Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE बैकस्टेज से जुड़ी 11 चौंकाने वाली बातें जो डीन एम्ब्रोज ने AEW में जाने के बाद बताई

Amit Shukla
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:17 IST

Jon Moxley went on a rant against WWE

जॉन मोक्सली ने हाल में क्रिस जैरिको के पॉडकास्ट में आकर अपने विचार व्यक्त किए। इस बातचीत के दौरान उन्होंने अपने कंपनी में दिनों के बारे में बताया। पॉडकास्ट में उन्होंने कंपनी का शुक्रिया भी अदा किया और साथ ही अपनी स्थिति के बारे में भी खुलकर बात की।

ये भी पढ़ें: AEW Double or Nothing रिजल्ट्स, 25 मई 2019: दो भाइयों के बीच हुआ खूनी मैच

क्रिएटिव टीम से परेशानी, बैकस्टेज हादसों और अन्य बातों पर पूर्व शील्ड मेंबर ने सारी बातें बताईं। इस पॉडकास्ट की सीएम पंक - कोल्ट कबाना वाली पॉडकास्ट से तुलना हो रही है। एक अच्छी बात ये है कि इसमें बताई गई बातें ऐसी हैं जिसकी वजह से दोनों ही रैसलर्स को कोर्ट में नहीं घसीटा जा सकता। इस आर्टिकल में ऐसी क्या बातें हुई आइए आपको बताते हैं।

#11 WWE छोड़ने की स्थिति कब बनी

Dean Ambrose backstage before his final WWE appearance

डीन जब 2018 में छुट्टी पर थे और खुद को बेहतर कर रहे थे उस दौरान उन्होंने काफी सारा एक्शन देखा, जिसमें WWE के अलावा ROH, इम्पैक्ट रैसलिंग और दुनिया की सारी रैसलिंग कंपनियां शामिल हैं। इस दौरान उन्हें जिस तरह का एक्शन देखने को मिला उसके बाद उन्होंने ये फैसला लिया कि चाहे उन्हें अब किसी और कंपनी में जाना पड़े, वो अब WWE के साथ नहीं जुड़ेंगे। इसके बाद जो हुआ वो तो बस इस फैसले की शुरुआत भर था।

वैसे ये फैसला रैसलिंग और उसके फैंस के लिए अच्छा साबित हुआ और अगर आपको याद हो तो AEW में उनकी एंट्री पर फैंस काफी खुश हुए थे। अब रैसलिंग और उसके एक्शन को देखने के लिए सभी उत्साहित हैं, लेकिन अगर ये कदम नहीं होता और डीन कंपनी नहीं छोड़ते तो काफी पल देखने को ही नहीं मिलते।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 6 NEXT
Published 02 Jun 2019, 09:00 IST
Advertisement
Fetching more content...