Create
Notifications

WWE SmackDown प्रीव्यू: दिग्गजों के बीच हो सकता है मैच, रोमन रेंस करेंगे दुश्मन की बुरी हालत?

WWE SmackDown के एपिसोड से काफी उम्मीदें हैं
WWE SmackDown के एपिसोड से काफी उम्मीदें हैं
Ujjaval Palanpure
visit

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का अगला एपिसोड काफी अहम रहने वाला है। एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) 2021 पीपीवी करीब है और इस इवेंट के लिए WWE ने पूरी तैयारी कर ली है। SmackDown के लिए WWE ने किसी भी मैच या सैगमेंट का ऐलान नहीं किया है। हालांकि, यह बात तो तय है कि अगले पीपीवी के मैचों को हाइप किया जाएगा।

SmackDown के पिछले कुछ एपिसोड्स शानदार रहे हैं। इसी वजह से सभी उम्मीद करेंगे कि SmackDown का अगला एपिसोड भी रोचक रहेगा। इस समय एपिसोड में कई बढ़िया स्टोरीलाइंस जारी है। WWE इन्हें आगे बढ़ाने के साथ कुछ सुपरस्टार्स के बीच मैच भी बुक कर सकता है।

Let's be very honest here, NO ONE in professional wrestling's modern history has had a year like Roman Reigns.Full stop.#WWE https://t.co/5vxGPHUnv4

पिछले हफ्ते SmackDown की रेटिंग्स में बड़ा उछाल देखने को मिला था। इसी वजह से अब हर कोई उम्मीद करेगा कि अगला एपिसोड भी व्यूअरशिप के मामले में जबरदस्त रहेगा। इसलिए इस आर्टिकल में हम WWE SmackDown के अगले एपिसोड के प्रीव्यू पर एक नजर डालने वाले हैं।

- WWE SmackDown में सैथ रॉलिंस का सैगमेंट?

There arent many better wrestlers than Seth Rollins when it comes to bell to bell action but what sets him apart his charector developmentNot many can do bothHe is, without a doubt One of the very best pro wrestlers of all timeHe deserves a lot more respect,#SethRollins https://t.co/DX0lemqTLx

SmackDown के एपिसोड में सैथ रॉलिंस का प्रोमो सैगमेंट देखने को मिल सकता है। पिछले हफ्ते उन्होंने ऐज के खिलाफ मैच लड़ा था। उनके बीच यह मुकाबला काफी शानदार साबित हुआ था और प्रशंसकों को यह बहुत पसंद आया। हालांकि, ऐज बुरी तरह चोटिल हो गए थे और उन्हें मेडिकल स्टाफ द्वारा हॉस्पिटल ले जाया गया था। सैथ रॉलिंस भी काफी चिंता में दिखाई दिए थे।

अब SmackDown के एपिसोड में वो एक प्रोमो कट कर सकते हैं। साथ ही ऐज के साथ मैच को लेकर बात कर सकते हैं। देखकर लग रहा है कि उनका बेबीफेस टर्न हो सकता है लेकिन शायद ही वो ऐसा करेंगे। इस सैगमेंट में सिजेरो आकर उन्हें चैलेंज कर सकते हैं। आपको बता दें कि सिजेरो को सैथ रॉलिंस के हमले से ऐज ने बचाया था। इसी वजह से अब सिजेरो दिग्गज का बदला लेने के लिए सैथ रॉलिंस को चुनौती दे सकते हैं। दोनों के बीच SmackDown में मैच हो सकता है। SmackDown में देखना रोचक रहेगा कि सैथ रॉलिंस की दुश्मनी किस तरह से आगे बढ़ सकती है।

- केविन ओवेंस vs हैप्पी कॉर्बिन?

Logan Paul and Happy Corbin attacked Kevin Owens#SmackDown | @LoganPaul | @BaronCorbinWWE https://t.co/uR7edvLjzq

केविन ओवेंस और हैप्पी कॉर्बिन के बीच SmackDown के एपिसोड में मैच देखने को मिल सकता है। इस समय दोनों की दुश्मनी जारी है। SmackDown के एपिसोड में वो आमने-सामने आ सकते हैं। पिछले हफ्ते WWE ने उनके बीच मैच बुक करने का निर्णय नहीं लिया था लेकिन अब यह मुकाबला देखने को मिल सकता है।

ओवेंस और कॉर्बिन ने पहले भी कई मैच दिए हैं। हालांकि, हैप्पी कॉर्बिन गिमिक में उन्हें देखना काफी ज्यादा खास रहेगा। इस मैच में लोगन पॉल भी अहम किरदार निभाते हुए दिखाई दे सकते हैं। हालांकि, केविन ओवेंस को हराना मुश्किल है और कॉर्बिन को मैच के दौरान काफी संघर्ष करना पड़ सकता है।

- जेलिना वेगा और कार्मेला vs लिव मॉर्गन और टोनी स्टॉर्म

Apparently Liv Morgan,Toni Storm,Zelina Vega,And Carmella Was Supposed To Have A Match Tonight But Got Cut Because Of The Edge/Rollins Match. All The Makeup And Hair..Getting In Their Gear..Only To Be Cut From The Show.The Women Of #SmackDown Deserve Better Treatment. https://t.co/hzXiA2XOnb

पिछले हफ्ते SmackDown के एपिसोड में जेलिना वेगा और कार्मेला का टोनी स्टॉर्म और लिव मॉर्गन के खिलाफ एक टैग टीम मैच देखने को मिलने वाला था। हालांकि, बाद में WWE ने अपने इस मुकाबले को हटा दिया था। अब SmackDown के इस एपिसोड में दोनों टीमों के बीच मुकाबला हो सकता है।

इस मैच में लिव मॉर्गन और टोनी स्टॉर्म को साथ देखना काफी रोचक रहेगा। हालांकि, WWE यहां जेलिना और कार्मेला को विजेता बना सकता है। पिछले हफ्ते वेगा को मैच नहीं मिल पाया था और इस वजह से काफी लोग निराश थे। इस हफ्ते WWE उन्हें मैच दे सकता है और विजेता भी बना सकता है।

- रोमन रेंस और फिन बैलर का सैगमेंट?

The Demon King Finn Balor vs Roman Reigns!! Let’s gooo!! #smackdown https://t.co/GUUJOaZ4gH

SmackDown के एपिसोड में रोमन रेंस और फिन बैलर का सैगमेंट देखने को मिल सकता है। दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच Extreme Rules में मैच होगा। फिन बैलर अपने 'डीमन' गिमिक के साथ नजर आने वाले हैं। दोनों की स्टोरीलाइन को SmackDown में आगे बढ़ाया जा सकता है।

रोमन रेंस SmackDown में प्रोमो कट कर सकते हैं और फिर बैलर यहां इंटरफेयर करते हुए नजर आ सकते हैं। इसके बाद दोनों ही सुपरस्टार्स के बीच बहस हो सकती है। साथ ही रोमन रेंस अपने भाइयों के साथ मिलकर बैलर की बुरी हालत कर सकते हैं। WWE इस तरह से SmackDown का अंत कर सकता है।

Edited by Ujjaval Palanpure
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now