Create

WWE SmackDown प्रीव्यू: Roman Reigns का क्या होगा अगला कदम, भारतीय Superstars के बीच दुश्मनी की होगी शुरुआत?

WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीजें देखने को मिल सकती हैं
WWE SmackDown में इस हफ्ते कुछ रोचक चीजें देखने को मिल सकती हैं

WWE SmackDown का इस हफ्ते रेसलमेनिया बैकलैश (WrestleMania Backlash) से पहले आखिरी एपिसोड होने जा रहा है। बता दें, इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड के लिए पहले ही दो बड़े मैचों का ऐलान किया जा चुका है। चूंकि, यह WrestleMania Backlash से पहले ब्लू ब्रांड का आखिरी एपिसोड है इसलिए इस शो के दौरान काफी बवाल देखने को मिल सकता है।

इसके साथ ही यह देखना रोचक होगा कि अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) इस हफ्ते SmackDown में क्या करने वाले हैं। देखा जाए तो कंपनी इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में अगले इवेंट में होने जा रहे मैचों को भी हाइप करती हुई दिखाई दे सकती है और इस वजह से शो में कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE SmackDown के प्रीव्यू पर एक नजर डालते हैं।

4- WWE SmackDown में शैंकी और जिंदर महल की दुश्मनी की होगी शुरुआत?

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते आईसी चैंपियनशिप मैच के बाद शैंकी और जिंदर महल के दोस्ती में दरार देखने को मिली थी। बता दें, पिछले हफ्ते शैंकी को रिकोशे के खिलाफ आईसी चैंपियनशिप मैच में हार मिली थी और इस हार के बाद जिंदर महल द्वारा गुस्सा किये जाने के बाद शैंकी उन्हें रिंग में ही छोड़कर चले गए थे।

यह देखना रोचक होगा कि इस हफ्ते SmackDown में शैंकी और जिंदर महल की स्टोरीलाइन में आगे क्या देखने को मिलने वाला है। इस बात पर भी निगाहें होंगी कि क्या इस हफ्ते शैंकी और जिंदर महल एक-दूसरे के खिलाफ होते हुए दुश्मनी की शुरुआत करने वाले हैं या फिर ये दोनों सुपरस्टार्स मनमुटाव दूर करके एक बार फिर साथ आ जाएंगे।

3- WWE SmackDown में साशा बैंक्स vs शायना बैजलर

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते नेओमी ने शायना बैजलर को सिंगल्स मैच में हराया था। हालांकि, इस मैच के बाद बैजलर ने नेओमी पर हमला करते हुए उनकी हालत खराब कर दी थी। अब इस हफ्ते SmackDown में शायना बैजलर को नेओमी की साथी साशा बैंक्स के खिलाफ मैच लड़ना है।

बता दें, अगले हफ्ते SmackDown में शायना बैजलर & नटालिया को साशा बैंक्स & नेओमी के खिलाफ विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच में कम्पीट करना है। इस बड़े मैच से पहले मोमेंटम हासिल करने के लिए शायना इस हफ्ते साशा बैंक्स को हराना चाहेंगी। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि शायना को इस चीज़ में सफलता मिलती है या नहीं।

2- WWE SmackDown में न्यू डे vs शेमस & रिज हॉलैंड (टेबल्स मैच)

WWE #SmackDown live results: King Woods vs. Ridge Holland, Kofi Kingston vs. Sheamus f4wonline.com/news/wwe/resul… https://t.co/5Dxw01MrLR

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते जेवियर वुड्स ने रिज हॉलैंड जबकि शेमस ने कोफी किंग्सटन को हराया था। अब इस हफ्ते SmackDown में जेवियर वुड्स & कोफी किंग्सटन vs शेमस & रिज हॉलैंड का टेबल्स मैच देखने को मिलने वाला है। देखा जाए तो इस मैच में इन दोनों टीम्स के बीच टक्कर का मुकाबला देखने को मिल सकता है।

यही कारण है कि फिलहाल यह साफ-साफ कहना मुश्किल है कि इस मैच में किस टीम की जीत होने वाली है। हालांकि, अगर इस टेबल्स मैच के दौरान शेमस के साथी बच दखल देते हैं तो इस मैच में शेमस & रिज हॉलैंड की जीत की संभावना काफी बढ़ जाएगी।

1- WWE SmackDown में रोमन रेंस का क्या होगा अगला कदम?

WWE में पिछले कुछ समय में दो बार रोमन रेंस & द उसोज का ड्रू मैकइंटायर & RK-Bro के साथ ब्रॉल देखने को मिल चुका है। इन दोनों ब्रॉल की शुरुआत में रोमन रेंस की टीम ने दबदबा बनाया था लेकिन ब्रॉल का अंत होते-होते विरोधी टीम रोमन रेंस की टीम पर भारी पड़ी थी।

यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस इस चीज़ से निपटने के लिए इस हफ्ते क्या कदम उठाने वाले हैं और क्या वो द उसोज की मदद से इस बार ड्रू मैकइंटायर & RK-Bro का बुरा हाल कर पाएंगे। यह कहना गलत नहीं होगा कि इस बार भी द ब्लडलाइन के लिए ड्रू मैकइंटायर और RK-Bro पर दबदबा बनाना आसान नहीं होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment