Create
Notifications

WWE SmackDown प्रीव्यू: चैंपियनशिप मैच में मचेगा बवाल, Brock Lesnar और Roman Reigns की दुश्मनी बढ़ेगी आगे? 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
Subham Pal

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड शुरू होने में एक दिन से भी कम समय रह गया है। WWE ने पहले ही इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड को लेकर कई बड़े ऐलान कर दिए हैं। इसके अलावा यह देखना रोचक होगा कि रोमन रेंस (Roman Reigns) और ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) की स्टोरीलाइन में आगे क्या देखने को मिलने वाला है।

बता दें, इस हफ्ते SmackDown में एक बड़ी टीम की वापसी होने जा रही है। इसके अलावा शो में दो Money in the Bank क्वालीफाइंग मैच भी देखने को मिलने वाले हैं। साथ ही, फेमस सुपरस्टार चैंपियन बनने के बाद पहली बार अपना टाइटल डिफेंड करते हुए नजर आएंगे। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE SmackDown के प्रीव्यू पर एक नजर डालते हैं।

4- WWE SmackDown में वाइकिंग रेडर्स की होगी वापसी

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के जरिए वाइकिंग रेडर्स की वापसी होने जा रही है और उनकी वापसी से ब्लू ब्रांड के टैग टीम डिवीजन को जरूर ही काफी मजबूती मिलेगी। बता दें, वाइकिंग रेडर्स 17 मई को हुए NXT के एक एपिसोड के दौरान आखिरी बार टेलीविजन पर नजर आए थे और इस एपिसोड के दौरान उन्हें क्रीड ब्रदर्स के खिलाफ मैच में हार मिली थी।

WWE पिछले कुछ समय से वाइकिंग रेडर्स की वापसी को हाइप कर रही है और यह देखना रोचक होगा कि कंपनी का वाइकिंग रेडर्स की वापसी को लेकर क्या प्लान है। फिलहाल वाइकिंग रेडर्स की वापसी के बाद के लिए उनके प्रतिद्वंदी के नाम का खुलासा नहीं किया गया है और यह देखना रोचक होगा कि वाइकिंग रेडर्स वापसी के बाद किस टीम के साथ फिउड की शुरुआत करने वाले हैं।

3- WWE SmackDown में होंगे दो Money in the Bank क्वालीफाइंग मैच

Also NEXT WEEK on #SmackDown@WWE_Aliyah vs. @ShotziWWE in a #MITB Qualifying Match! https://t.co/Lyb89vcFw6

WWE SmackDown में इस हफ्ते दो Money in the Bank क्वालीफाइंग मैच देखने को मिलने वाले हैं। बता दें, विमेंस MITB क्वालीफाइंग मैच में आलिया का शॉट्जी से सामना होना है। आलिया और शॉट्जी लंबे समय से एक-दूसरे की दुश्मन बनी हुई हैं और यह देखना रोचक होगा कि इन दोनों में से कौन सी सुपरस्टार यह मैच जीतकर विमेंस लैडर मैच में जगह बना पाती हैं।

इसके अलावा इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में सैमी जेन और शिंस्के नाकामुरा का भी Money in the Bank क्वालीफाइंग मैच में आमना-सामना होना है। यह बात तो पक्की है कि इस मैच में इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच कांटे का टक्कर देखने को मिलने वाला है लेकिन यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में सैमी या नाकामुरा में से किसकी जीत होने वाली है।

2- WWE SmackDown में गंथर vs रिकोशे (आईसी चैंपियनशिप मैच)

WWE SmackDown में दो हफ्ते पहले गंथर ने रिकोशे को हराते हुए आईसी चैंपियनशिप पर कब्जा किया था और यह पहला मौका है जब गंथर आईसी चैंपियन बनने में कामयाब रहे हैं। अब गंथर इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में रिकोशे के खिलाफ मैच में ही पहली बार अपना आईसी टाइटल डिफेंड करने वाले हैं। देखा जाए तो इस मैच के जरिए रिकोशे के पास एक बार फिर आईसी चैंपियन बनने का मौका होगा।

हालांकि, रिकोशे के लिए यह मैच जीतना काफी मुश्किल होने वाला है। ऐसा इसलिए है क्योंकि गंथर मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद से ही अनडिफिटेड हैं और वो रिकोशे के मुकाबले काफी ताकतवर भी हैं। यही कारण है कि इस बात की संभावना ज्यादा है कि गंथर इस मैच में रिकोशे को हराकर उनके साथ अपना फिउड समाप्त कर सकते हैं।

1- WWE SmackDown में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की दुश्मनी बढ़ेगी आगे?

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते ब्रॉक लैसनर की चौंकाने वाली वापसी देखने को मिली थी और उन्होंने SummerSlam में रोमन रेंस के खिलाफ लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच सेटअप किया था। यह देखना रोचक होगा कि ब्रॉक लैसनर इस हफ्ते भी ब्लू ब्रांड के शो में नजर आते हैं या नहीं। अगर ब्रॉक इस शो में नजर आते हैं तो उनका एक बार फिर रिंग में रोमन रेंस के साथ आमना-सामना हो सकता है।

वहीं, ब्रॉक लैसनर के शो से अनुपस्थित रहने की स्थिति में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का सैगमेंट देखने को मिल सकता है। इस सैगमेंट के दौरान रोमन रेंस WWE में ब्रॉक लैसनर की वापसी और SummerSlam में होने जा रहे लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच को लेकर बात करते हुए लैसनर पर तंज कस सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...