Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE SmackDown रिजल्ट्स: 6 मार्च, 2020

  • पढ़िए एलिमिनेशन चैंबर से पहले हुए स्मैकडाउन के अंतिम एपिसोड में क्या-क्या हुआ?
SENIOR ANALYST
न्यूज़
Modified 07 Mar 2020, 09:15 IST

द मिज, मॉरिसन vs द न्यू डे vs द उसोज vs डॉल्फ जिगलर, रॉबर्ट रूड vs लूचा हाउस पार्टी vs हैवी मशीनरी (गौंटलेट मैच)

इस मैच का इंतजार सभी को था क्योंकि जो भी इस मैच को जीतेगा वो एलिमिनेशन चैंबर के अंत में एंट्री में करेगा।सबसे पहले न्यू डे ने एंट्री की और फिर हैवी मशीनरी आए। काफी देर इनके बीच मैच चला। अंत में हैवी मशीनरी ने जीत हासिल कर ली। फिर लूचा हाउस पार्टी ने एंट्री की। हैवी मशीनरी ने इनके साथ भी अच्छा मैच लड़ा और इन्हें भी एलिमिनेट कर दिया। द उसोज को भी इसके बाद हैवी मशीनरी ने हरा दिया। फिर मिज और मॉरिसन आ गए है। मिज और मॉरिसन ने अच्छे मूव्स यहां पर दिखाए लेकिन वो हैवी मशीनरी से पार नहीं पा सके और हार गए। अंत में रूड और जिगलर यहां पर आए। जिगलर और रूड ने हैवी मशीनरी को हरा दिया।


फायर फ्लाई फनहाउस

यहां पर अब जॉन सीना की हारते हुए फोटो आ गई है। 6 साल पहले जॉन सीना ने किस तरह ब्रे वायट को हराया ये भी यहां पर बताया गया है। ब्रे ने इस बार रेसलमेनिया के लिए चुनौती पेश कर बदला लेने की बात कर दी है।


कार्मेला, डाना ब्रूक vs फायर एंड डिजायर

इस मैच में जिगलर का बड़ा रोल सामने आया। उनकी नई स्टोरीलाइन शुरू हो गई है। इसी वजह से फायर एंड डिजायर को इस मैच में शानदार जीत मिली। कार्मेला ने हालांकि अच्छी कोशिश यहां पर जरूर की।

Advertisement

शेमस vs अपोलो क्रूज

इस मैच में थोड़ा बहुत साथ देने अपोलो क्रूज के शार्टी जी भी आए। लेकिन फिर भी अपोलो क्रूज को बहुत ही छोटे मैच में शेमस ने हरा दिया।


बेली, साशा बैंक्स vs नेओमी, लेसी इवांस

ये मैच काफी अच्छा था। फैंस ने सोचा था कि ये मैच काफी छोटा होगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं। ना ही यहां पर कुछ धमाका देखने को मिला। नेओमी और लेसी ने इस मैच में काफी अच्छा प्रदर्शऩ किया लेकिन अंत में बेली और साशा बैंक्स की चालाकी की वजह से उन्हें हार का सामना करना पड़ा।


ए मोमेंट ऑफ ब्लिस

इस शो में nWo का पूरा फैक्शन नजर आया। एलेक्सा ब्लिस ने उन्हें हॉल ऑफ फेम में शामिल होने पर बधाई दी। इसके बाद एलेक्सा और निकी ने सभी के साथ सेल्फी ली। इसके बाद काफी सवाल जवाब हुए। कुछ देर बार सैमी जेन और नाकामुरा ने एंट्री की। जेन ने पहले सभी को बधाई दी और फिर मजाक उड़ा दिया। इसके बाद सभी आपस में भिड़ गए। इसके बाद सिजेरो और स्ट्रोमैन भी आ गए। स्ट्रोमैन ने सभी को पीटकर रिंग से बाहर कर दिया।

Published 07 Mar 2020, 09:15 IST
Advertisement
Fetching more content...