WWE SmackDown प्रीव्यू: मौजूदा चैंपियन का होगा बहुत बड़ा मैच, Roman Reigns के ऊपर अटैक होगा?

WWE SmackDown में इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE SmackDown में इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड शुरू होने में कुछ ही घंटे रह गए हैं। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए पहले ही शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) vs नेओमी (Naomi) के बड़े मैच का ऐलान किया जा चुका है। इसके अलावा Royal Rumble 2022 के लिए बिल्ड-अप जारी रह सकता है। वहीं, यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) की दुश्मनी आगे बढ़ते हुए देखने को मिल सकती हैं।

इसके अलावा शो में SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज और वाइकिंग रेडर्स के फिउड की शुरुआत होने वाली है। साथ ही, यह देखना रोचक होगा कि आलिया के हाथों मिली करारी हार के बाद इस हफ्ते नटालिया का अगला कदम क्या होने वाला है। इन सब चीज़ों के अलावा भी शो में काफी कुछ होने की उम्मीद है। इस आर्टिकल में हम इस हफ्ते WWE SmackDown के प्रीव्यू पर नजर डालने वाले हैं।

4- WWE SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर के लिए होगा मैच

youtube-cover

WWE SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेंडर के लिए इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के दौरान वर्तमान चैंपियन शार्लेट फ्लेयर का मैच नेओमी से होना है। पिछले हफ्ते SmackDown में बैकस्टेज हुए नेओमी और सोन्या डेविल के झड़प के बाद इस मैच को ऑफिशियल किया गया था। शार्लेट और नेओमी के बीच कुछ हफ्ते पहले मैच देखने को मिल चुका है। इस मैच में सोन्या डेविल की वजह से शार्लेट, नेओमी को हराने में कामयाब रही थीं।

ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में होने जा रहे मैच में भी सोन्या डेविल का दखल देखने को मिल सकता है। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि सोन्या की वजह से एक बार फिर शार्लेट की जीत होती है या फिर नेओमी इस बार शार्लेट को हराने में कामयाब रहेंगी। अगर नेओमी की इस मैच में जीत होती है तो उन्हें आने वाले समय में SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिलेगा।

3- WWE SmackDown में नटालिया और आलिया की दुश्मनी आगे बढ़ सकती है

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते नटालिया ने अपने वर्ल्ड रिकॉर्ड के बारे में बात की थी और उन्होंने यह भी कहा था कि वो सबसे कम समय में मैच जीतने का नया रिकॉर्ड बनाएंगी। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ बल्कि आलिया ने नटालिया को 3.17 सेकेंड्स में हराते हुए नया रिकॉर्ड बना लिया था।

नटालिया उन्हें इतने कम समय में मिली हार से काफी हैरान रह गई थीं और वो इस हफ्ते SmackDown में उन्हें मिली इस करारी हार का आलिया से बदला लेने की कोशिश कर सकती हैं। इस वजह से ब्लू ब्रांड के शो में आलिया और नेओमी के बीच ब्रॉल हो सकता है और संभव यह भी है कि इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच रीमैच भी देखने को मिल सकता है।

2- WWE SmackDown में द उसोज और वाइकिंग रेडर्स के फिउड की होगी शुरुआत

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते द वाइकिंग रेडर्स फेटल 4वे टैग टीम मैच जीतने में कामयाब रहे थे। इस जीत के साथ ही वाइकिंग रेडर्स, SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज के नए चैलेंजर बन चुके हैं। यही कारण है कि इस हफ्ते इन दोनों टीम्स के फिउड की शुरुआत होते हुए देखने को मिलेगी।

इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में इन दोनों टीम्स का रिंग में आमना-सामना होते हुए देखने को मिल सकता है। संभव यह भी है कि ये दोनों टीम्स बढ़त बनाने के लिए एक-दूसरे पर हमला करने की कोशिश कर सकते हैं। यही नहीं, इन दोनों टीम्स के बीच होने जा रहे SmackDown टैग टीम चैंपियंस मैच की तारीख भी सामने आ सकती है।

1- WWE SmackDown में सैथ रॉलिंस करेंगे रोमन रेंस पर हमला?

WWE Raw में इस हफ्ते द उसोज ने आकर सैथ रॉलिंस पर हमला कर दिया था। इससे पहले यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने पिछले हफ्ते SmackDown में बैकी लिंच का नाम लेकर सैथ का मजाक भी उड़ाया था। यही कारण है कि इस हफ्ते सैथ रॉलिंस, द ब्लडलाइन से अपना बदला लेने की कोशिश कर सकते हैं।

संभव है कि सैथ रॉलिंस अपना बदला लेने के लिए इस हफ्ते यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस पर हमला कर सकते हैं। अगर सैथ, रोमन पर हमला करते हैं तो यह देखना रोचक होगा कि रोमन, सैथ द्वारा किये हमले से खुद को बचा पाते हैं या फिर सैथ उनपर दबदबा बनाने में कामयाब रहेंगे।