Create
Notifications

WWE को नए चैंपियंस मिलने और Roman Reigns द्वारा बवाल मचाने के बाद हुआ जबरदस्त फायदा, SmackDown की रेटिंग्स 2 मिलियन के पार

WWE SmackDown में पिछले हफ्ते हुआ था जोरदार मेन इवेंट मुकाबला
WWE SmackDown में पिछले हफ्ते हुआ था जोरदार मेन इवेंट मुकाबला
reaction-emoji
Neeraj

ताजा रिपोर्ट्स के अनुसार WWE स्मैकडाउन (SmackDown) को व्यूअरशिप और की डेमोग्राफिक दोनों में जबरदस्त फायदा हुआ है। SmackDown के मेन इवेंट में टैग टीम चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच देखने को मिला था। आरके-ब्रो और द उसोज (The Usos) के बीच हुए इस मैच में दोनों ब्रांड्स के टैग टीम टाइटल्स दांव पर लगे हुए थे।

इस मुकाबले को जीतने वाला अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियन बनता। अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने द उसोज की मदद करते हुए उन्हें डबल चैंपियन बनने में मदद की। इतने धमाकेदार और हाई-प्रोफाइल मुकाबले के बाद रेटिंग्स में इजाफा होने की उम्मीद थी और हुआ भी कुछ वैसा ही।

WWE SmackDown के पिछले हफ्ते के एपिसोड में 2.031 मिलियन व्यूअर्स मिले और पिछले हफ्ते की तुलना में 11 प्रतिशत का इजाफा देखने को मिला। इसके अलावा की डेमोग्राफिक में शो की रेटिंग 0.45 रही और इसमें 12.5 प्रतिशत का इजाफा हुआ।

WWE Smackdown, Friday on Fox:2,031,000 viewersP18-49 rating: 0.45AEW Rampage, Friday on TNT:410,000 viewersP18-49 rating: 0.15📊 patreon.com/wrestlenomics https://t.co/mf0FUYTyIR

WWE SmackDown रेटिंग के मामले में कहां था?

SmackDown पिछले शुक्रवार को दूसरा सबसे अधिक रेटिंग पाने वाले नेटवर्क टीवी शो रहा था। पहले नंबर पर शार्क टैंक का फाइनल रहा था। शो के सेकेंड हाफ का सीधा टकराव NBA के प्ले-ऑफ मैच के साथ भी हुआ था।

Smackdown was #5 in P18-49 for Friday, according to Showbuzz Daily, behind NBA and NHL playoffs and Shark Tank.Rampage started at 7pm, out of its normal 10pm start for the 3rd straight week. It ranked #13 among cable originals in P18-49 and #21 including broadcast primetime. https://t.co/Ultn4mQEiv

मेन इवेंट में हुए धमाकेदार मुकाबले के अलावा भी SmackDown में कुछ बेहतरीन मैच देखने को मिले थे। शो में शिंस्के नाकामुरा और सैमी जेन की भिड़ंत हुई थी। इसके अलावा रेचल रोड्रिगेज ने शॉट्जी और जेवियर वुड्स ने बच के खिलाफ मैच लड़ा था। द ब्लडलाइन ने लगातार अपना दबदबा साबित किया है और अब वे यूनिफाइड टैग टीम चैंपियन भी बन चुके हैं।

इसके अलावा रोमन रेंस ने भी शो में बवाल मचाया। उन्होंने पहले रिडल और फिर रैंडी ऑर्टन पर अटैक करते हुए उनकी हालत खराब कर दी। इसी अटैक की वजह से रैंडी ऑर्टन इस हफ्ते Raw में दिखाई भी नहीं दिए। अब यह देखना होगा कि क्या शो की रेटिंग आने वाले हफ्तों में भी ऊपर जाती है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...