WWE SmackDown प्रीव्यू: Roman Reigns और Brock Lesnar का होगा आमना-सामना, Ronda Rousey लेंगी अपना बदला? 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के शुरू होने में एक दिन से भी कम समय रह गया है। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड के दौरान यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) की वापसी देखने को मिलने वाली है और उनका ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के साथ सैगमेंट देखने को मिलने वाला है। यही कारण है कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है।

इसके अलावा पिछले हफ्ते रोंडा राउजी पर शार्लेट फ्लेयर द्वारा अटैक किया गया था और यह देखना रोचक होगा कि इस हफ्ते SmackDown में रोंडा राउजी का अगला कदम क्या होने वाला है। वहीं, पिछले हफ्ते आईसी चैंपियनशिप हारने वाले सैमी जेन इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में जॉनी नॉक्सविल के साथ अपनी दुश्मनी आगे बढ़ाते हुए दिखाई दे सकते हैं। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के दौरान काफी कुछ देखने को मिल सकता है। इस आर्टिकल में हम इस हफ्ते WWE SmackDown के प्रीव्यू पर नजर डालने वाले हैं।

4- WWE SmackDown में आईसी चैंपियन रिकोशे को मिलेगा अगला चैलेंजर?

WWE सुपरस्टार रिकोशे दो हफ्ते पहले SmackDown में सैमी जेन को हराकर नए आईसी चैंपियन बने थे। चूंकि, रिकोशे ने इस मैच को जॉन नॉक्सविल की मदद से जीता था इसलिए रिकोशे पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में सैमी जेन के खिलाफ अपना टाइटल डिफेंड करते हुए दिखाई दिए थे। इस मैच में रिकोशे ने सैमी को क्लीन तरीके से हराते हुए अपना टाइटल रिटेन किया था।

इस जीत के साथ ही आईसी चैंपियन रिकोशे ने सैमी के साथ अपना फिउड समाप्त कर लिया है। यही कारण है कि इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान रिकोशे को नया चैलेंजर मिल सकता है। हालांकि, अभी यह कहना मुश्किल है कि रिकोशे को किस सुपरस्टार से चुनौती मिलने वाली है।

3- बिग ई के चोटिल होने के बाद क्या होगा WWE का अगला प्लान?

WWE सुपरस्टार्स बिग ई और कोफी किंग्सटन ने हाल ही में शेमस & रिज हॉलैंड के साथ फिउड शुरू किया था। बता दें, पिछले हफ्ते बूच ने डेब्यू करते हुए शेमस की टीम जॉइन की थी और किंग वुड्स भी फिट हो चुके हैं। इसलिए ऐसा लग रहा था कि WWE का WrestleMania 38 में न्यू डे (बिग ई, कोफी किंग्सटन & जेवियर वुड्स) vs शेमस, रिज हॉलैंड & बूच का सिक्स-मैन टैग टीम मैच कराने का प्लान था।

हालांकि, पिछले हफ्ते SmackDown में हुए टैग टीम मैच के दौरान बिग ई की गर्दन टूट गई थी और इस वजह से वो लंबे समय के लिए एक्शन से दूर हो चुके हैं। यही कारण है कि WWE को प्लान में बड़ा बदलाव करना पड़ सकता है। यह देखना रोचक होगा कि बिग ई के चोटिल होने के बाद कंपनी इन दोनों टीम्स के बीच फिउड को किस तरह बिल्ड करने वाली है।

2- WWE SmackDown में शार्लेट फ्लेयर द्वारा किये गए खतरनाक हमले के बाद क्या होगा रोंडा राउजी का अगला कदम?

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते पार्किंग लॉट में शार्लेट फ्लेयर और रोंडा राउजी के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला था और इस ब्रॉल के दौरान शार्लेट फ्लेयर ने रोंडा राउजी पर हमला करते हुए उनकी हालत खराब कर दी थी। बता दें, इस ब्रॉल के दौरान कई ऑफिशियल्स भी मौजूद थे फिर भी वो इन दोनों सुपरस्टार्स को ब्रॉल करने से रोक नहीं पाए थे।

रोंडा राउजी जरूर उनके खिलाफ हुए इस खतरनाक हमले का शार्लेट फ्लेयर से बदला लेना चाहेंगी। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि इस हफ्ते SmackDown में रोंडा राउजी का शार्लेट फ्लेयर से आमना-सामना हो पाता है या फिर रोंडा शो में प्रोमो देते हुए शार्लेट फ्लेयर पर तंज कसने वाली हैं।

1- WWE SmackDown में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का होगा Collide सैगमेंट

WWE SmackDown में इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस का Collide सैगमेंट देखने को मिलेगा। बता दें, MSG में रोमन रेंस द्वारा लहूलुहान किये जाने के बाद ब्रॉक लैसनर पिछले हफ्ते SmackDown में नजर आए थे और उन्होंने रोमन रेंस के खून की मांग की थी। हालांकि, रोमन रेंस शो में मौजूद नहीं थे और उनकी अनुपस्थिति में ब्रॉक लैसनर ने पॉल हेमन पर हमला करना चाहा था।

ब्रॉक लैसनर को इसमें कामयाबी नहीं मिली थी और हेमन उनसे बचकर भाग गए थे। चूंकि, इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस का आमना-सामना होने जा रहा है, इस सैगमेंट के दौरान ब्रॉक के पास रोमन से बदला लेने का शानदार मौका होगा। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि ब्रॉक लैसनर को इस चीज़ में कामयाबी मिल पाती है या नहीं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now