Create

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 11 सितंबर 2020 

इस हफ्ते WWE SmackDown में काफी कुछ हुआ
इस हफ्ते WWE SmackDown में काफी कुछ हुआ

इस हफ्ते WWE SmackDown का एपिसोकेड अब खत्म हो चुका है और पूरे शो में काफी जबरदस्त मुकाबले देखने को मिले। WWE ने SmackDown के लिए कई ऐलान किए थे और शो में इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली चीजें देखने को मिली। शो की शुरुआत WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पॉल हेमन ने की। इस सैगमेंट के दौरान जे उसो, किंग कॉर्बिन औऱ शेमस भी शामिल हुए।

इसके अलावा शो में आईसी चैंपियनशिप के लिए जबरदस्त मैच देखने को मिला और आखिरकार SmackDown विमेंस चैंपियन बेली ने अपनी दोस्त साशा बैंक्स के ऊपर जानलेवा हमला करने का कारण बताया।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स- 11 सितंबर 2020

हैवी मशीनरी (ओटिस और टकर) और द मिज और जॉन मॉरिसन के बीच की दुश्मनी आगे बढ़ती हुई नजर आई। शो के मेन इवेंट में रोमन रेंस और जे उसो का सामना किंग कॉर्बिन और शेमस की टीम के साथ हुआ।

आइए नजर डालते हैं WWE SmackDown के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) SmackDown की शुरुआत यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने की, जिसके बाद में उन्होंने जे उसो को बुलाया। हालांकि बाद में किंग कॉर्बिन और शेमस ने इसमें दखल दिया।

#) एजे स्टाइल्स और जैफ हार्डी के बीच आईसी चैंपियनशिप के लिए मुकाबला सैमी जेन द्वारा दखल देने के बाद डिस्क्वालिफिकेश के जरिए खत्म हुआ। जेन ने हार्डी और एजे स्टाइल्स दोनों के ऊपर हमला किया।

#) लूचा हाउस पार्टी ने टैग टीम मुकाबले में सिजेरो और शेमस को शिकस्त दी। रॉ टैग टीम चैंपियंस के ध्यान भटकाने के कारण SmackDown टैग टीम चैंपियंस को हार मिली। ॉ

#) SmackDown विमेंस चैंपियन बेली ने पिछले हफ्ते अपनी दोस्त साशा बैंक्स के ऊपर हमला करने का कारण बताया

#) निकी क्रॉस ने टैमिना, एलेक्सा ब्लिस और लेसी इवांस को फैटल 4 वे मैच में हराया और अब वो क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में बेली को विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगीं।

#) ओटिस ने जॉन मॉरिसन को सिंगल्स मैच में आसानी के साथ शिकस्त दी।

#) ब्रे वायट SmackDown में फायरफ्लाई फन हाउस सैगमेंट लेकर आए।

#) SmackDown के मेन इवेंट में रोमन रेंस और जे उसो ने किंग कॉर्बिन और शेमस को शिकस्त दी। रेंस ने शेमस को स्पीयर दिया और पिन करते हुए अपनी टीम के लिए जीत दर्ज की।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment