Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स: 10 अप्रैल, 2020

स्मैकडाउन
स्मैकडाउन
Ujjaval Palanpure

रेसलमेनिया के बाद के स्मैकडाउन के खास एपिसोड से फैंस को काफी उम्मीदें थी लेकिन शो उतना जबरदस्त साबित नहीं हुआ। स्मैकडाउन में एक टाइटल मैच देखने को मिला। साथ ही नए यूनिवर्सल चैंपियन को भी प्रतिद्वंदी मिल गया है। खैर आइये हम बात करने वाले हैं स्मैकडाउन के एपिसोड में हुए सभी मैचों के नतीजों और सैगमेंट्स के बारे में।

# ब्रॉन स्ट्रोमैन का सैगमेंट

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने गोल्डबर्ग को हराने के बाद आज स्मैकडाउन की शुरुआत की। उन्होंने यहां इस बड़ी जीत को लेकर बात की और बताया कि वे अगले किसी भी चैलेंज के लिए तैयार है। इस दौरान शिंस्के नाकामुरा आए और स्ट्रोमैन को चैलेंज किया। इसके बाद छोटा ब्रॉल हुआ और शो के मेन इवेंट के लिए मैच एनाउंस हो गया।

# निकी क्रॉस और एलेक्सा ब्लिस vs कबुकी वॉरियर्स (विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

रेसलमेनिया में निकी और ब्लिस ने टैग टीम टाइटल्स जीते थे और आज उन्होंने पहले ही हफ्ते में टाइटल को डिफेंड किया। यह मैच ज्यादा लंबा रहा और कई सारे शानदार मूव्स और फिनिशर्स देखने को मिले। अंत में निकी क्रॉस ने स्विनगिंग नेकब्रेकर लगाकर कायरी सेन को पिन कर दिया।

नतीजा: निकी क्रॉस और एलेक्सा ब्लिस ने चैंपियनशिप रिटेन की

# इलायस का सैगमेंट

इलायस ने रेसलमेनिया में किंग कॉर्बिन को हराने के बारे में बात की। इसके अलावा उन्होंने फैंस को धन्यवाद किया और कहा कि वे मनी इन द बैंक ब्रीफकेस जीतना चाहते हैं। एक गाने के साथ सैगमेंट खत्म हुआ।

# डॉल्फ ज़िगलर और टकर का सैगमेंट

डॉल्फ ज़िगलर खुश नहीं थे कि एनाउंसर ने उनका रेसलमेनिया मैच दिखाया। उस दौरान सोन्या डेविल उनके साथ थी। कुछ ही समय में टकर की एंट्री हुई और उन्होंने प्रोमो कट करने के साथ मैंडी और ओटिस की फोटोज़ बताई। इसके साथ ही उन्होंने डॉल्फ से पिछले हफ्ते का बदला लेने के बारे में भी बात की।

# डॉल्फ ज़िगलर vs टकर

चैलेंज के बाद ये मुकाबला देखने को मिला। इस पूरे मैच में टकर का पलड़ा भारी रहा क्योंकि वो काफी गुस्से में नजर आ रहे थे। मैच काफी बढ़िया चल रहता लेकिन कई मौकों पर सोन्या की इंटरफेरेंस हुई। खैर, अंत में सुपरकिक की मदद से डॉल्फ ज़िगलर ने मैच जीता।

नतीजा: डॉल्फ ने टकर को हरा दिया

# मिज़ और मॉरिसन का सैगमेंट

रेसलमेनिया में टाइटल रिटेन करने के बाद मिज़ और मॉरिसन ने अपनी जीत का एक प्रोमो कट किया और गाना गाने लगे। इस दौरान उसोज़ की एंट्री हुई और बाद में न्यू डे भी नजर आई। इस दौरान उन्होंने बताया कि 3 सुपरस्टार्स के बीच चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था इसलिए अगले हफ्ते अन्य तीन स्टार्स का टाइटल के लिए सामना होगा।

# फॉरगोटन संस vs लूचा हाउस पार्टी

NXT की प्रसिद्ध टैग टीम ने लूचा हाउस पार्टी के खिलाफ मैच के साथ ही आधिकारिक रूप से स्मैकडाउन पर डेब्यू कर लिया है। फॉरगोटन संस ने अपने पहले मैच में बड़ी आसानी से लूचा स्टार्स को हराया और जीत दर्ज कर ली।

नतीजा: फॉरगोटन संस को अपनी पहली जीत मिली।

# एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस का बैकस्टेज सैगमेंट

एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस जीत के बाद बैकस्टेज बात कर रही थी। इसके बाद डैना ब्रूक और कार्मेला से उन्हें टाइटल के लिए एक चैलेंज मिला और उन्होंने अंत में चुनौती को स्वीकार किया।

# बेली और साशा बैंक्स का सैगमेंट

बेली और साशा ने रिंग में आकर प्रोमो कट किया और इस दौरान बताया कि कोई भी उन दोनों की दोस्ती को अलग नहीं तोड़ सकता। टमिना की एंट्री हुई और उन्होंने कहा कि उन्हें एक टाइटल मैच की जरूरत है क्योंकि रेसलमेनिया में उन्हें एलिमिनेट करने में सारे सुपरस्टार्स की जरूरत लगी। इस दौरान साशा ने कहा कि अगर टमिना उन्हें हरा देंगी तो उन्हें स्मैकडाउन विमेंस टाइटल के लिए मैच मिल जाएगा।

# शेमस vs काल ब्लूम

NXT सुपरस्टार काल ब्लूम का मैच पूर्व चैंपियन शेमस के साथ हुआ और शुरुआत से ही शेमस का पलड़ा भारी रहा। शेमस ने कुछ ही सेकेंड्स में ब्रॉग किक लगाकर पिनफॉल से जीत दर्ज की।

नतीजा: शेमस को जीत मिली

# ब्रॉन स्ट्रोमैन vs शिंस्के नाकामुरा

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने शुरुआत में चैलेंज को स्वीकारा था और मेन इवेंट में दोनों का मैच देखने को मिला। नाकामुरा और स्ट्रोमैन का मैच शानदार तरीके के चल रहा था, जहां दोनों स्टार्स का पलड़ा एक मौके पर भारी पड़ रहा था लेकिन अंत में पावरस्लैम की मदद से स्ट्रोमैन ने नाकामुरा को हराया।

नतीजा: ब्रॉन स्ट्रोमैन ने जीत हासिल की।

मैच के बाद फायरफ्लाई फन हाउस सैगमेंट देखने को मिला और ब्रे वायट ने जॉन सीना के साथ मैच के बाद स्ट्रोमैन के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि ब्रॉन ने उन्हें धोखा दिया है और उन्हें माफी मांगनी चाहिए। इसके अलावा वायट ने कहा कि उनकी एक चीज़ है जो स्ट्रोमैन के पास है और वो है यूनिवर्सल टाइटल। ब्रॉन ने कहा कि वे कभी भी वायट का सामना करने के लिए तैयार है।

इस प्रकार से स्मैकडाउन के एपिसोड का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...