Create

WWE SmackDown प्रीव्यू: चैंपियनशिप मैच में मचेगा बवाल, Roman Reigns का टॉप Superstars से होगा सामना?

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीजें देखने को मिल सकती हैं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीजें देखने को मिल सकती हैं

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड शुरू होने में एक दिन से भी कम समय रह गया है और यह रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) के बाद ब्लू ब्रांड का पहला एपिसोड होने जा रहा है। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड के लिए पहले ही एक बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान कर दिया गया है। वहीं, यह देखना रोचक होगा कि अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) इस हफ्ते क्या करने वाले हैं।

बता दें, इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान दो बड़े Raw सुपरस्टार्स के आने की भी संभावना है। इसके अलावा ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड के दौरान अगले इवेंट Hell in a Cell 2022 के लिए बिल्ड-अप देखने को मिल सकता है। इन सब चीज़ों के अलावा भी शो में काफी कुछ देखने को मिल सकता है। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE SmackDown के प्रीव्यू पर एक नजर डालते हैं।

4- WWE SmackDown में आईसी चैंपियन रिकोशे को नया चैलेंजर मिल सकता है

रिकोशे WWE SmackDown में आईसी चैंपियनशिप जीतने के बाद से ही फाइटिंग चैंपियन साबित हुए हैं और अब तक वो कई सुपरस्टार्स के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड कर चुके हैं। बता दें, रिकोशे ने अपना आखिरी टाइटल डिफेंस दो हफ्ते पहले SmackDown के एपिसोड के दौरान किया था।

ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में कोई नया सुपरस्टार रिकोशे के आईसी चैंपियनशिप के अगले चैलेंजर के रूप में सामने आ सकता है। देखा जाए तो रिकोशे ब्लू ब्रांड में मौजूद अधिकतर सुपरस्टार्स के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड कर चुके हैं इसलिए अगर इस हफ्ते रिकोशे को उनका अगला चैलेंजर मिलता है तो यह देखना रोचक होगा कि रिकोशे के अगले चैलेंजर के रूप में कौन सा सुपरस्टार सामने आता है।

3- SmackDown विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी का सैगमेंट देखने को मिल सकता है

रोंडा राउजी नई SmackDown विमेंस चैंपियन बन चुकी हैं और उन्होंने इस टाइटल को WrestleMania Backlash में शार्लेट फ्लेयर को हराकर जीता था। रोंडा SmackDown विमेंस चैंपियन के रूप में इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में पहली बार कदम रखने वाली हैं इसलिए शो में उनका सेलिब्रेशन सैगमेंट देखने को मिल सकता है।

इस सैगमेंट के दौरान रोंडा राउजी अपने करियर में पहली बार SmackDown विमेंस चैंपियन बनने का जश्न मनाती हुई दिखाई दे सकती हैं। अगर यह सैगमेंट होता है तो संभव यह भी है कि कोई विमेंस स्टार दखल देकर रोंडा राउजी को SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करके उनके साथ फिउड की शुरुआत कर सकती हैं।

2- WWE SmackDown में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप की जाएगी डिफेंड

WWE SmackDown में इस हफ्ते वर्तमान चैंपियंस साशा बैंक्स & नेओमी को शायना बैजलर & नटालिया की टीम के खिलाफ मैच में अपना विमेंस टैग टीम टाइटल्स डिफेंड करना है। बता दें, शायना बैजलर पिछले हफ्ते SmackDown में साशा बैंक्स को हराने में कामयाब रही थीं इसलिए इस बड़े मैच से पहले शायना बैजलर की टीम के पास मोमेंटम आ चुका है।

हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि शायना बैजलर & नटालिया की टीम इस हफ्ते SmackDown में मोमेंटम का फायदा उठाकर साशा बैंक्स & नेओमी को हराकर नई विमेंस टैग टीम चैंपियंस बन पाती हैं या नहीं। देखा जाए तो इस वक्त इस मैच के नतीजे का सही-सही अंदाजा लगा पाना काफी मुश्किल है लेकिन यह बात तो पक्की है कि इस मैच के दौरान इन दोनों टीम्स के बीच जबरदस्त फाइट देखने को मिलने वाली है।

1- WWE SmackDown में RK-Bro करेंगे रोमन रेंस का सामना?

Looks like @SuperKingofBros & @RandyOrton are headed to #SmackDown this Friday to demand the Tag Team Championship Unification Match from @WWERomanReigns!@WWEUsos @HeymanHustle #WWERaw https://t.co/1iRq5duysY

WWE Raw में RK-Bro प्रोमो देते हुए रोमन रेंस पर निशाना साधते हुए दिखाई दिए थे। बता दें, RK-Bro अभी भी द उसोज के खिलाफ टाइटल यूनिफिकेशन मैच लड़ना चाहते हैं। इसके साथ ही RK-Bro को यह बात अच्छी तरह समझ आ चुकी है कि रोमन रेंस के माध्यम से ही उन्हें द उसोज के खिलाफ मैच मिल सकता है।

यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि RK-Bro इस हफ्ते SmackDown में आकर रोमन रेंस से द उसोज के खिलाफ टाइटल यूनिफिकेशन मैच की मांग कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो यह देखना रोचक होगा कि रोमन आसानी से RK-Bro को द उसोज के खिलाफ मैच देने के लिए तैयार हो जाते हैं या फिर वो एक बार फिर द उसोज की मदद से RK-Bro पर हमला करने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment