WWE SmackDown में Roman Reigns के भाई के धराशाई होने के बाद रेफरी ने उठाया बड़ा कदम, वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

WWE दिग्गज पॉल हेमन और रोमन रेंस
WWE दिग्गज पॉल हेमन और रोमन रेंस

SmackDown: WWE SmackDown के आखिरी पलों में रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) द्वारा एक सुपरस्टार पर अटैक किए जाने के बाद उसे ढकेलकर रिंग के बाहर करना पड़ा। रैंडी ने स्मैकडाउन (SmackDown) के आखिरी सैगमेंट में रोमन रेंस (Roman Reigns) के भाई जिमी उसो (Jimmy Uso) को RKO देकर धराशाई कर दिया था। वो यही नहीं रूके और उन्होंने जनरल मैनेजर निक एल्डिस (Nick Aldis) को भी RKO दे दिया।

एपेक्स प्रिडटेर द्वारा किए हमले को खतरनाक दिखाने के लिए जिमी उसो SmackDown के एपिसोड के बाद भी रिंग में लेटे रहे। उस वक्त रेफरी रिंग में लगे मैट को लपेटने की कोशिश कर रहे थे और जिमी को रिंग से बाहर करके ही ऐसा किया जा सकता था। यही कारण है कि रेफरी ने उन्हें ढकेलकर रिंग के बाहर कर दिया। अब इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है।

WWE दिग्गज Randy Orton SmackDown ब्रांड का हिस्सा बन चुके हैं?

निक एल्डिस का रैंडी ऑर्टन को इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड में बुलाने के पीछे का मकसद उन्हें इस ब्रांड का हिस्सा बनाना था। Raw के जनरल मैनेजर एडम पीयर्स भी ब्लू ब्रांड के इस एपिसोड में नज़र आए और वो रैंडी को रेड ब्रांड का हिस्सा बनाए रखना चाहते थे। इस हफ्ते SmackDown के मेन इवेंट में निक और पीयर्स रिंग में मौजूद थे। जल्द ही, एपेक्स प्रिडटेर भी रिंग में आ गए।

इसके बाद Raw & SmackDown जनरल मैनेजर्स ने रैंडी ऑर्टन को अपने-अपने ब्रांड का हिस्सा बनाने के लिए अलग-अलग ऑफर दिए। एडम पीयर्स ने दिग्गज को सैथ रॉलिंस vs जे उसो मैच के विजेता के खिलाफ वर्ल्ड चैंपियनशिप मैच देने का वादा किया। वहीं, निक एल्डिस ने उन्हें ब्लडलाइन सौंपने का ऑफर दिया। जल्द ही, पॉल हेमन ने एरीना में एंट्री करते हुए जिमी उसो & सोलो सिकोआ को रैंडी पर हमला करने का आदेश दिया।

इसके बाद एलए नाइट वहां ऑर्टन की मदद करने आ गए और इन दोनों सुपरस्टार्स ने मिलकर ब्लडलाइन की हालत काफी खराब कर दी। थोड़ी देर बाद वाइपर कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हुए SmackDown का हिस्सा बन गए और उन्होंने माइक लेते हुए पॉल हेमन को रोमन रेंस को कॉल लगाने का आदेश देकर बताने के लिए कहा कि डैडी की वापसी हो चुकी है।