Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स: 26 जून 2020

  • पढ़िए SmackDown का एपिसोड कैसे रहा और क्या चीज़ें देखने को मिली
  • इस हफ्ते SmackDown का एपिसोड ज्यादा खास साबित नहीं हुआ।
ANALYST
न्यूज़
Modified 27 Jun 2020, 09:15 IST
Smackdown
Smackdown

SmackDown का एपिसोड ज्यादा रोचक नहीं रहा। WWE ने शो की शुरुआत में अंडरटेकर को ट्रिब्यूट दिया और यहां से एक मैच भी तय हुआ। इसके अलावा कुछ मनोरंजक चीज़ें भी देखने को मिली। खैर, आइए SmackDown के एपिसोड में हुए सभी मैचों और सैगमेंट्स के नतीजों के बारे में बात करते हैं। 

- SmackDown की शुरुआत

शो की शुरुआत में द अंडरटेकर को ट्रिब्यूट दिया गया और उनका बोनयार्ड मैच दिखाया गया। इसके बाद किंग कॉर्बिन ने एंट्री की और अंडरटेकर को भला-बुरा कहा। उन्होंने टेकर को मैकमैहन फैमिली का चमचा बताया। इसके अलावा उन्होंने द फिनोम के लिए कई खराब बातें की। इसके बाद जैफ हार्डी ने पीछे से आकर किंग कॉर्बिन पर हमला किया। 

बैकस्टेज सैगमेंट में हार्डी ने कहा कि टेकर उनके मेंटर थे और वो द डैडमैन के बारे में इतना कुछ नहीं सुन सकते थे। साथ ही दोनों स्टार्स के बीच मेन इवेंट मैच भी तय हुआ। 

- SmackDown में एलेक्सा ब्लिस vs निकी क्रॉस vs लेसी इवांस vs डैना ब्रूक (SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए नम्बर 1 कंटेंडर मैच)

इस मैच में एलेक्सा ब्लिस और निकी क्रॉस टैग टीम नहीं बल्कि आमने-सामने थी। खैर, मैच के दौरान बेली और साशा बैंक्स रिंगसाइड पर मौजूद थी। मैच ज्यादा खास नहीं रहा। अंत में लेसी इवांस ने डैना ब्रूक को विमेंस राइट से अटैक किया और निकी ने इसका फायदा उठाकर उन्हें रोलअप किया और जीत दर्ज की।

नतीजा: निकी क्रॉस अब अगली चैलेंजर होगी। 

Advertisement

बैकस्टेज टैग टीम डिविजन की टीमों के बीच ब्रॉल हुआ। 

- SmackDown में न्यू डे और लूचा हाउस पार्टी vs शिंस्के नाकामुरा, सिजेरो, द मिज़ और जॉन मॉरिसन

मैच की शुरुआत द मिज़ और कोफी किंग्सटन ने की। मैच काफी अच्छा रहा लेकिन ज्यादा लंबा नहीं चल पाया। यहां लूचा हाउस पार्टी के कुछ शानदार मूव्स भी देखने को मिले और ग्रेन मेटालिक ने द मिज़ को स्प्रिंगबोर्ड एल्बो ड्राप की मदद से धराशाई किया और पिन कर दिया। 

नतीजा: न्यू डे और लूचा हाउस पार्टी की जीत हुई

- SmackDown में ब्रॉन स्ट्रोमैन का सैगमेंट

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रिंग में आकर माइक लिया और वायट से हुई पहली मुलाकात के बारे में बात की और बताया कि वायट के साथ रहने पर एक डर महसूस होता है। उन्होंने कहा कि वायट को एक बार साँप ने काटा था लेकिन वायट को कोई दर्द महसूस नहीं हुआ। स्ट्रोमैन के अनुसार उन्हें वायट के साथ काम करना पसंद आया। इसके अलावा उन्होंने वायट को उनके ही घर में मैच के लिए चैलेंज दिया। सैगमेंट का अंत वायट की हंसी के साथ हुआ। 

- SmackDown में जैफ हार्डी vs किंग कॉर्बिन

शुरुआती सैगमेंट के बाद ये मैच तय हुआ था। मैच काफी बढ़िया रहा और कई शानदार मूव्स और फिनिशर्स देखने को मिले। मैच के दौरान कई बड़े बेबीफेस स्टार्स रिंगसाइड पर मौजूद थे। खैर, अंत में जैफ हार्डी ने किंग कॉर्बिन पर स्वानटन बॉम्ब लगाकर जीत दर्ज की।

नतीजा: जैफ हार्डी को जीत मिली

मैच के बाद किंग कॉर्बिन ने हार्डी पर हमला किया। इसके बाद कोफी उन्हें बचाने के लिए आए लेकिन किंग ने उनपर हमला किया। इसके बाद बिग ई ने बिग एंडिंग से किंग को पटका। हार्डी ने ब्रॉन स्ट्रोमैन को न्योता दिया और उन्होंने आकर किंग पर पावरस्लैम लगाया। अंत में मैट रिडल ने टॉप रोप से अपना मूव लगाया और शो की हैप्पी एंडिंग की।

Published 27 Jun 2020, 09:15 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit