Create

WWE Smackdown प्रीव्यू: 14 मई, 2019

WWE Photo

इस हफ्ते स्मैकडाउन काफी धमाकेदार होगा और उसकी एक बड़ी वजह ये है कि इस हफ्ते शो मनी इन द बैंक से पहले का आखिरी मेन इवेंट शो होगा। बैकी और क्वीन के बीच इस हफ्ते काफी रोमांचक लड़ाई होने वाली है। यहां ये देखना होगा कि क्या लेसी इवांस भी इसका हिस्सा होंगी और रॉ की तरह ये भी एक डबल अटैक होगा।

ये इकलौता टाइटल नहीं है जो मनी इऩ द बैंक में डिफेंड होगा क्योंकि WWE टाइटल भी एक मैच का हिस्सा होगा। इस टाइटल के लिए मौजूदा चैंपियन कोफ़ी किंग्सटन और केविन ओवेंस के बीच संडे को लड़ाई होगी। इसकी वजह से इस हफ्ते के शो में एक्शन के एक अलग स्तर पर होने की संभावना है।

आइए आपको बताते हैं वो 5 चीज़ें जो शो का हिस्सा हो सकती है।

#5 मनी इन द बैंक मैच में हिस्सा लेने वाल सुपरस्टार्स आपस में लड़ेंगे

स्मैकडाउन की तरफ से मनी इन द बैंक मैच में चार रैसलर्स लड़ेंगे। इन में रैंडी ऑर्टन सबसे ज़्यादा अनुभवी हैं और उनके अलावा बांकी तीन अब भी कंपनी में अपना नाम बनाने की कोशिश कर रहे हैं। अनुभव और स्किल के बीच इस लड़ाई की वजह से फैंस का ज़बरदस्त मनोरंजन होगा क्योंकि इस मैच के चारों रैसलर्स काफी अच्छा काम कर सकते हैं। इस हफ्ते शो में एक मैच के दौरान और मज़ा आएगा अगर रॉ के सुपरस्टार्स भी इसका हिस्सा बन जाते हैं।

8 टैलेंटेड रैसलर्स जब रिंग में एक साथ होंगे तो उससे क्या एक्शन होगा ये किसी को अलग से बताने की ज़रूरत नहीं। आरकेओ और 630 स्प्लैश के बीच एक लड़ाई काफी ज़बरदस्त होगी। वैसे ये इकलौता मौका नहीं है जब शो में आपको एंटरटेनमेंट देखने को मिल सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 एवोल्यूशन की लड़ाई

Enter caption

एक ऐसा मैच जिसमें दो ज़बरदस्त रैसलर्स और दो भूतपूर्व NXT विमेंस चैंपियन एक साथ हों, ये कन्फर्म करता है कि इस मैच में एंटरटेनमेंट होगा। इन टीम के बीच एक कहानी पिछले कुछ हफ्तों में ही शुरू हुई है। अगर इसे सही से लड़ा जाए तो इनके बीच एक मैच मनी इन द बैंक के प्री-शो का हिस्सा बन सकता है। पेज की मदद से इस टैग टीम को काफी फायदा हुआ है और कंपनी को इस तरफ ध्यान देना चाहिए।

#3 चैंपियन के बीच लड़ाई

इन दो रैसलर्स के बीच एक ज़बरदस्त लड़ाई चल रही है और जिस तरह का हुनर ये दोनों रखते हैं एक बात तय है कि शो में भी ज़बरदस्त एक्शन होगा। ये देखना होगा कि इस हफ्ते कौन किस पर वार करने में कामयाब होता है। केविन ओवेंस में हुनर है कि वो किसी भी बेबीफेस के करियर को आगे बढ़ाने में मदद करते हैं। क्या वो कोफ़ी के साथ भी ऐसा कर सकेंगे? ये देखना होगा।

#2 मिज़ और रोमन का अटैक

मिज़ और रोमन के बीच सैगमेंट रॉ में अच्छा था और फिर इसका हिस्सा बने शेन और इलायस जो संडे को होने वाले शो का हिस्सा होंगे। इस समय कंपनी वाइल्ड कार्ड रूल का इस्तेमाल कर रही है जिसकी वजह से रॉ के सुपरस्टार्स स्मैकडाउन का हिस्सा बन सकते हैं। अगर रोमन पर वार के दौरान मिज़ आकर उनकी मदद करें तो ये सैगमेंट और लड़ाई काफी अच्छी हो जाएगी। इस लड़ाई में काफी एंटरटेनमेंट होने की संभावना है और आप इसको मिस नहीं करना चाहेंगे।

#1 बैकी लिंच क्या डबल अटैक के लिए तैयार हैं?

बैकी लिंच मनी इन द बैंक में दोनों चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगी। जिस तरह से उन पर वार रॉ में हुआ था उससे ये उम्मीद है कि दोनों चैलेंजर्स फिर से चैंपियन पर वार करने की कोशिश करेंगी। अगर ऐसा होता है तो क्या चैंपियन इसके लिए तैयार हैं? क्या वो एक साथ दो विरोधियों से जीत सकेंगी या फिर इस हफ्ते हमें एक नया चैंपियन देखने को मिलेगा?

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment