Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स: 20 मार्च, 2020

रोमन और गोल्डबर्ग
रोमन और गोल्डबर्ग
Ujjaval Palanpure

स्मैकडाउन के एपिसोड के लिए फैंस उत्साहित नजर आ रहे थे लेकिन देखा जाए तो ये एपिसोड ज्यादा खास नहीं रहा। कुछ चीज़ें रोचक रही और बाकी एपिसोड शायद ही किसी फैन को पसंद आया होगा। खैर, आइए स्मैकडाउन के एपिसोड में हुए सभी मैच और सैगमेंट पर नजर डालते हैं।

# रॉब ग्रोंकोवस्कि का सैगमेंट

माइकल कोल ने रॉब का इंटरव्यू लिया और रॉब रेसलमेनिया 36 के होस्ट रहने वाले हैं। इस दौरान उनके दोस्त मोजो राउली भी वहां मौजूद थे। बाद में बैरन कॉर्बिन की इंटरफेरेंस हुई और इसके बाद इलायस भी गाना गाते हुए नजर आएं। यहां से किंग और इलायस कि दुश्मनी टीज़ हुई।

# डेनियल ब्रायन और ड्रू गुलक vs सिजेरो और शिंस्के नाकामुरा

मैच में चारों सुपरस्टार्स ही शानदार रेसलिंग करते थे और ये तो साफ था कि मैच बढ़िया रहेगा। कुछ ऐसा ही नजर आया जब मुकाबला लंबा चला और कई सारे शानदार मूव्स का उपयोग हुआ। अंत में ब्रायन ने सनसेट फ्लिप की मदद से सिजेरो को पिन करके मैच जीत लिया।

नतीजा: ब्रायन और ड्रू ने मैच जीता

ये भी पढ़ें- WWE WrestleMania 36: 5 सबसे बड़े बदलाव जो अब पीपीवी में होंगे

# पेज की घोषणा

पेज पिछले हफ्ते आने वाली थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इस हफ्ते उन्होंने स्काइप से एक बड़ी घोषणा की। उन्होंने बेली के रेसलमेनिया में प्रतिद्वंदी के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि लेसी इवांस, नेओमी, टमीना, डैना ब्रूक और साशा बैंक्स के खिलाफ वो अपनी टाइटल डिफेंड करेंगी। खुद का नाम देखकर साशा चौंक गयी।

इसके बाद रेसलमेनिया 30 में हुए जॉन सीना और ब्रे वायट के मुकाबले का रीमैच देखने को मिला।

# द मिज़ और जॉन मॉरिसन vs ओटिस और टकर

मिज़ और मॉरिसन के प्रोमो सैगमेंट के बाद ये मैच देखने को मिला। मैच बढ़िया चल रहा था लेकिन अंत में ज़िगलर की इंटरफेरेंस देखने को मिली और इसने ओटिस का ध्यान भटकाया। ओटिस ने गुस्से में आकर डॉल्फ को पकड़ने की कोशिश की और बाद में मिज़ और मॉरिसन पर चेयर से अटैक कर दिया।

नतीजा: द मिज़ और मॉरिसन की डिसक्वालिफिकेशन से जीत हुई

# यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग

रोमन रेंस और गोल्डबर्ग के बीच कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग देखने को मिली। यहां दोनों के बीच काफी बहस हुई लेकिन कुछ समय बाद गोल्डबर्ग और रेंस दोनों ने कॉन्ट्रैक्ट साइन कर दिया। इसके बाद लग रहा था कि ब्रॉल होगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

इस प्रकार से स्मैकडाउन के इस साधारण एपिसोड का अंत हुआ।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...