था। वहीं जैफ हार्डी और एजे स्टाइल्स का भी इस सैगमेंट में शामिल होना इस बात का संकेत है कि क्लैश ऑफ चैंपियंस में एक बड़ा और धमाकेदार मुकाबला होने वाला है।

संभव है कि अगले पीपीवी में हार्डी और जेन आमने-सामने आ सकते हैं, जिससे ये पता चल सके कि इनमें से असली चैंपियन कौन है। जिसमें स्टाइल्स भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आ सकते हैं।

ये भी पढ़ें: क्लैश ऑफ चैंपियंस के लिए रोमन रेंस के मैच का ऐलान

3)बेली

ये खबरें पिछले कई हफ्तों से फैंस के आकर्षण का केंद्र बनी रही हैं कि आखिर बेली और साशा बैंक्स के बीच सिंगल्स स्टोरीलाइन कब शुरू होगी। अब बस इंतज़ार खत्म हो चुका है और आखिरकार इस हफ्ते Smackdown में बेली ने अपनी पार्टनर और बेस्ट फ्रेंड साशा बैंक्स को धोखा दे दिया है।

नाया जैक्स और शायना बैज़लर के खिलाफ टैग टीम चैंपियनशिप मैच में हार के बाद बेली ने साशा पर बुरी तरह से अटैक किया। स्टील चेयर में उनका सिर फंसाकर अटैक करना दर्शाता है कि अब इनकी दुश्मनी किस ओर अग्रसर होने वाली है।

2)रोमन रेंस

इस हफ्ते Smackdown की शुरुआत WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने ही की थी। आपको याद दिला दें कि रोमन अब एक हील चैंपियन हैं, और रोमन का ये कहना कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि क्लैश ऑफ चैंपियंस में उनका प्रतिद्वंदी कौन होगा, ये इस सैगमेंट की सबसे खास बात रही।

वहीं फैंस द्वारा बू होने पर भी रोमन के चेहरे के हावभाव में कोई बदलाव ना आना दर्शाता है कि वो अपने हील टर्न को सफल बनाने के लिए कितने प्रतिबद्ध हैं।

1)जे उसो

बिना कोई संदेह इस लिस्ट में सबसे ऊंचा स्थान जे उसो को ही मिलना चाहिए। उन्हें Smackdown में बिग ई के चोटिल होने के कारण नंबर-1 कंटेंडरशिप मैच में जगह मिली थी। मेन इवेंट मैच में उन्होंने मैट रिडल, किंग कॉर्बिन और शेमस को मात देते हुए क्लैश ऑफ चैंपियंस में रोमन रेंस के खिलाफ यूनिवर्सल टाइटल शॉट हासिल कर लिया है।

खास बात ये है कि दोनों कज़िन ब्रदर्स पहली बार किसी बड़ी चैंपियनशिप बेल्ट के लिए एक-दूसरे से भिड़ने वाले हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि 2 भाइयों की ये दुश्मनी आने वाले समय में क्या नया मोड लेती है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now