Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स: 12 जून 2020

SmackDown
SmackDown
Ujjaval Palanpure

/

SmackDown का एपिसोड अच्छा रहा। बैकलैश पीपीवी के पहले WWE ने SmackDown के एपिसोड के द्वारा हाइप बनाने की कोशिश की। नया इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन देखने को मिला। खैर, आइए SmackDown के एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों पर नजर डालते हैं।

- SmackDown में कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग

SmackDown की शुरुआत में जैफ हार्डी और शेमस के मैच की कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग देखने को मिली। इस दौरान शेमस डॉक्टर्स और गार्ड्स को लेकर आए थे। उन्होंने जैफ हार्डी को कहा कि अगर वो यूरिन टेस्ट में पास होते हैं तो वो कॉन्ट्रैक्ट साइन करेंगे। जैफ ने इसपर हामी भरी और ये टेस्ट देखने को मिला। डॉक्टर यूरिन टेस्ट कर रहे थे लेकिन हार्डी ने उसे लिया और अचानक से शेमस के चेहरे पर फेक दिया। इसके बाद जैफ ने कॉन्ट्रैक्ट साइन किया और वहां से चले गए। बैकस्टेज शेमस को बताया गया कि जैफ हार्डी लड़ने के लिए क्लियर है।

- SmackDown में न्यू डे vs सिजेरो और शिंस्के नाकामुरा

सिजेरो और कोफी ने मैच की शुरुआत की। इसके बाद शिंस्के नाकामुरा और बिग ई भी रिंग में आए। इस दौरान अपरक्ट्स भी देखने को मिले। इसके अलावा टॉप रोप से कोफी ने शिंस्के पर स्प्लैश लगाने की कोशिश की लेकिन नाकामुरा ने किसी तरह से इसे पलटा और कोफी को पिन किया।

नतीजा: सिजेरो और शिंस्के नाकामुरा को जीत मिली

बैकस्टेज टकर, ओटिस और मैंडी रोज़ का सैगमेंट देखने को मिला। इस दौरान जैफ हार्डी और शेमस भी ब्रॉल करते हुए नजर आए।

- SmackDown में डेनियल ब्रायन vs एजे स्टाइल्स (इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप)

मैच के शुरुआती मिनट धीमे रहे। खैर, मैच काफी बढ़िया रहा। शुरुआत से ही ब्रायन ने एजे स्टाइल्स के हाथों पर हमला जारी रखा। अंत में ब्रायन ने रनिंग नी लगाने की तैयारी में थे लेकिन एजे ने इसे स्टाइल्स क्लेश में बदला और जबरदस्त मूव लगाया। इसके बाद उन्होंने रोप पर से ब्रायन को फिनोमिनल फोरआर्म लगाया और पिन किया।

नतीजा: एजे स्टाइल्स नए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन बने।

- SmackDown में सेलिब्रेशन

SmackDown में बेली और साशा बैंक्स अपनी टाइटल जीत का सेलिब्रेशन करते हुए नजर आए। उन्होंने यहां एक प्रोमो कट किया। इसके बाद एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस आयी। खैर, बड़ी स्क्रीन पर आइकॉनिक्स भी नजर आयी। बहस के बाद ब्रॉल देखने को मिला जहां निकी और ब्लिस का पलड़ा भारी रहा।

- SmackDown में ब्रॉन स्ट्रोमैन और हैवी मशीनरी vs डॉल्फ ज़िगलर, द मिज़ और जॉन मॉरिसन

ज़िगलर और ओटिस ने मैच की शुरुआत की। इसके बाद टकर और मॉरिसन भी नजर आए। खैर, मैच के दौरान एक पल आया जब किंग कॉर्बिन बैकस्टेज मैंडी रोज़ के पास जाने लगे। इससे ओटिस का ध्यान भटक गया और चलते मैच में बैकस्टेज किंग पर हमला करने गए। खैर, ब्रॉन को टैग मिलने के बाद परिस्थिति बदल गयी। अंत में ओटिस ने वापसी करके ज़िगलर पर कैटरपिलर लगाया और उन्हें पिन किया।

नतीजा: ब्रॉन स्ट्रोमैन और हैवी मशीनरी को जीत मिली

इस प्रकार से SmackDown के एपिसोड का अंत देखने को मिला।


Edited by Ankit

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...