WWE SmackDown प्रीव्यू: 2 दिग्गज रेसलर्स की वापसी से बढ़ेगा रोमांच, जॉन सीना पर होगा अटैक

जैफ हार्डी और पेज
जैफ हार्डी और पेज

स्मैकडाउन इस हफ्ते डब्लू डब्लू ई (WWE) के परफॉर्मेंस सेंटर से प्रसारित होगा। इस दौरान सिर्फ चुनिंदा स्टाफ के ही मौजूद रहने की संभावना है। इसकी जानकारी कंपनी ने अपने आधिकारिक अकाउंट से दी। इसके पीछे कोरोना वायरस को एक प्रमुख वजह बताया जा रही है। कंपनी अपने रेसलर्स और फैंस की सेहत को हमेशा प्रमुख मानती है और उसी के कारण ऐसा निर्णय लिया गया है।

इससे पहले कंपनी ने NXT का एपिसोड भी वहीं से प्रसारित किया था और उसमें काफी एक्शन हुआ था जो फैंस को पसंद आया था। परफॉर्मेंस सेंटर वो जगह है जहां से ट्रेनिंग लेकर रेसलर्स NXT में आते हैं और फिर वो कामयाबी की ऊचाइयां छूते हैं।

ये भी पढ़ें: 10 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने अपने करियर में काफी अलग किरदार किए

इस निर्णय के कारण शो के प्रसारण और वापसी के कारण होने वाले रोमांच में कोई कमी नहीं आएगी। आइए आपको बताते हैं कि इसकी वजह से शो में क्या और बेहतर हो सकता है और इस शो को देखना क्यों जरूरी है:

#5 रोमन रेंस, गोल्डबर्ग को लेकर प्रोमो कट करेंगे

गोल्डबर्ग - रोमन रेंस
गोल्डबर्ग - रोमन रेंस

हालांकि रेसलमेनिया पर इस समय संकट और संशय के बादल हैं लेकिन इसका अर्थ ये नहीं कि कंपनी अपने प्रोमोज और कहानियों को रोक दे। यही वजह है कि रोमन रेंस आकर अगर अपने रेसलमेनिया विरोधी पर शब्दों से अटैक करेंगे तो ये उनको फायदा पहुंचाएगा। रोमन रेंस को ही इस कहानी को एक्साइटिंग बनाना है और ये वो बखूबी कर सकते हैं।

उन्हें कंपनी में काफी नाम और इज़्ज़त प्राप्त है और वो इस कहानी को एक ऐसे स्तर पर ले जा सकते हैं जिसकी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी। अब वो क्या कहेंगे ये तो शो में ही पता चलेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

#4 फायरफ्लाई फनहाउस में होगा रोमांच

फायरफ्लाई फनहाउस
फायरफ्लाई फनहाउस

फायरफ्लाई फनहाउस शो का एक ऐसा सैगमेंट है जिसका सब बेसब्री से इंतजार करते हैं। इसको प्रस्तुत करने में ब्रे वायट का कमाल ही इसे इतना अच्छा बनाता है। ब्रे जब भी इसे करते हैं तो फैंस इसके रोमांच को भूल नहीं पाते हैं। इस हफ्ते जॉन सीना भी वापसी कर रहे हैं तो क्या ये सैगमेंट उनके प्रोमो के दौरान होगा?

ये भी पढ़ें: भारत के 6 स्टेडियम जहां WWE WrestleMania का आयोजन हो सकता हैै

#3 क्या फिर आएंगे द फीन्ड और जॉन सीना आमने सामने?

द फीन्ड और जॉन सीना
द फीन्ड और जॉन सीना

इस हफ्ते जॉन सीना वापसी कर रहे हैं तो ऐसे में क्या इनका सामना द फीन्ड से होगा या नहीं ये देखने वाली बात होगी। अगर जॉन सीना के प्रोमो के दौरान लाइट बंद हो जाए और पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन रिंग में आ जाएं जिसके बाद वो 16 बार वर्ल्ड चैंपियन पर अटैक कर दें तो उससे एक्शन में मजा आएगा। ये कहानी बेहतरीन हो चली है और कंपनी को इसे और अच्छा करने का प्रयास करना चाहिए। ये दोनों रेसलर्स ऐसा करने का माद्दा रखते हैं।

#2 पेज और बेली का होगा आमना सामना

आमना सामना
आमना सामना

पेज ने ये कहा है कि वो बेली से इस हफ्ते आमने सामने बातचीत करेंगी। अब ये बातचीत क्या होगी और क्यों होगी ये तो आनेवाले वक्त में ही पता चलेगा। एक बात तय है कि सभी पूर्व डीवाज चैंपियन से जानना चाहेंगे कि वो स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन से क्या कहने वाली हैं। बेली के साथ इस सैगमेंट के दौरान क्या साशा बैंक्स भी होंगी और क्या एक डबल अटैक होगा? ये सभी संभावनाएं हैं लेकिन इनमें से कौन सी हकीकत बनेगी और कौन नहीं ये आनेवाले वक्त में पता चलेगा।

ये भी पढ़ें: WWE SmackDown: 5 चीजे़ं जो पेज शो के दौरान आकर बेली से कह सकती हैं

#1 क्या कहेंगे और करेंगे जैफ हार्डी?

जैफ हार्डी
जैफ हार्डी

पिछले साल अप्रैल से रिंग से दूर चल रहे जैफ इस हफ्ते रिंग में वापसी कर रहे हैं। ये वो दौर है जहाँ उनके साथ उनके भाई नहीं होंगे लेकिन उनके विरोधी जरूर तैयार होंगे। ऐसे में क्या ये अपनी तरफ से किसी को चैलेंज करेंगे या फिर कोई अन्य इनपर अटैक करेगा? क्या कोई और कहानी शो में हो सकती है? ये सारी जानकारी हमें शो के दौरान मालूम पड़ेगी।