Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE SmackDown प्रीव्यू: लैसनर का दुश्मन करेगा डेब्यू और ब्रे वायट की होगी धमाकेदार वापसी?

  • आइए एक नजर डालते हैं उन पलों पर जो WWE स्मैकडाउन में देखने को मिल सकते हैं
  • WWE अगले हफ्ते का एपिसोड टेप करने वाली थी लेकिन उसे ऐसा करने के लिए एक हफ्ते का समय मिलेगा इसलिए चिंता की कोई बात नहीं है
Amit Shukla
ANALYST
प्रीव्यू
Modified 19 Jun 2020, 09:50 IST
ब्रे वायट
ब्रे वायट

डब्लू डब्लू ई (WWE) के लिए ये हफ्ता काफी मुश्किलों वाला रहा है क्योंकि एक तरफ जहाँ एक डेवलपमेंटल सुपरस्टार कोरोनावायरस का शिकार हुआ तो वहीं WWE इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) की टेपिंग्स नहीं कर पाई। इसकी वजह से इस हफ्ते के WWE स्मैकडाउन शो पर कोई असर नहीं होगा क्योंकि WWE ने एडवांस में इस हफ्ते का एपिसोड टेप कर रखा है। WWE अगले हफ्ते का एपिसोड टेप करने वाली थी लेकिन उसे ऐसा करने के लिए एक हफ्ते का समय मिलेगा इसलिए चिंता की कोई बात नहीं है।

WWE ने एक केस आने के बाद हर किसी को टेस्ट करवाने के लिए कहा है और सबकी रिपोर्ट बीते बुधवार को आनी थी लेकिन ऐसा हो ना सका। इस बीच कंपनी के कई कर्मचारियों ने वीकली प्रोग्राम को बंद करने पर भी जोर दिया है जिसे विंस (Vince McMahon) ने सिरे से नकार दिया है। इस स्थिति में WWE अपने काम को जारी रखेगी और ये रिपोर्ट के आने के बाद ही हो पाएगा।

स्मैकडाउन में रोमांच होगा और एक्शन भी क्योंकि रेसलर्स वापसी और शो में डेब्यू करने वाले हैं। इसकी वजह से इनके बीच में लड़ाई होना संभव है या फिर ये दोनों अपने विरोधियों पर भारी पड़ने वाले हैं। आइए एक नजर ड़ालते हैं उन पलों पर जो शो में देखने को मिल सकते हैं:

WWE स्मैकडाउन में डेब्यू करेंगे मैट रिडल

WWE के ब्रो मैट रिडल (Matt Riddle) शो में डेब्यू करने वाले हैं लेकिन बड़ा सवाल ये है कि क्या इनके आने से WWE को कोई फायदा होगा। मैट रिडल NXT में अपना परचम लहराने में सफल रहे लेकिन क्या वो उसे स्मैकडाउन में भी दोहरा सकेंगे या नहीं ये देखने वाली बात होगी। मेन रोस्टर में आते ही क्या उन्हें वो पुश और कहानियाँ मिलेंगी जो NXT में मिलती थीं या फिर कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे?

1 / 3 NEXT
Published 19 Jun 2020, 09:50 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit