Create
Notifications

WWE SmackDown प्रीव्यू: कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग में मचेगा जबरदस्त बवाल, रोमन रेंस देंगे दुश्मन को धमकी?

WWE SmackDown का एपिसोड धमाकेदार साबित हो सकता है
WWE SmackDown का एपिसोड धमाकेदार साबित हो सकता है
ANALYST

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का अगला एपिसोड काफी ज्यादा अहम रहने वाला है। इस एपिसोड के लिए WWE ने पहले ही कई चीज़ों का ऐलान कर दिया है। SmackDown में कुछ अच्छे मैचों और सैगमेंट्स का आयोजन किया जाएगा। क्राउन ज्वेल (Crown Jewel) 2021 के लिए स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाया जा सकता है।

SmackDown के इस एपिसोड द्वारा King of the Ring और Queen's Crown टूर्नामेंट की शुरुआत होगी। WWE SmackDown के एपिसोड द्वारा अपने अगले इवेंट के लिए कुछ मैचों का ऐलान कर सकता है। इस समय SmackDown में कई सुपरस्टार्स के बीच दुश्मनी देखने को मिल रही है।

इसी वजह से Crown Jewel के लिए स्टोरीलाइंस आगे बढ़ाते हुए WWE को कुछ मैचों का ऐलान करना चाहिए। WWE को अपने पिछले कुछ एपिसोड्स में फैंस द्वारा शानदार प्रतिक्रियाएं मिल रही है। इसी कारण सभी उम्मीद कर रहे हैं कि यह एपिसोड शानदार साबित होगा। खैर, इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड के प्रीव्यू के बारे में बात करने वाले हैं।

- WWE SmackDown में विमेंस चैंपियनशिप के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग

THIS FRIDAY@SashaBanksWWE, @BiancaBelairWWE and #SmackDown Women’s Champion @BeckyLynchWWE make their SmackDown #WomensTitle Triple Threat Match official for #WWECrownJewel in a blue brand contract signing. https://t.co/PlJc1XCXfa

SmackDown के एपिसोड के लिए एक जबरदस्त सैगमेंट बुक कर दिया गया है। दरअसल, Crown Jewel में बैकी लिंच, बियांका ब्लेयर और साशा बैंक्स के बीच SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच देखने को मिलेगा। इस मैच को ऑफिशियल के लिए SmackDown में कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग होगी। तीनों ही सुपरस्टार्स का यह सैगमेंट काफी खास और रोचक साबित हो सकता है।

इस सैगमेंट में तीनों ही स्टार्स आकर पहले बहस कर सकती हैं और एक-दूसरे की बेइज्जती करते हुए अपनी जीत का दावा कर सकती हैं। बैकी लिंच, बियांका ब्लेयर और साशा बैंक्स के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग के बाद एक जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिल सकता है। Raw के अंतिम एपिसोड में बैकी लिंच ने बियांका ब्लेयर पर हमला किया था। इसके बाद साशा बैंक्स ने आकर लिंच की बुरी हालत कर दी थी। ऐसे में सभी सुपरस्टार्स को एक-दूसरे से बदला लेना है और इसी वजह से SmackDown के एपिसोड में उनके बीच ब्रॉल देखने को मिल सकता है।

1 / 4 NEXT
Edited by Ujjaval Palanpure
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now