WWE को Vince McMahon के संन्यास और Brock Lesnar द्वारा बवाल मचाने के बाद हुआ जबरदस्त फायदा, SmackDown की रेटिंग्स 2 मिलियन के पार 

WWE Smackdown में दिखाई दिए थे ब्रॉक लैसनर
WWE Smackdown में दिखाई दिए थे ब्रॉक लैसनर

SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के लेटेस्ट एपिसोड की रेटिंग सामने आ चुकी हैं। पिछले हफ्ते SmackDown में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar), रोंडा राउजी (Ronda Rousey) और हॉल ऑफ फेमर जैफ जैरेट (Jeff Jarrett) को देखा गया था। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक SmackDown को 2.166 मिलियन व्यूवर्स मिले हैं और 18-49 डेमो में उन्हें 0.55 रेटिंग मिली है।

यदि पिछले हफ्ते से इसकी तुलना करें तो यह 1.976 मिलियन व्यूवर्स से काफी अधिक है। शो के पहले घंटे को 2.114 मिलियन लोगों ने देखा था। दूसरे घंटे में यह बढ़कर 2.218 हो गई थी।

इस हफ्ते WWE SmackDown में क्या हुआ?

स्टेफनी मैकमैहन ने इस हफ्ते शो की शुरुआत की और उन्होंने विंस मैकमैहन के रिटायरमेंट को ऑफिशियल घोषित किया।

स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने द उसोज के खिलाफ अपने मैच के बारे में बात की, लेकिन उन पर उसोज ने हमला कर दिया। उसोज के साथ थ्योरी भी थे तो वहीं प्रॉफिट्स को बचाने के लिए मैडकैप मॉस पहुंचे थे। इन सभी के बीच सिक्स मैन टैग टीम मैच मेन इवेंट के लिए ऑफिशियल किया गया। लुडविग काइगर ने सिंगल्स मैच में शिंस्के नाकामुरा को हराया और इसमें गुंथर ने उनकी मदद की थी।

SmackDown विमेंस चैंपियन लिव मॉर्गन बैकस्टेज सैगमेंट में रोंडा राउजी के सामने थीं। हैप्पी कॉर्बिन ने पैट मैकेफी पर अचानक हमला किया। मैकेफी ने इसके बाद एक प्रोमो कट किया। द वाइकिंग रेडर्स ने जिंदर महल और शैंकी के खिलाफ टैग टीम मुकाबला जीता। शेमस और ड्रू मैकइंटायर के बीच बड़ा मुकाबला हुआ। लेसी एवंस को आलिया का सामना करना था, लेकिन इससे पहले उन्होंने एक प्रोमो कट किया।

मेन इवेंट में स्ट्रीट प्रॉफिट्स और मैडकैप मॉस ने द उसोज तथा थ्योरी का सामना किया था। इस मैच की समाप्ति तब हुई जब थ्योरी ने मैडकैप पर अपने Money in the Bank ब्रीफकेस से हमला कर दिया था। हालांकि, थ्योरी को अधिक खुशी मनाने का मौका नहीं मिला क्योंकि ब्रॉक लैसनर वहां पहुंच गए थे। लैसनर ने थ्योरी को दो F5 लगाते हुए बवाल मचाया और शो को समाप्त किया था।

अब अगले हफ्ते का एपिसोड SummerSlam से पहले होने वाला आखिरी शो होगा, तो WWE उम्मीद करेगी कि रेटिंग्स में और इजाफा देखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।