Create
Notifications

WWE SmackDown प्रीव्यू: Roman Reigns और Brock Lesnar के बीच होगा कॉन्ट्रैक्ट साइन, दो बड़े दुश्मन रिंग में मचाएंगे धमाल

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
Subham Pal
visit

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड शुरू होने में कुछ ही घंटे रह गए हैं। इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड के जरिए रेसलमेनिया 38 (WrestleMania 38) के बिल्ड-अप में तेजी आ सकती है। WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान आने का ऐलान कर दिया है। बता दें, ब्लू ब्रांड के शो में ब्रॉक लैसनर का यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ सैगमेंट देखने को मिलेगा।

WWE ने पहले ही इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के लिए कई चीज़ों का ऐलान कर दिया है। इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड में सैमी जेन आईसी चैंपियन बनने का जश्न मनाने वाले हैं। इसके साथ ही इस शो के लिए एक बड़े मैच का भी ऐलान कर दिया गया है। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान काफी कुछ देखने को मिल सकता है। इस आर्टिकल में हम इस हफ्ते WWE SmackDown के प्रीव्यू पर नजर डालने वाले हैं।

4- WWE SmackDown में होगा ड्रू मैकइंटायर vs मैडकैप मॉस का मैच

WWE SmackDown में इस हफ्ते ड्रू मैकइंटायर का मैच मैडकैप मॉस के खिलाफ देखने को मिलने वाला है। इससे पहले इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच हाल ही में संपन्न हुए Elimination Chamber इवेंट में मैच देखने को मिला था। इस मैच में मैकइंटायर, मैडकैप मॉस को हराने में कामयाब रहे थे। बता दें, इस मैच के दौरान मैडकैप मॉस सिर के बल रिंग में गिरे थे और इस वजह से उन्हें काफी गंभीर चोट लग सकती थी।

HOLY- We're surprised @MadcapMoss is still standing after that move from @DMcIntyreWWE! #WWEChamber https://t.co/UISw3LOmwo

हालांकि, ऐसा लग रहा है कि मैडकैप मॉस पूरी तरह ठीक हैं और इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के लिए उनका ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच शेड्यूल होना इस बात की पुष्टि करता है। अगर इस हफ्ते होने जा रहे ड्रू मैकइंटायर vs मैडकैप मॉस मैच की बात की जाए तो इस बात की संभावना ज्यादा है कि मैकइंटायर एक बार फिर मॉस को हराने में कामयाब रहेंगे।

3- WWE SmackDown में सैमी जेन का आईसी टाइटल सेलिब्रेशन

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते सैमी जेन, शिंस्के नाकामुरा को हराकर नए आईसी चैंपियन बनने में कामयाब रहे थे। अब इस हफ्ते SmackDown में वो अपनी आईसी चैंपियनशिप जीत का सेलिब्रेशन मनाने वाले हैं। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि सैमी के इस सेलिब्रेशन सैगमेंट के दौरान दखल देखने को मिल सकता है।

रिपोर्ट्स की माने तो WWE WrestleMania 38 में सैमी जेन और जॉनी नॉक्सविले के बीच मैच कराना चाहती है। अगर ऐसा है तो इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के दौरान होने जा रहे सैमी जेन के आईसी टाइटल सेलिब्रेशन सैगमेंट के दौरान जॉनी नॉक्सविले दखल दे सकते हैं।

2- WWE SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप स्टोरीलाइन आगे बढ़ती हुई देखने को मिल सकती है

WASTING NO TIME!@WWEUsos have a plan at #WWEChamber. https://t.co/xitrdjwjsL

WWE Elimination Chamber 2022 में द उसोज द्वारा वाइकिंग रेडर्स पर किये हमले की वजह से इस इवेंट में SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच देखने को नहीं मिल पाया था। अब इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के दौरान द उसोज और वाइकिंग रेडर्स की दुश्मनी आगे बढ़ती हुई देखने को मिल सकती है और वाइकिंग रेडर्स, द उसोज से बदला लेने की कोशिश कर सकते हैं।

इसके अलावा वाइकिंग रेडर्स, द उसोज के खिलाफ SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच की मांग कर सकते हैं। संभव है कि इसके बाद इन दोनों टीम्स के बीच चैंपियनशिप मैच की तारीख सामने आ सकती है। इसके अलावा संभावना यह भी है कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के दौरान ही इस मैच को कराया जा सकता है।

1- WWE SmackDown में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट

WWE WrestleMania 38 में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर के बीच विनर टेक्स ऑल मैच देखने को मिलने वाला है। बता दें, इस हफ्ते SmackDown में WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर वापसी के बाद यूनिवर्सल रोमन रेंस के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट में दिखाई देंगे।

इस सैगमेंट के दौरान ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस WrestleMania 38 में होने जा रहे बड़े मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हुए दिखाई देंगे। इस कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग सैगमेंट के दौरान ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे पर तंज कसते हुए नजर आ सकते हैं और इस वजह से ब्रॉल की स्थिति भी पैदा हो सकती है।

Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now