Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE SmackDown प्रीव्यू: ब्रे वायट के अटैक से शो में आएगा रोमांच और बढ़ेगा एक्शन

  • डब्लू डब्लू ई (WWE) के स्मैकडाउन (SmackDown) शो में काफी कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं की है
  • इन स्थितियों के कारण ये भी मुमकिन है कि WWE को अपने पिछले शो के वीडियो चलाने पड़ें।
Amit Shukla
ANALYST
प्रीव्यू
Modified 26 Jun 2020, 09:18 IST
द अंडरटेकर
द अंडरटेकर

डब्लू डब्लू ई (WWE) के स्मैकडाउन (SmackDown) शो में काफी कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी उम्मीद किसी ने नहीं की है। ऐसा इसलिए है क्योंकि WWE के कई कर्मचारी कोरोनावायरस (Coronavirus) से पीड़ित हैं। बीते हुए दिन में WWE के कई सुपरस्टार्स ने अपने पीड़ित होने की बात जाहिर की है जिसके बाद WWE के ईवीपी (EVP) जॉन ब्रॉडी ने इस बाबत एक बयान जारी किया जिसके मुताबिक उनके लिए अपने इम्पलॉई की जान और सेहत ज्यादा महत्वपूर्ण है।

इस सबके बीच फैंस के बीच में रोष है कि WWE इस वैश्विक महामारी के दौरान कोई सार्थक और सकारात्मक कदम क्यों नहीं उठा रही है। ऐसा नहीं है कि ये पहला वाक्या है क्योंकि इससे पहले भी दो बार रेसलर्स के सामने ये परेशानी आई है जहाँ WWE ने सिर्फ उन रेसलर्स को आने दिया जिनकी तबियत ठीक थी। इस समय ऐसे कई रेसलर्स हैं जो ठीक नहीं हैं और WWE ने हाल में रेसलर्स के साथ साथ उनके परिवार को भी फैंस के रूप में रखा था लेकिन अब उसने अपने नियम में बदलाव कर दिया है।

(स्पोर्ट्सकीड़ा के टॉम कैलोवे ने ट्वीट करके कहा: उन्हें ये जानकारी दी गई थी कि विंस मैकमैहन (Vince McMahon) के मुताबिक WWE देश के लिए बेहद जरूरी है। रेसलिंग फैन होने का एक अलग ही समय है।)

इन बातों को देखते हुए WWE के लिए आनेवाले कुछ दिन और पल काफी मुश्किल भरे होने वाले हैं जिसकी वजह से इस बात का डर भी है कि कहीं इसका असर वीकली शो पर ना हो। इन स्थितियों के कारण ये भी मुमकिन है कि WWE को अपने पिछले शो के वीडियो चलाने पड़ जाएं। इस बीच आइए नजर ड़ालते हैं उन पलों पर जो शो का हिस्सा होंगे:

WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस शो में अपना दमखम दिखाएंगी

WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस पिछले हफ्ते शो में और इस हफ्ते रॉ (Raw) में आइकॉनिकस (The IIconics) के खिलाफ जीत दर्ज करने में कामयाब हुईं थीं। इसका अर्थ है कि इस हफ्ते के स्मैकडाउन में वो अपनी जीत का जश्न मनाएंगी पर वो भला कितनी देर तक चलेगा क्योंकि एलेक्सा ब्लिस (Alexa Bliss) और निकी क्रॉस (Niki Cross) उन्हें शो में फिर से चैलेंज करने के लिए तैयार हैं।

1 / 3 NEXT
Published 26 Jun 2020, 09:18 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit