Create

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 10 दिसंबर 2021

WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर का देखने को मिला खतरनाक रूप
WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर का देखने को मिला खतरनाक रूप

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड को शानदार बनाने की पूरी कोशिश की और काफी हद तक यह शो काफी ज्यादा अच्छा भी रहा। हालांकि SmackDown में यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) नजर नहीं आए और उनकी कमी इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में बहुत ही ज्यादा खली।

SmackDown के लिए पहले ही कई जबरदस्त मैचों का ऐलान किया जा चुका था। RK-Bro (रैंडी ऑर्टन और रिडल) vs न्यू डे vs उसोज़ के बीच ट्रिपल थ्रेट टैग टीम मुकाबला मेन इवेंट में देखने को मिला। इस मैच का नतीजा चौंकाने वाला रहा और द उसोज़ को पिन होना पड़ा। इसके अलावा आखिरकार ज़ाया ली का डेब्यू देखने को मिला और उन्होंने आते ही सोन्या डेविल के खिलाफ जाते हुए नेओमी का साथ दिया।

इसके अलावा ड्रू मैकइंटायर अभी भी इस बात से नाराज आए कि उन्हें कुछ हफ्ते पहले SmackDown में बैटल रॉयल का हिस्सा बनने का मौका नहीं मिला था। हालांकि उनका मुकाबला शेमस के खिलाफ हुआ और इसमें उन्होंने काफी ज्यादा प्रभावित किया। आईसी चैंपियन शिंस्के नाकामुरा टैग टीम मैच में लड़ते हुए दिखाई दिए, लेकिन अभी भी उनकी चैंपियनशिप के लिए कोई दावेदार सामने नहीं आया है।

सैमी जेन ने पिछले हफ्ते जो कुछ भी हुआ उसे लेकर बात की और साथ ही में सभी के ऊपर केस करने की बात की। हालांकि अंत में पॉल हेमन के कारण ब्रॉक लैसनर के गुस्से का शिकार उन्हें होना पड़ा। लैसनर का पुराना रूप SmackDown में देखने को मिला।

आइए नजर डालते हैं WWE SmackDown के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) SmackDown की शुरुआत सैमी जेन ने की और वो व्हीलचेयर पर बैठे हुए दिखाई दिए। इस बीच उन्होंने कहा कि वो ब्रॉक लैसनर, रोमन रेंस, एडम पियर्स, सोन्या डेविल, पॉल हेमन के ऊपर केस करेंगे। बाद में ब्रॉक लैसनर ने भी एंट्री की और अंत में उन्होंने सैमी जेन के ऊपर अटैक करते हुए उन्हें जबरदस्त F5 भी दिया।

#) WWE SmackDown में आईसी चैंपियन शिंस्के नाकामुरा और रिक बूग्स ने लोस लोथारियस को शिकस्त दी।

#) WWE SmackDown में हुए सिंगल्स मुकाबले में ड्रू मैकइंटायर ने शेमस को हराया।

As if you had any doubt that this would be a hard-hitting matchup... #SmackDown @WWESheamus @DMcIntyreWWE https://t.co/fSUHOaGw1o

#) WWE SmackDown में नेओमी और सोन्या डेविल के बीच मुकाबला हो ही नहीं पाया। इस बीच ज़ाया ली का भी डेब्यू देखने को मिला। उनके और नेओमी के सामने डेविल, नटालिया और शायना बैज़लर को पीछे हटना पड़ा।

#) WWE SmackDown में टोनी स्टॉर्म ने शार्लेट फ्लेयर को DQ के जरिए हराया।

#) WWE SmackDown में ब्रॉक लैसनर ने एडम पीयर्स को कंफ्रंट करते हुए बताया कि जब वो सस्पेंड थे तो वो क्या कर रहे थे। इस बीच उन्होंने अपना फोन भी तोड़ दिया।

#) WWE SmackDown के मेन इवेंट में न्यू डे ने ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में द उसोज़ और RK-Bro को शिकस्त दी।

The #NewDay does it!! They stake their claim to being the greatest tag team in WWE on #SmackDown!@AustinCreedWins @TrueKofi https://t.co/vp1yax7b3Y

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment