WWE SmackDown में Roman Reigns को मिल सकता है सबसे बड़ा सरप्राइज़, दिग्गज लंबे बाद समय वापसी करते हुए करेगा चैलेंज?

..
रोमन रेंस को मिल सकती है बड़ी चुनौती?
रोमन रेंस को मिल सकती है बड़ी चुनौती?

Roman Reigns: WWE मेगास्टार रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) को स्मैकडाउन (SmackDown) में लगभग डेढ़ साल पहले लगी चोट का बहुत बड़ा कारण मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) भी थे। रिपोर्ट्स में अब वाइपर के चोट के उबरने की खबर सामने आई थी और हाल ही में रैंडी के वापसी के बाद के प्लान के कुछ संकेत मिले हैं।

लगभग डेढ़ साल पहले रैंडी ऑर्टन ने WWE में अपना आखिरी मैच 20 मई 2022 को SmackDown में लड़ा था। मैच के बाद द ब्लडलाइन मेंबर्स ने मिलकर RK-Bro पर जबरदस्त हमला कर दिया था। सभी ने मुख्य रूप से ऑर्टन पर निशाना साधा था, जिसके बाद से वाइपर अभी तक प्रोग्रामिंग का हिस्सा नहीं बने हैं।

ऐसा लग रहा है कि रेव थ्योरी (वह बैंड, जिन्होंने ऑर्टन के एंट्री सॉन्ग “Voices” को बनाया है) ने WWE SmackDown में ऑर्टन की वापसी के संकेत दिए हैं। बैंड के ट्विटर अकाउंट ने एक पोस्ट (जिसमें रोमन रेंस की वापसी को हाइप किया गया है) को रीपोस्ट करते हुए ऑर्टन के थीम सॉन्ग के नाम का कैप्शन दिया है।

यह हो सकता है कि रैंडी ऑर्टन SmackDown के आगामी एपिसोड में वापसी करके रोमन रेंस को कंफ्रंट करते हुए उन्हें मैच के लिए चैलेंज करे। कई रिपोर्ट्स में यह साफ कर दिया गया था कि ऑर्टन WWE में वापसी करने के बहुत करीब हैं।

WWE SummerSlam 2022 में Randy Orton और Roman Reigns का मुकाबला प्लान किया गया था

WWE दिग्गज रैंडी ऑर्टन मई में बुरी तरह से अपनी पीठ को चोटिल कर बैठे थे। कंपनी उनके जल्दी रिकवर होने की उम्मीद कर रही थी। उस समय कई रिपोर्ट में यह दावा किया गया था कि SummerSlam 2022 में रोमन रेंस अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप रैंडी ऑर्टन के खिलाफ डिफेंड कर सकते थे।

कंपनी के द्वारा बनाया गया यह प्लान तब रद्द करना पड़ा था जब मेडिकल अपडेट में बताया गया कि ऑर्टन के पीठ की चोट बहुत गंभीर है। इसके बाद रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर के मैच को आगे बढ़ाया गया था, जहां रोमन ने जीत दर्ज की थी। आगामी ब्लू ब्रांड शो में रोमन रेंस के अलावा ट्रिपल एच भी वापसी करने वाले हैं।

youtube-cover

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now