Create

WWE SmackDown प्रीव्यू: बड़े मैच से पहले आखिरी बार भिड़ेंगे Roman Reigns-Brock Lesnar, ब्लू ब्रांड को मिलेगा नया चैंपियन? 

WWE WrestleMania 38 से पहले इस हफ्ते SmackDown का आखिरी एपिसोड देखने को मिलने वाला है
WWE WrestleMania 38 से पहले इस हफ्ते SmackDown का आखिरी एपिसोड देखने को मिलने वाला है
reaction-emoji
·
Subham Pal

WWE SmackDown का इस हफ्ते रेसलमेनिया (WrestleMania) स्पेशल एपिसोड देखने को मिलने वाला है और बता दें, यह WrestleMania 38 से पहले स्मैकडाउन (SmackDown) का आखिरी एपिसोड होने जा रहा है। WWE ने पहले इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के लिए कुछ मैचों और एक सैगमेंट का ऐलान कर दिया है। WrestleMania स्पेशल शो होने की वजह से इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड का मुख्य फोकस शोज ऑफ शोज को बिल्ड करने पर होगा।

देखा जाए तो SmackDown की तरफ से WrestleMania 38 में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) vs WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar), SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) vs रोंडा राउजी (Ronda Rousey) जैसे बड़े मैच देखने को मिलने वाले हैं। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में इन्हीं मैचों को बेहतरीन तरीके से हाइप किया जा सकता है। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE SmackDown के प्रीव्यू पर एक नजर डालते हैं।

4- WWE SmackDown में होगा हैप्पी कॉर्बिन का सैगमेंट

WWE Raw में इस हफ्ते हैंडीकैप मैच में ड्रू मैकइंटायर की जीत के बाद हैप्पी कॉर्बिन ने मैकइंटायर पर जबरदस्त हमला करने के बाद उनकी तलवार एंजेला चुरा ली थी। अब हैप्पी कॉर्बिन का इस हफ्ते SmackDown में सैगमेंट देखने को मिलने वाला है और ड्रू मैकइंटायर की तलवार एंजेला इस शो में स्पेशल गेस्ट होगी।

यह बात तो पक्की है कि कॉर्बिन इस हफ्ते SmackDown में अपने टॉक शो के दौरान ड्रू मैकइंटायर का मजाक उड़ाते हुए दिखाई दे सकते हैं। वहीं, ड्रू मैकइंटायर भी अपनी तलवार हासिल करने के लिए इस सैगमेंट में दखल देते हुए दिखाई दे सकते हैं और यह देखना रोचक होगा कि मैकइंटायर अपनी तलवार हासिल कर पाते हैं या नहीं।

3- WWE SmackDown में रिकोशे ट्रिपल थ्रेट मैच में करेंगे अपनी आईसी चैंपियनशिप डिफेंड

WWE SmackDown में इस हफ्ते आईसी चैंपियन रिकोशे ट्रिपल थ्रेट मैच में एंजल & हम्बर्टो के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करने वाले हैं। चूंकि, एंजल & हम्बर्टो टैग टीम हैं इसलिए वो इस मैच में रिकोशे के खिलाफ टीम के रूप में काम करते हुए दिखाई दे सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो मैच में रिकोशे के लिए काफी मुश्किलें आने वाली हैं।

वैसे भी, रिकोशे को आईसी चैंपियन बनने के बाद लगातार 3 हार मिल चुकी है इसलिए उनके आईसी टाइटल हारने का खतरा बढ़ गया है। यही कारण कि यह देखना रोचक होगा कि रिकोशे इस मैच को जीतकर अपना आईसी टाइटल रिटेन करने वाले हैं या फिर एंजल & हम्बर्टो में से कोई एक नया आईसी चैंपियन बनने वाला है।

2- WWE SmackDown में आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच

WWE SmackDown में इस हफ्ते आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच देखने को मिलने वाला है और इस मैच में 17 सुपरस्टार्स हिस्सा लेने जा रहे हैं। बता दें, इस मैच में कमांडर अजीज, अपोलो क्रूज, वाइकिंग रेडर्स, शैल्टन बेंजामिन, सेड्रिक एलेक्जेंडर, डेमियन प्रीस्ट, यूएस चैंपियन फिन बैलर, अकीरा टोजावा, मैडकैप मॉस, मंसूर, आर ट्रुथ, जिंदर महल, रॉबर्ट रूड, शैंकी, रेजी और ड्रू गुलक हिस्सा लेने जा रहे हैं।

डेमियन प्रीस्ट और यूएस चैंपियन फिन बैलर जैसे बड़े सुपरस्टार्स को इस मैच में शामिल किया जाना हैरान करता है और ये दोनों सुपरस्टार्स यह मैच जीतने के बड़े दावेदार बन गए हैं। यह देखना रोचक होगा कि इन दोनों में से कोई एक सुपरस्टार आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल मैच जीतने वाला है या फिर किसी और ही सुपरस्टार की इस मैच में जीत होने वाली है।

1- WWE SmackDown में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का सैगमेंट देखने को मिल सकता है

WWE SmackDown में इस हफ्ते आखिरी बार WrestleMania 38 में होने जा रहे यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस vs WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर मैच को हाइप करने का मौका होगा। यही कारण है कि इस हफ्ते SmackDown में आखिरकार इन दोनों सुपरस्टार्स का आमना-सामना देखने को मिल सकता है।

देखा जाए तो रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच ब्रॉल हुए भी काफी लंबा समय बीत चुका है। यही कारण है कि संभव है कि इस हफ्ते SmackDown में WWE आखिरी बार WrestleMania 38 में होने जा रहे टाइटल यूनिफिकेशन मैच से पहले रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच ब्रॉल करा सकती है। अगर ऐसा होता है तो शोज ऑफ शोज में होने जा रहे रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर मैच को लेकर रोमांच काफी ज्यादा बढ़ जाएगा।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon2 comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...