Create
Notifications

WWE Smackdown प्रीव्यू: 16 अप्रैल, 2019

Enter caption
Amit Shukla
visit

WWE स्मैकडाउन पर इस हफ्ते रॉ के बाद सबकी नज़रें टिक गई हैं क्योंकि कंपनी ने इस हफ्ते शो को काफी अच्छा बना दिया। कई रैसलर्स जिन्हे स्मैकडाउन का हिस्सा माना जाता था अब हर मंडे नाइट आपका मनोरंजन करेंगे। ये इकलौती ऐसी चीज़ नहीं है जिसको लेकर फैंस उत्साहित हैं क्योंकि ऐसी खबरें हैं कि चेयरमैन खुद आकर इस बात की जानकारी देंगे कि उन्होंने किसे इस शो के लिए बचाकर रखा है। वहीं विंस भी काफी बड़ा एलान करने वाले हैं।

ये हम सब जानते हैं कि विंस का आना शो को अच्छा कर जाता है, और इस हफ्ते ब्लू ब्रैंड में उनका आना इस बात को कन्फर्म कर देगा। उन्होंने कोफ़ी किंग्सटन वाली कहानी अच्छी बनाई, पर अब सवाल ये है कि ऐसी क्या खबर है जिसकी वजह से खुद विंस मैकमैहन स्मैकडाउन हिस्सा होंगे।

इन सारी बातों के बीच नज़र डालते हैं उन चीज़ों पर जो इस हफ्ते हो सकती हैं:

#5 रोंडा राउजी का नाम आता हैं

Image result for ronda rousey

रोंडा राउजी का नाम इस शो के लिए इसलिए भी अहम है क्योंकि कंपनी जल्द ही फॉक्स पर इस शो को दिखाएगी और इस दौरान काफी ज़बरदस्त स्टार पावर की ज़रूरत होगी। फॉक्स ने ये बात स्पष्ट कर दी है कि उसे रोंडा राउजी शो में चाहिए, क्योंकि वो रोंडा को एक ज़बरदस्त परफ़ॉर्मर मानती है, और उसे मालूम है कि बैकी लिंच और रोंडा राउजी अगर एक ही शो में एक ही समय पर होंगी तो धमाल होगा। वैसे भी किसी भी रैसलर के साथ इस समय महिला रैसलिंग की कहानी अच्छी नहीं लगेगी जितनी इन दो रैसलर्स के साथ होगी, इसलिए एक ज़बरदस्त कहानी और एक्शन शो के लिए अच्छा होगा।

कंपनी अगर चाहे तो अपने प्लान्स बदल सकती है लेकिन फिर भी रोंडा राउजी का नाम इस शो के लिए सबसे अच्छा होगा, पर क्या विंस मैकमैहन इसलिए शो में आ रहे हैं? आइए इसपर अगली स्लाइड में नज़र डालते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

#4 विंस मैकमैहन आखिरकार क्यों आ रहे हैं?

विंस मैकमैहन ने जब भी शो में अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है उन्होंने रेटिंग्स को फायदा दिलवाया है, और इस हफ्ते भी इसकी उम्मीद की जानी चाहिए। विंस ने कोफ़ी को आगे बढ़ाया और स्टोन कोल्ड के साथ हुई उनकी कहानी रैसलिंग जगत में एक अलग मुकाम रखती है।

आपको याद होगा हमने एक आर्टिकल किया था जिसके तहत ब्रॉक लैसनर इस शो का हिस्सा हो सकते हैं, तो क्या ये मुमकिन है कि विंस आकर इसकी घोषणा करे और अब स्टार पावर स्मैकडाउन का हिस्सा हो?

#3 लेसी इवांस अपनी कहानी को आगे बढ़ाएंगी

लेसी इवांस इस समय सबसे अच्छी कहानी का हिस्सा हैं क्योंकि बैकी लिंच इस समय महिला रैसलिंग में सबसे ज़बरदस्त हैं, पर क्या वो इस कहानी में फिर से जीत पाएंगी या फिर मौजूदा विमेंस चैंपियन खुद के लिए कुछ ज़बरदस्त काम कर सकेगी?

#2 क्या न्यू डे टूट जाएगी?

इस सवाल के पीछे है बिग इ को लगी चोट जिसने उन्हें एक्शन से दूर कर दिया है और वो इस समय अपनी चोट से उबर रहे हैं। उनके ना होने पर वो एंट्री साउंड जो आप अमूमन सुनते हैं शायद ही सुनने को मिले, और चूँकि इस समय कोफ़ी चैंपियन हैं, और उनके साथ कोई नहीं, तो क्यों ना ज़ेवियर वुड्स को एक सिंगल्स कॉम्पिटिशन का हिस्सा बनाकर कोफ़ी के खिलाफ कर दिया जाए। ये किरदार ज़ेवियर के लिए अच्छा रहेगा।

#1 आखिरकार पेज किस टैग टीम को ला रही हैं?

Image result for paige smackdown

पेज इस समय ना तो शो की जनरल मैनेजर हैं ना ही रिंग में एक्शन कर रही हैं फिर भी उनकी मौजूदगी रेटिंग्स को बढ़ाने के लिए काफी है। उन्होंने पिछले हफ्ते घोषणा कर ये बताया था कि वो इस हफ्ते एक नई टैग टीम को लाकर मौजूदा चैंपियंस को चैलेंज करेंगी। इसके बाद अफवाहों का बाजार गर्म है, लेकिन क्या हो अगर बेली और साशा बैंक्स ही उनकी टीम हों, और वो मौजूदा चैंपियंस को चैलेंज करे।

Edited by Ankit

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now