WWE Smackdown, 15 जनवरी 2019: सुपरस्टार्स की पावर रैंकिंग

Enter caption

इस हफ्ते हुआ स्मैकडाउन लाइव का एपिसोड वैसे तो ज्यादा खास नहीं रहा, लेकिन फिर भी शो में कुछ सैगमेंट और मैच ऐसे थे जिसने सबको काफी प्रभावित किया। शो की शुरूआत बैकी लिंच ने की और उन्होंने असुका के ऊपर निशाना साधा। इसके बाद असुका ने भी बैकी की बुराई की। शो में रे मिस्टीरियो और एंड्राडे के बीच बेहतरीन मैच देखने को मिला।

मेन इवेंट में शेन मैकमैहन का बर्थडे बैश देखने को मिला, जिसके बाद मिज और शेमस के बीच एक अच्छा मैच देखने को मिला। शो में रॉयल रंबल के लिए रुसेव और शिंस्के नाकामुरा के मैच का एलान भी हुआ।

आइए जानते हैं इस हफ्ते स्मैकडाउन में कौन से सुपरस्टार्स का प्रदर्शन सबसे ज्यादा शानदार रहा:

#5) शेन मैकमैहन

Enter caption

शेकमैहन के लिए उनका जन्मदिन काफी खास रहा। उनके टैग टीम पार्टनर मिज ने उनके लिए पार्टी रखी और साथ ही में शेमस को हराकर उनको शानदार गिफ्ट भी दिया। इसके बावजूद शेन ने इस दिन को अपने लिए खुद शानदार बनाया।

शेन ने पहले मिज की मदद करते हुए सिजेरो को टेबल पर गिराया, जिसके कारण मिज को जीत हासिल करने में मदद मिली। मैच के बाद शेन ने मिज को शेमस के अटैक से बचाया और अंत में शेमस को कोस्ट टू कोस्ट देकर फैंस को अच्छे से एंटरटेन किया।

#4) बैकी लिंच

Enter caption

पूर्व स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बैकी लिंच का प्रदर्शन पिछले कुछ समय से काफी शानदार रहा है। खुद को द मैन कहने वालीं बैकी लिंच ने इस हफ्ते पहले माइक और फिर अपने मैच के साथ सबको खूब एंटरटेन किया।

बैकी लिंच ने शो के ओपनिंग सैगमेंट में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन असुका के ऊपर निशाना साधा और फिर आइकॉनिक्स को मैच के लिए चैलेंज किया। पेयटन रॉयस के खिलाफ हुए मैच में बैकी लिंच ने अपना डोमिनेंस दिखाया और इस मैच को अपने नाम किया।

#3) एजे स्टाइल्स

Enter caption

एजे स्टाइल्स रॉयल रंबल में होने वाले WWE चैंपियनशिप से पहले डेनियन ब्रायन के ऊपर अपना पलड़ा भारी रख रहे हैं। स्टाइल्स ने पहले एरीना में एंट्री की और इसके बाद वो क्राउड के बीच में से जाकर बाहर निकल गए। हालांकि फिर स्टाइल्स ने फैंस के बीच में जाकर ब्रायन को चेतावनी दी।

इसके बाद ब्रायन ने क्राउड के बीच में से स्टाइल्स के ऊपर अटैक किया, लेकिन स्टाइल्स ने जबरदस्त तरीके से पलटवार किया और ब्रायन को टेबल के ऊपर पटक दिया।

#2) समोआ जो

Enter caption

समोआ जो रॉयल रंबल मैच का हिस्सा होने वाले हैं। इसी सिलसिले में जो ने दूसरे 29 सुपरस्टार्स को अपने एक्शन के जरिए चेतावनी दे दी। दरअसल स्मैकडाउन में मुस्तफा अली और समोआ जो का मुकाबला होना था। मैच से पहले जो ने मुस्तफा अली के ऊपर अटैक कर दिया और उन्हें बुरी तरह से मारा। रेफरी द्वारा रोके जाने के बावजूद जो नहीं रुके और उन्होंने अली को बैरिकेड पर दे मारा और अपने इरादे साफ किया। मैच के बाद उन्होंने कहा कि उनका लक्ष्य रॉयल रंबल मैच जीतना है।

#1) एंड्राडे

Enter caption

स्मैकडाउन में एंड्राडे और रे मिस्टीरियो के बीच एक धमाकेदार मुकाबला हुआ। इस मैच में दोनों ही सुपरस्टार्स का प्रदर्शन बेहतरीन रहा और जीतने के लिए एंड्राडे और मिस्टीरियो ने पूरी ताकत लगा दी। फैंस को भी इस मैच में काफी मजा आया। भले ही इस मैच को जीतने के लिए एंड्राडे को जेलिना वेगा की मदद की जरूरत पड़ी, लेकिन एंड्राडे को जिस तरह के पुश की जरूरत थी वो उन्हें मिल गया। रे मिस्टीरियो के खिलाफ मिली यह जीत उनके करियर के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकती है। निश्चित ही इस हफ्ते हुए स्मैकडाउन का एपिसोड एंड्राडे के लिए सबसे ज्यादा शानदार रहा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now