Create

WWE SmackDown प्रीव्यू: वर्ल्ड चैंपियनशिप पिक्चर में नए Superstar की होगी एंट्री, Roman Reigns और Brock Lesnar आएंगे आमने-सामने? 

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार साबित हो सकता है
WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार साबित हो सकता है
reaction-emoji
Subham Pal

SmackDown: WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड शुरू होने में एक दिन से भी कम समय रह गया है। बता दें, यह समरस्लैम (SummerSlam) से पहले WWE का आखिरी शो है और स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड के जरिए इस साल SummerSlam को हाइप करने का आखिरी मौका होगा। WWE पहले ही ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड के लिए कई बड़े ऐलान कर चुकी है।

इसके अलावा ऐसा लग रहा है कि SmackDown के इस एपिसोड के दौरान कुछ चौंकाने वाली चीज़ें भी देखने को मिल सकती हैं। अगर ऐसा होता है तो इस साल SummerSlam के बिल्ड-अप का शानदार अंत हो पाएगा। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE SmackDown के प्रीव्यू पर एक नजर डालते हैं।

4- WWE SmackDown में लेसी एवंस vs आलिया

After demanding respect from the WWE Universe, @LaceyEvansWWE delivered a Women's Right out of nowhere to @WWE_Aliyah! #SmackDown https://t.co/8SFkgNPr8v

WWE SmackDown में पिछले कई हफ्तों से आलिया और लेसी एवंस के बीच मैच कराने की कोशिश की जा रही है। हालांकि, लेसी एवंस की वजह से अभी तक यह मैच नहीं हो पाया है। बता दें, इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के लिए एक बार फिर लेसी एवंस vs आलिया मैच का ऐलान कर दिया गया है।

उम्मीद है कि इस हफ्ते आखिरकार लेसी एवंस यह मैच लड़ने से पीछे नहीं हटेंगी। अगर यह मैच होता है तो यह देखना रोचक होगा कि आलिया इस मैच में लेसी एवंस को हराकर उनसे अपना बदला लेने में कामयाब रहती हैं या फिर लेसी एवंस इस मैच में आलिया को हराने में सफल रहेंगी।

3- WWE SmackDown में न्यू डे vs वाइकिंग रेडर्स

WWE SmackDown के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए वाइकिंग रेडर्स vs न्यू डे मैच का ऐलान कर दिया गया है। इन दोनों टीम्स के बीच काफी समय से दुश्मनी जारी है और पिछले हफ्ते SmackDown में वाइकिंग रेडर्स ने जिंदर महल को न्यू डे पर फेंकते हुए उनके साथ दुश्मनी आगे बढ़ाई थी।

देखा जाए तो इस फिउड के दौरान वाइकिंग रेडर्स ने अपनी ताकत का इस्तेमाल करके न्यू डे पर दबदबा बनाने की कोशिश की है। वहीं, न्यू डे इस दौरान वाइकिंग रेडर्स का मजाक उड़ाते हुए दिखाई दे चुके हैं। यह देखना रोचक होगा कि इस मैच न्यू डे की टीम वाइकिंग रेडर्स को कितनी टक्कर दे पाती है और क्या न्यू डे इस मैच में वाइकिंग रेडर्स को हराने में कामयाब हो पाएंगे।

2- WWE SmackDown में ड्रू मैकइंटायर vs शेमस (आयरिश डॉनीब्रूक मैच)

youtube-cover

WWE SmackDown में इस हफ्ते ड्रू मैकइंटायर और शेमस का आयरिश डॉनीब्रूक मैच में आमना-सामना होना है। बता दें, यह नो काउंट आउट, नो DQ मैच होगा और इस मैच के दौरान तलवार के इस्तेमाल पर भी पाबंदी है। वहीं, इस मैच के विजेता को Clash at the Castle इवेंट में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करने का मौका मिलने वाला है।

यही कारण है कि ड्रू मैकइंटायर और शेमस दोनों ही सुपरस्टार्स यह मैच जीतने के लिए पूरी जी-जान लगा सकते हैं। यही नहीं, यह काफी जबरदस्त मैच भी साबित हो सकता है। संभव यह भी है कि शेमस इस मैच के दौरान अपने साथियों की मदद ले सकते हैं। इस स्थिति में यह देखना रोचक होगा कि ड्रू मैकइंटायर यह मैच जीतने में कामयाब हो पाते हैं या नहीं।

1- WWE SmackDown में होगा रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का आमना-सामना?

रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर का मैच इस साल WWE SummerSlam में होने जा रहा सबसे बड़ा मैच है। देखा जाए तो इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के जरिए इस बड़े मुकाबले को हाइप करने का आखिरी मौका होगा। हालांकि, अभी यह साफ नहीं है कि रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के शो में नजर आएंगे या नहीं।

बता दें, ब्रॉक लैसनर ने जून में वापसी करके रोमन रेंस का सामना करते हुए उनके खिलाफ SummerSlam में मैच बुक कराया था। हालांकि, यह मैच बुक किये जाने के बाद इन दोनों सुपरस्टार्स का एक बार भी आमना-सामना नहीं हुआ है। यही कारण है कि उम्मीद है कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड के एपिसोड के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स का आमना-सामना होते हुए देखने को मिलेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...