WWE SmackDown रिजल्ट्स: 17 अप्रैल, 2020

स्मैकडाउन
स्मैकडाउन

स्मैकडाउन का एपिसोड शानदार रहा। WWE ने फैंस को बिल्कुल भी निराश नहीं किया होगा। इस समय कई सारी शानदार स्टोरीलाइन चल रही है और WWE ने इसे आज आगे बढ़ाया। नए चैंपियंस भी देखने को मिले। खैर हम बात करने वाले हैं स्मैकडाउन के एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के बारे में।

# मोमेंट ऑफ ब्लिस

एलेक्सा ब्लिस का टॉक शो मोमेंट ऑफ ब्लिस आज स्मैकडाउन में देखने को मिला था जहां एलेक्सा और निकी क्रॉस ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को गेस्ट के रूप में बुलाया था। ब्रॉन ने यहां ब्रे वायट के बारे में बात की थी। इसके बाद ब्रॉन को टर्नबकल में एक सरप्राइज मिला और इस सरप्राइज के रूप में उनका ब्लैक शीप वाला मास्क था। ब्रॉन के मास्क लेने के तुरंत बाद वायट के हंसने की आवाज आई। दोनों के बीच मैच तय हो गया।

# साशा बैंक्स vs टमीना

पिछले हफ्ते मैच तय हुआ था कि अगर टमीना, साशा बैंक्स को हरा देती हैं तो उन्हें स्मैकडाउन विमेंस टाइटल के लिए मैच मिल जाएगा। मैच में शुरुआत से ही टमीना का पलड़ा भारी रहा। बीच मे बेली ने इंटरफेरेंस करने की कोशिश की लेकिन लेसी इवांस में उन्हें रोक दिया। अंत में टमीना ने सुपरकिक लगाकर साशा को पिन किया।

नतीजा: टमीना ने साशा बैंक्स को पराजित किया।

# शेमस vs डेन्ज़ेल

शेमस ने NXT के उभरते हुए स्टार्स में से एक के साथ मैच लड़ा। इस दौरान पूर्व हैवीवेट चैंपियन शेमस को कोई दिक्कत नहीं आयी और उन्होंने बहुत जल्दी मैच में जीत दर्ज कर ली।

नतीजा: शेमस को डेन्ज़ेल पर पिनफॉल से जीत मिली

मैच के बाद माइकल कोल, जैफ हार्डी के बारे में बात करने लगे लेकिन इतनी ही देर में शेमस ने ये बात सुन ली। इसके बाद उन्होंने माइकल पर शब्दों से जमकर वार किया। शायद शेमस और हार्डी की दुश्मनी देखने को मिलेगी।

# नेओमी vs डैना ब्रूक

दोनों सुपरस्टार्स के बीच विमेंस मनी इन द बैंक लैडर मैच में जगह बनाने के लिए मैच देखने को मिला था। ये मैच ज्यादा खास साबित नहीं हुआ। मुकाबले का अंत भी अच्छा नहीं रहा जहां ब्रूक ने रोलअप के जरिये नेओमी को हराया।

नतीजा: डैना ब्रूक को पिनफॉल के जरिये नेओमी पर जीत मिली

# सोन्या और मैंडी का सैगमेंट

सोन्या ने मैंडी को बुलाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि वे मैंडी को सब सच बताने वाली है। उन्होंने कहा कि वे मैंडी का जीवन बर्बाद कर देगी। इसके अलावा उन्होंने कहा कि सालों तक रोज़ के साथ समय बर्बाद करने के बाद अब वे विमेंस डिवीज़न के टॉप पर जाएंगी। इसके बाद ज़िगलर को एंट्री हुई और वे मैंडी से एक और मौका मांगने लगे। इस दौरान डेविल ने उनपर हमला कर दिया। तुरंत बाद ओटिस की एंट्री हुई और उन्होंने ज़िगलर पर हमला किया। इसके बाद मैंडी ने सोन्या को धराशाई किया।

# डेनियल ब्रायन vs सिजेरो

इस मुकाबले के विजेता को मनी इन द बैंक लैडर मैच में जगह मिलने वाली थी। मैच ज्यादा लंबा साबित नहीं हुआ। शुरुआत में ही हैकर दिखाया गया। इस दौरान उसने बताया कि जल्द ही वे लॉकर रूम का सीक्रेट बताएंगे। मैच की बात की जाए तो छोटे से मैच के अंत में डेनियल ब्रायन ने यस लॉक की मदद से प्रतिद्वंदी को टैप आउट करा दिया।

नतीजा: डेनियल को मनी इन द बैंक लैडर मैच में जगह मिली

# इलायस और किंग

इलायस पर किंग कॉर्बिन ने पीछे से अटैक किया और उन्हें घसीटते हुए बैकस्टेज ले आए और एक कोने में पटक दिया। इसके अलावा उन्होंने इलायस पर गिटार से हमला भी किया।

# स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप मैच

इस हफ्ते मेन इवेंट में स्मैकडाउन टैग टीम टाइटल्स के लिए जे उसो, द मिज़ और बिग ई के बीच मैच देखने को मिला। मैच में शुरुआत से ही बिग ई का पलड़ा भारी नजर आया। इसके अलावा मिज़ और उसो ने भी अच्छा काम किया। अंत में बिग एंडिंग लगाकर बिग ई ने द मिज़ को पिन कर दिया।

नतीजा: न्यू डे के रूप में नए टैग टीम चैंपियंस मिले।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Quick Links

App download animated image Get the free App now