WWE SmackDown रिजल्ट्स: 1 मई 2020

ब्रॉन और एलेक्सा ब्लिस
ब्रॉन और एलेक्सा ब्लिस

स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड जबरदस्त साबित हुआ। WWE ने शानदार तरीके से स्मैकडाउन (SmackDown) के पूरे एपिसोड को प्लान किया। स्मैकडाउन की शुरुआत डेनियल ब्रायन से हुई थी वहीं शो का अंत ओटिस ने किया। खैर, आइए नजर डालते हैं स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स पर।

- डेनियल ब्रायन का सैगमेंट

डेनियल ब्रायन ने शो की शुरुआत अपने प्रोमो से की और बताया कि उन्होंने पहले इस ब्रीफकेस को जीता है। उन्हें पता है कि किस प्रकार से इस ब्रीफकेस को जीतना है। इसके अलावा उन्होंने किंग कॉर्बिन के बारे में बात की और कहा कि वो पिछले हफ्ते हुए हमले का बदला लेना चाहते हैं। इसके बाद किंग की एंट्री हुई और ब्रायन ने उन्हें मैच के लिए भड़काया।

- डेनियल ब्रायन vs किंग कॉर्बिन

मैच की शुरुआत जबरदस्त तरीके से हुई जहां हील स्टार का पलड़ा भारी रहा। ज्यादातर मौकों पर हील स्टार ने दबदबा बनाए रखा लेकिन अंत में डेनियल ने जीत हासिल करने का पूरा प्रयास किया। मैच बढ़िया चल रहा था लेकिन किंग कॉर्बिन ने रैंप पर रखी लैडर से डेनियल पर हमला कर दिया। इस वजह से मैच डिसक्वालिफिकेशन के मदद से खत्म हो गया।

नतीजा: डेनियल ब्रायन को डिसक्वालिफिकेशन से जीत मिली

किंग इसके बाद लैडर को रिंग में लेकर आए और डेनियल पर फिर हमला करने की कोशिश की लेकिन इस बार ब्रायन ने सबमिशन में किंग को फंसा लिया। पीछे से सिजेरो और नाकामुरा की एंट्री हुई और इस वजह से ब्रायन पर जबरदस्त हमला हुआ। किंग ने अंत में ब्रायन को लैडर्स में फैक दिया।

- ब्रॉन स्ट्रोमैन का सैगमेंट

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रिंग में आकर प्रोमो कट किया। इस दौरान उन्होंने अपने मैच के बारे में बात की लेकिन फिर ब्रे वायट का फायरफ्लाई फन हाउस सैगमेंट देखने को मिला जहां उन्होंने एक कहानी के बारे में बात की जिसका नाम 'द ब्लैक शिप' है। वायट के पूरे सैगमेंट के बाद स्ट्रोमैन ने कहा कि अब वो वायट के पपेट नहीं है। इसके बाद वायट का सैगमेंट खत्म हुआ। पूर्व मिक्स्ड मैच चैलेंज साथी ब्रॉन स्ट्रोमैन और एलेक्सा ब्लिस भी बैकस्टेज साथ नजर आए। बैकस्टेज एलेक्सा ब्लिक ने उन्हें टी-शर्ट दी है। ऐसा लगा रहा कि दोनों का रिश्ता फिर से बन रहा है।

- शेमस vs लियोन रूफ

मैच ज्यादा लंबा नहीं रहा और सिर्फ ब्रॉगकिक की मदद से शेमस ने मैच में जीत हासिल की।

नतीजा: शेमस को जीत मिली

मैच के बाद जैफ हार्डी की डॉक्यूमेंट्री का चौथा चैप्टर दिखाया गया। माइकल कोल ने बताया कि अगले हफ्ते हार्डी वापसी करेंगे। शेमस भी वहीं मौजूद थे और उन्होंने बताया कि वो भी अगले हफ्ते आएंगे। दोनों के बीच मैच टीज़ हो चुका है।

- मैंडी रोज़ vs कार्मेला (विमेंस मनी इन द बैंक क्वालीफायर)

बैकस्टेज सैगमेंट में रोज़ और ओटिस साथ नजर आए और उन्होंने अपने-अपने मैच के बारे में बात की। इसके बाद मैंडी रोज़ रिंग में आई जहां उनका सामना कार्मेला से हुआ। मैच बढ़िया चल रहा था और दोनों स्टार्स ने जीत की दावेदारी पेश की थी लेकिन मैच के बीच सोन्या डिविल रिंगसाइड पर आ गयी। उन्होंने कई मौकों पर मैंडी का ध्यान भटकाने का प्रयास किया और इस वजह से सुपरकिक लगाकर कार्मेला ने मैच जीत लिया।

नतीजा: कार्मेला को जीत मिली

मैच के बाद सोन्या ने रिंग में आकर मैंडी पर जबरदस्त हमला किया और बाद में उन्हें रेफरी ने रोका। अब साफ हैं कि 2 जिगरी दोस्त कट्टर दुश्मन बन चुके हैं। बैकस्टेज मैंडी रोज़ को ट्रेनर्स रूम में चेक किया गया। ओटिस वहां आए और उन्हें पता चला कि सबकुछ ठीक है। यहां डॉल्फ ज़िगलर भी नजर आए और ये चीज़ ओटिस को पसंद नहीं आयी।

- न्यू डे vs फॉरगोटन संस

इस मैच के दौरान द मिज़ और जॉन मॉरिसन कॉमेंट्री पर थे। फॉरगोटन संस् के लिए ये काफी अहम मैच था और उन्होंने जबरदस्त तरीके से अपना दबदबा बनाए रखा। किंग्सटन पर वो लंबे समय तक भारी पड़े। खैर, इस शानदार मुकाबले में फॉरगोटन संस् ने अपने फिनिशर्स के कॉम्बिनेशन्स की मदद से बड़ी जीत हासिल की।

नतीजा: फॉरगोटन संस को जीत मिली

- टमिना का इंटरव्यू

बैकस्टेज कायला ब्रेकस्टन ने टमीना का इंटरव्यू लिया। बाद में साशा बैंक्स की एंट्री हुई और उन्होंने टमिना से कहा कि वो पहले ही तरह साथ आ सकते हैं। इस दौरान पीछे से बेली ने इसका फायदा उठाने का प्रयास किया। ये साशा की एक चाल थी। बाद में बेली और साशा दोनों ने टमीना पर हमला किया लेकिन लेसी वहां आकर टमीना को बचाने लगी।

इसके अलावा डॉल्फ ज़िगलर और सोन्या ने बैकस्टेज ओटिस के खिलाफ मैच के पहले उन्हें बुरी तरह धराशाई करने का प्लान बनाया।

- ओटिस vs डॉल्फ ज़िगलर

मेन इवेंट में मनी इन द बैंक लैडर मैच के लिए क्वालिफायर देखने को मिला। दोनों ने रिंग में पहले भी कम किया है और आज फिर दोनों का सामना हुआ। मैच काफी लंबा चला। ओटिस ने पूरे मैच में अपनी ताकत का प्रदर्शन किया। कई मौकों पर ज़िगलर भी ताकतवर नजर आए लेकिन ओटिस को हराना आसान नहीं था। अंत में कैटरपिलर की मदद से ओटिस ने ज़िगलर को पिन किया।

नतीजा: ओटिस को जीत मिली

Quick Links

Edited by Ankit
App download animated image Get the free App now