Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Smackdown प्रीव्यू: 4 जून, 2019

  • क्या ये पल स्मैकडाउन का रोमांच आगे बढ़ाएंगे?
Amit Shukla
ANALYST
प्रीव्यू
Modified 20 Dec 2019, 23:20 IST

WWE स्मैकडाउन एक ज़बरदस्त शो होगा। ये सिर्फ एक अनुमान नहीं है, एक हकीकत है क्योंकि इस शो के महज तीन दिन बाद कंपनी सऊदी अरब में अपना सुपर शोडाउन शो करने वाली है। इस शो से जुड़े मैच के बारे में जानकारी कंपनी ने रॉ में भी साझा की थी। सिर्फ यहीं नहीं, ट्रिपल एच और रैंडी ऑर्टन के साथ साथ अंडरटेकर ने भी अपने विरोधी पर प्रोमोज़ के ज़रिए वार किया था।

इस हफ्ते गोल्डबर्ग स्मैकडाउन का हिस्सा होंगे जो अपने आप में एक ऐतिहासिक पल है। वहीँ लार्स सुलिवन भी पहली बार इंटरव्यू का हिस्सा होंगे। इसके साथ साथ शेन मैकमैहन रोमन रेंस पर अपने वार को जारी रखेंगे।

ये भी पढ़ें: WWE बैकस्टेज से जुड़ी 11 चौंकाने वाली बातें जो डीन एम्ब्रोज ने AEW में जाने के बाद बताई

इस आर्टिकल में हम उन पलों के बारे में बताने वाले हैं जो हो सकते हैं:

#5 रोमन रेंस पर वार जारी रहेगा

रोमन रेंस वाइल्ड कार्ड रूल की वजह से किसी भी शो का हिस्सा बन पा रहे हैं। ये मुमकिन है कि रोमन रेंस जब इस हफ्ते अपना प्रोमो कट कर रहे होंगे तो उनपर शेन मैकमैहन और उनके साथी वार करेंगे। रॉ में हमने देखा था कि कैसे उनपर मैच के बाद वार किया गया था। इसकी वजह से वो काफी चोटिल हो गए थे, लेकिन अब ये देखना होगा कि क्या वो अपने ऊपर हुए वार का बदला ले सकेंगे।

उनकी लड़ाई कुछ ख़ास धमाकेदार नहीं रही है, लेकिन क्या अब उन्हें पीटकर शेन इस कहानी और मैच को लेकर उत्सुकता बढ़ाएंगे। क्या उसोस इस कहानी का हिस्सा बनेंगे या फिर कुछ और ही देखने को मिलेगा? वैसे ये इकलौता पल नहीं है जो फैंस का मनोरंजन करेगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 04 Jun 2019, 19:00 IST
Advertisement
Fetching more content...