WWE SmackDown प्रीव्यू: Roman Reigns का दिखेगा खतरनाक रूप, कौन देगा टॉप चैंपियन के ओपन चैलेंज का जवाब? 

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड शुरू होने में कुछ ही समय रह गया है। WWE स्मैकडाउन (SnackDown) के इस एपिसोड को लेकर कंपनी पहले ही कई बड़े ऐलान कर चुकी है। बता दें, रोमन रेंस (Roman Reigns) की ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड के जरिए टेलीविजन पर वापसी होने वाली है।

इसके अलावा शो में कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिलने वाले हैं। साथ ही, यह देखना रोचक होगा कि SmackDown में ब्रे वायट का अगला कदम क्या होने वाला है और कंपनी ने ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड के लिए कोई सरप्राइज प्लान किया है या नहीं। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE SmackDown के प्रीव्यू पर एक नजर डालते हैं।

4- WWE SmackDown में रिज हॉलैंड & बुच vs सोलो सिकोआ & सैमी ज़ेन

Ridge Holland & Butch vs. Sami Zayn & Solo Sikoa will take place next Friday on #SmackDown.(via @WWE) https://t.co/XgUaG3Llp1

इस हफ्ते SmackDown में द ब्रॉलिंग ब्रूट्स (रिज हॉलैंड & बुच) टैग टीम मैच में सैमी ज़ेन & सोलो सिकोआ का सामना करते हुए दिखाई देंगे। बता दें, शेमस पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में सिंगल्स मैच में सोलो सिकोआ का सामना करते हुए दिखाई दिए थे। इस मैच में सोलो की जीत हुई थी और मैच के बाद द ब्लडलाइन ने शेमस पर जबरदस्त हमला करते हुए उनकी हालत खराब कर दी थी।

रिज हॉलैंड & बुच इस मैच में सैमी ज़ेन & सोलो सिकोआ को हराते हुए अपने साथी शेमस का बदला लेना चाहेंगे। हालांकि, रिज हॉलैंड & बुच के लिए यह मैच जीतना बिल्कुल भी आसान नहीं होगा क्योंकि इस मैच में सैमी & सोलो को द उसोज की भी मदद मिल सकती है। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि रिज & बुच को यह मैच जीतने में कामयाबी मिल पाती है या नहीं।

3- WWE SmackDown में Hit Row & मिस्ट्री सुपरस्टार vs लिगाडो डेल फैंटासमा

Hit Row & ??? vs. Legado del Fantasma will take place next Friday on #SmackDown.(via @WWE) https://t.co/bM0UEPnKXG

WWE SmackDown में इस हफ्ते Hit Row का सिक्स-मैन टैग टीम मैच में लिगाडो डेल फैंटासमा से सामना होने वाला है। चूंकि, Hit Row फैक्शन में केवल दो मेल सुपरस्टार्स मौजूद हैं, इसलिए इस मैच के दौरान एक मिस्ट्री सुपरस्टार Hit Row की टीम का हिस्सा होगा। मिस्ट्री सुपरस्टार शामिल किए जाने की वजह से इस मैच को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है।

यह देखना रोचक होगा कि Hit Row ने इस मैच के लिए किस सुपरस्टार को चुना है और यह सुपरस्टार Hit Row को लिगाडो डेल फैंटासमा को हराने में मदद कर पाएगा या नहीं। इस बात पर भी निगाहें होंगी कि लिगाडो डेल फैंटासामा का मिस्ट्री पार्टनर रोस्टर में मौजूद कोई सुपरस्टार होगा या किसी पूर्व सुपरस्टार की इस फैक्शन के मिस्ट्री पार्टनर के रूप में वापसी होगी।

2- SmackDown विमेंस चैंपियन रोंडा राउजी का ओपन चैलेंज

Tomorrow night on #SmackDown@RondaRousey defends her title in an Open Challenge! 📺 Friday, 8/7c @FS1 https://t.co/oUBmn24EeG

रोंडा राउजी ने Extreme Rules में लिव मॉर्गन को हराकर SmackDown विमेंस चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। SmackDown विमेंस चैंपियन बनने के बाद से ही रोंडा राउजी ने अभी तक एक बार भी अपना टाइटल डिफेंड नहीं किया है। रोंडा राउजी ने पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में कहा था कि वो अपनी मर्जी के अनुसार टाइटल डिफेंड करेंगी।

अब रोंडा राउजी इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में अपना पहला टाइटल डिफेंस करती हुई दिखाई देंगी। यह देखना रोचक होगा कि कौन सा सुपरस्टार रोंडा राउजी के ओपन चैलेंज का जवाब देने वाला है और क्या रोंडा यह मैच जीतकर अपना SmackDown विमेंस टाइटल रिटेन करने में कामयाब रहेंगी।

1- WWE SmackDown में रोमन रेंस की होगी वापसी

मौजूदा समय में द ब्लडलाइन में दरार पड़ चुकी है और बता दें, पिछले हफ्ते रोमन रेंस के मना करने के बावजूद भी जे उसो ने लोगन पॉल पर हमला किया था। अब इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के जरिए रोमन रेंस की वापसी होने वाली है और ऐसा लग रहा है कि वापसी के बाद ट्राइबल चीफ का खतरनाक रूप देखने को मिल सकता है।

देखा जाए तो रोमन रेंस को उनके द्वारा दिए गए ऑर्डर का पालन नहीं होना बिल्कुल भी पसंद नहीं है। यही कारण है कि वो इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में जे उसो पर अपना गुस्सा उतारते हुए उन्हें सजा देने का फैसला कर सकते हैं। अगर ऐसा होता है तो इससे ब्लू ब्रांड के शो का रोमांच काफी बढ़ जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment