Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स: 15 मई, 2020

स्मैकडाउन
स्मैकडाउन
Ujjaval Palanpure

स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड बढ़िया रहा। WWE ने पीपीवी के बाद के शो को बिल्कुल भी खराब नहीं होने दिया। शो की शुरुआत और मेन इवेंट दोनों खास थे। स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड से IC टाइटल के लिए टूर्नामेंट की शुरुआत भी हुई। इसलिए आइए स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड के नतीजों पर नजर डालते हैं।

- SmackDown की शुरुआत में मिज़ टीवी सैगमेंट

मिज़ टीवी पर ओटिस स्पेशल गेस्ट थे। द मिज़ और जॉन मॉरिसन ने ओटिस की बचपन की तस्वीरें दिखाई, साथ ही ओटिस का मजाक बनाया। उन्होंने कहा कि वो मनी इन द बैंक ब्रीफकेस को डिजर्व नहीं करते हैं। इसके अलावा मिज़ और मॉरिसन को यकीन नहीं हो रहा था कि ओटिस को ब्रीफकेस और मैंडी दोनों मिल गयी। खैर, मिज़ ने बताया कि वो और मॉरिसन मिस्टर मनी इन द बैंक को एक टैग टीम मैच में सबक सिखाएंगे। टकर स्मैकडाउन में मौजूद नहीं थे, इस वजह से ओटिस को नए साथी की जरूरत है।

- इलायस vs किंग कॉर्बिन (IC टाइटल टूर्नामेंट मैच)

किंग पर इलायस ने मनी इन द बैंक लैडर मैच में हमला किया था और अब दोनों को एक-दूसरे से बदला लेने का मौका मिल गया था। मैच काफी बढ़िया रहा और दोनों ने जबरदस्त तरीके से मैच को आगे बढ़ाया। खैर, इस शानदार मैच के अंत में इलायस ने नी स्ट्राइक से किंग को धराशाई किया और उन्हें रोल-अप के जरिए पिन किया।

नतीजा: इलायस को पिनफॉल से जीत मिली

ओटिस ने बैकस्टेज शेमस से पूछा कि क्या वो उनके साथी बनेंगे तो शेमस ने साफ इनकार कर दिया। मैंडी ने ओटिस को कहा कि वो स्ट्रोमैन से पार्टनर बनने के लिए पूछ सकते हैं। ओटिस थोड़े समय बाद स्ट्रोमैन के पास गए और दोनों ने एक-दूसरे को अंतिम पीपीवी में अपनी जीत के लिए बधाई दी। इसके बाद उन्होंने ब्रॉन से टैग टीम पार्टनर बनने के बारे में पूछा और ब्रॉन को उनपर कैश-इन को लेकर शक हुआ। ओटिस जवाब की तलाश में थे।

- नेओमी vs डैना ब्रूक

इस मैच के लिए शायद ही कोई उत्साहित होगा। खैर, मैच छोटा रहा और यहां ज्यादा एक्शन देखने को नहीं मिला। डैना ब्रूक ने पिन करके पूर्व विमेंस चैंपियन को हराया।

नतीजा: डैना ब्रूक को जीत मिली

- शार्लेट फ्लेयर का सैगमेंट

NXT विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर ने स्मैकडाउन में आकर अपना प्रोमो कट किया और कुछ बड़ी चीज़ों के बारे में बात की। इसके बाद बेली और साशा ने एंट्री की और शार्लेट को NXT या रॉ में जाने के लिए कहा क्योंकि वो स्मैकडाउन को अपना घर मानती है। इसके बाद दोनों के बीच बहस हुई। शार्लेट ने साशा बैंक्स को बेली के खिलाफ भड़काया और उन्हें जवाब देने के लिए कहा लेकिन बेली ने उन्हें रोक दिया। शार्लेट ने उन्हें बताया कि वो बेली के लिए अपना करियर खराब कर रही है। इसके बाद शार्लेट वहां से चली गयी।

- बैकस्टेज सैगमेंट्स

फॉरगोटन संस् ने एक प्रोमो कट किया। इसके अलावा रैने यंग ने मिज़ और मॉरिसन का इंटरव्यू लिया और यहां उन्होंने बताया ब्रॉन के पास दिमाग नहीं है क्योंकि ये ओटिस का कैश-इन के लिए जाल भी हो सकता है।

- ड्रू गुलक vs डेनियल ब्रायन (IC टाइटल टूर्नामेंट मैच)

दोनों काफी अच्छे दोस्त है और वो रिंग में भी साथ नजर आते हैं। खैर, दोनों के बीच मुकाबला देखने को मिल और मैच बढ़िया रहा। मुकाबले में ड्रू ने काफी ज्यादा प्रभावित किया लेकिन डेनियल ब्रायन के पास अनुभव था। उन्होंने अपने अनुभव का फायदा उठाया और गुलक को सबमिशन में फँसाकर टैप-आउट कराया।

नतीजा: डेनियल ब्रायन को ड्रू गुलक पर जीत मिली

- द मिज़ और जॉन मॉरिसन vs ब्रॉन स्ट्रोमैन और ओटिस

ओटिस की मदद करने के लिए यूनिवर्सल चैंपियन आए। मैच की शुरुआत ओटिस ने की थी। मुकाबले के दौरान एक शानदार पल भी देखने को मिला जब ओटिस और ब्रॉन स्ट्रोमैन दोनों ने कैटरपिलर मूव का साथ उपयोग किया। ओटिस मैच में थोड़े फीके नजर आ रहे थे लेकिन ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अंत में पावरस्लैम की मदद से अपनी टीम को जीत दिलाई।

नतीजा: ब्रॉन स्ट्रोमैन और ओटिस को जीत मिली

मैच के बाद यूनिवर्सल चैंपियन और मिस्टर मनी इन द बैंक जीत का जश्न मना रहे थे और इस दौरान मैंडी रोज़ ने एंट्री की। इस दौरान ब्रॉन का ध्यान उनपर था लेकिन पीछे से ओटिस कैश-इन का प्रयास कर रहे थे लेकिन ब्रॉन ने पलटकर ये चीज़ देख ली। इसके बाद उन्होंने ब्रॉन को कहा कि वो मजाक कर रहे थे। मैंडी इसके बाद रिंग में आई और उन्होंने जीत को सेलिब्रेट किया।

इस तरह से स्मैकडाउन के एपिसोड का अंत हुआ।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...