Create
Notifications

WWE SmackDown प्रीव्यू: WrestleMania 38 के लिए होगा बड़ा ऐलान, Roman Reigns को मिलेगा नया दुश्मन?

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
Subham Pal
visit

WWE SmackDown का इस हफ्ते का एपिसोड शुरू होने में कुछ ही घंटे रह गए हैं। स्मैकडाउन (SmackDown) का यह एपिसोड रॉयल रंबल (Royal Rumble) के बाद ब्लू ब्रांड का पहला एपिसोड होने वाला है। SmackDown के इस एपिसोड के दौरान यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और पॉल हेमन (Paul Heyman) का सैगमेंट देखने को मिल सकता है। इसके अलावा शो में इस साल की विमेंस Royal Rumble विजेता रोंडा राउजी (Ronda Rousey) दस्तक देने वाली हैं।

बता दें, रोंडा राउजी इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में अपने WrestleMania प्रतिद्वंदी का ऐलान करने वाली हैं। इसके अलावा Elimination Chamber के लिए द उसोज vs वाइकिंग रेडर्स के SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया जा चुका है और शो में ये दोनों टीम्स अपने मैच को बिल्ड करते हुए दिखाई दे सकते हैं। इन सब चीज़ों के अलावा भी शो में काफी कुछ होने की उम्मीद है। इस आर्टिकल में हम इस हफ्ते WWE SmackDown के प्रीव्यू पर एक नजर डालने वाले हैं।

4- पॉल हेमन WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर को धोखा देने को लेकर बड़ा खुलासा कर सकते हैं

Was @HeymanHustle's betrayal of @BrockLesnar what @WWERomanReigns had planned all along? https://t.co/fjDFNTYs9L

Royal Rumble 2022 में हुए WWE चैंपियनशिप मैच के दौरान रोमन रेंस ने दखल देते हुए ब्रॉक लैसनर पर हमला कर दिया था और इस हमले का फायदा उठाकर बॉबी लैश्ले, लैसनर को हराने में कामयाब रहे थे। बता दें, रोमन ने रिंग में आने के बाद पॉल हेमन से WWE चैंपियनशिप मांगकर इस टाइटल से भी लैसनर पर हमला किया था। वहीं, फैंस हेमन द्वारा लैसनर को धोखा दिए जाने की वजह से हैरान रह गए थे।

@WWE @BrockLesnar @WWERomanReigns Is it really in anyone’s best interest to post conspiracy theories like this, instead of merely enjoying the anticipation until I reveal all on tomorrow night’s @WWE #Smackdown LIVE on @FOXTV?@WWE @WWERomanReigns @WWEUsos @BrockLesnar

बता दें, WWE ने हाल ही में सोशल मीडिया पर पूछा था कि क्या Royal Rumble में पॉल हेमन द्वारा ब्रॉक लैसनर को धोखा देने का प्लान रोमन रेंस ने बनाया था। इसके जवाब में पॉल हेमन ने इसे कंस्पायरेसी थ्योरी बताया था और उन्होंने कहा कि वो इसका खुलासा इस हफ्ते SmackDown में करने वाले हैं। यह देखना रोचक होगा कि हेमन Royal Rumble में WWE चैंपियनशिप मैच के दौरान हुए इस घटना को लेकर क्या खुलासा करने वाले हैं।

3- WWE SmackDown में द उसोज और वाइकिंग रेडर्स Elimination Chamber में होने जा रहे मैच को बिल्ड कर सकते हैं

WWE ने सोशल मीडिया के जरिए Elimination Chamber इवेंट के लिए SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज vs वाइकिंग रेडर्स के मैच का ऐलान कर दिया है। बता दें, वाइकिंग रेडर्स ने कुछ हफ्ते पहले ब्लू ब्रांड में हुए फेटल 4वे टैग टीम मैच जीतकर द उसोज के खिलाफ चैंपियनशिप मैच में जगह बनाई थी।

चूंकि, इन दोनों टीम्स के बीच मैच का ऐलान किया जा चुका है, यही कारण है कि इस हफ्ते SmackDown में ये दोनों टीम्स अपने मैच को बिल्ड करते हुए दिखाई दे सकते हैं। संभव है कि शो में इन दोनों टीम्स के सुपरस्टार्स सिंगल्स मैच भी लड़ते हुए दिखाई दे सकते हैं।

2- WWE SmackDown में WrestleMania 38 के लिए बड़ा ऐलान हो सकता है

WWE में पिछले हफ्ते Raw में विमेंस Royal Rumble विजेता रोंडा राउजी नजर आई थीं। हालांकि, उन्होंने रेड ब्रांड में अपने WrestleMania प्रतिद्वंदी का ऐलान करने से इनकार कर दिया था और उन्होंने कहा था कि वो इस चीज़ का जवाब इस हफ्ते SmackDown में देने वाली हैं।

बता दें, इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के जरिए रोंडा राउजी पहली बार ब्लू ब्रांड में नजर आने वाली हैं। ऐसा लग रहा है कि इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में रोंडा का SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर के साथ सैगमेंट देखने को मिल सकता है। यह देखना रोचक होगा कि इस सैगमेंट के दौरान वो शार्लेट फ्लेयर और Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच में से किसे अपना WrestleMania प्रतिद्वंदी चुनने वाली हैं।

1- WWE SmackDown में रोमन रेंस के लिए नया प्रतिद्वंदी सामने आ सकता है

Elimination Chamber के लिए WWE चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया जा चुका है, हालांकि, अभी इस इवेंट के लिए यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया जाना बाकी है। संभव है कि इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को Elimination Chamber के लिए उनका प्रतिद्वंदी मिल सकता है।

चूंकि, ड्रू मैकइंटायर की वापसी हो चुकी है इसलिए यह देखना रोचक होगा कि उन्हें रोमन का Elimination Chamber प्रतिद्वंदी बनाया जाता है या नहीं। रिपोर्ट्स की माने तो Elimination Chamber में रोमन रेंस vs गोल्डबर्ग मैच देखने को मिल सकता है। अगर यह रिपोर्ट सही है तो संभव है कि इस हफ्ते SmackDown में गोल्डबर्ग की वापसी देखने को मिल सकती है।

Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now