Create

SmackDown में रैंडी ऑर्टन का कहर जारी, फेमस सुपरस्टार की उंगली लगभग तोड़ी

Ankit
Enter capti

रैंडी ऑर्टन ने लगभग 15 सालों से WWE में जबरदस्त काम किया है। कभी वो हील बने कभी फेस लेकिन अभी रैंडी को विलन के रुप में काफी पसंद किया जा रहा है। कुछ वक्त पहले रैंडी ऑर्टन ने वापसी करते हुए जैफ हार्डी पर निशाना साधा लेकिन अब उनके निशाने पर फेसम सुपरस्टार आ गया है।

रैंडी ऑर्टन ने जैफ पर कई बार पिछले 2 महीनों में अटैक किया। रैंडी ने जैफ को काफी बुरी तरह मारा उनका पेंट भी उतरा जबकि उनको बेइज्जती के साथ मारते रहे। दोनों की दुश्मनी हैल इन ए सैल पर आके रुकी। हैल इन सैल पीपीवी में जैफ और रैंडी का मैच हुआ जिसको किसी तरह रैंडी ने जीत लिय। जिसके बाद लगा कि ये दुश्मनी कुछ नया मोड़ लेगी लेकिन रैंडी ने अपना नया शिकार स्मैकडाउन में तलाश लिया है।

पिछले हफ्ते यूएस चैंपियन शिंस्के नाकामुरा और टाय डिलिंजर का मैच हो रहा था कि रैंडी ऑर्टन ने दस्तक देकर टाय की जबरदस्त पिटाई की। इस हफ्ते अपना बदला लेने के लिए टाय डिलिंजर ने स्मैकडाउन की जनरल मैनेजर पेज से मैच की गुहार लगाई। पेज ने थोड़ा विचार विर्ष कर रैंडी के खिलाफ टाय को मैच दिया।

मैच की बेल बजने से पहले रैंडी ऑर्टन और टाय डिलिंजर के बीच हाथापाई शुरु हो गई। पहले टाय ने अटैक किया उसके बाद जब रैंडी का तूफान सामने आया तो टाय बेबस दिखे। रैंडी ने टाय को बुरी तरह मारा जबकि टर्न बक्ल की पैडिंग उतार कर उनकी उंगली को अटकाया और खींचने लगे। लग रहा है कि टाय की उंगली लगभग टूट गई है , रैफरियों के आने के बाद रैंडी वहां से चले गए लेकिन टाय चिल्लाते रहे। टाय की उंगली के बारे में अभी तक WWE की तरफ से कोई बयान नहीं आया था।

खैर, रैंडी के शिकार पर अब टाय डिलिंजर है अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में रैंडी ऑर्टन और टाय की स्टोरीलाइन कैसे आगे बढ़ती है और क्या जैफ हार्डी की इस कहानी में वापसी होगी ये देखना दिलचस्प होगा।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment