Create

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 15 जुलाई 2022

WWE SmackDown में जबरदस्त मैच और सैगमेंट्स बुक किए गए
WWE SmackDown में जबरदस्त मैच और सैगमेंट्स बुक किए गए
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

SmackDown: WWE SmackDown का एपिसोड फैंस को काफी पंसद आया। स्मैकडाउन (SmackDown) के इस एपिसोड में कई बढ़िया मैच देखने को मिले वहीं सैगमेंट्स ने भी फैंस का ध्यान खींचा। समरस्लैम (SummerSlam) 2022 के लिए स्टोरीलाइंस को आगे बढ़ाया गया। खैर, इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड के नतीजों और वीडियो हाइलाइट्स के बारे में बात करेंगे।

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स

- माइकल कोल ने पैट मैकेफी को इंट्रोड्यूस किया। मैकेफी ने प्रोमो कट करते हुए हैप्पी कॉर्बिन को चेतावनी दी। कॉर्बिन बड़ी स्क्रीन पर नजर आए और उन्होंने SummerSlam में पैट की हालत खराब करने का दावा किया।

Looks like @BaronCorbinWWE will have to keep his distance from @PatMcAfeeShow until they go head-to-head at #SummerSlam in two weeks. #SmackDown https://t.co/1fKg4ejBPy

- लिव मॉर्गन और नटालिया के बीच चैंपियनशिप कंटेंडर्स मैच देखने को मिला। इस मैच में मॉर्गन की जीत हुई।

The champ is rolling early! @YaOnlyLivvOnce #SmackDown https://t.co/PjQVZI1Gzp
.@NatbyNature is picking up some momentum! #SmackDown https://t.co/ZXPaqrEo2k
The #SmackDown Women's Champion @YaOnlyLivvOnce picks up the win! https://t.co/pguRxoXQ3y

- न्यू डे का सैगमेंट देखने को मिला और उन्होंने वाइकिंग रेडर्स की नकल की। बाद में हील स्टार्स ने आकर न्यू डे पर हमला करने की कोशिश की। जिंदर महल और शैंकी ने आकर पीछे से वाइकिंग रेडर्स पर हमला किया और न्यू डे ने उनका साथ दिया।

- लेसी एवंस और आलिया के बीच मैच होने वाला था। एवंस ने प्रोमो कट करते हुए फैंस से सम्मान की मांग की लेकिन उन्हें हमेशा ही तरह बू का ही सामना करना पड़ा। वो इससे निराश थीं और उन्होंने फैंस से माफी भी मांगी और इससे उन्हें उतना फर्क नहीं पड़ा। वो मैच लड़ने के बजाय बैकस्टेज चली गईं।

Still not good enough for @LaceyEvansWWE...#SmackDown https://t.co/qBgRQPLbTR
.@LaceyEvansWWE offers the WWE Universe an apology for what she said last week, but it seems as if they're not willing to accept it. #SmackDown https://t.co/e4OYy1QMPd

- ड्रू मैकइंटायर और शेमस के बीच मैच होने वाला था लेकिन यह चीज़ संभव नहीं हो पाई। रिज हॉलैंड ने शेमस की जगह मैच लड़ा। ड्रू मैकइंटायर ने हॉलैंड को मैच में पराजित कर दिया।

- थ्योरी और मैडकैप मॉस के बीच एक शानदार सिंगल्स मैच हुआ। इस मैच के अंत में थ्योरी ने Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट द्वारा मैडकैप पर हमला किया। DQ द्वारा मॉस की जीत हुई और बाद में थ्योरी ने स्टेज एरिया पर प्रोमो कट किया। इसी बीच सैमी जेन ने हाथ में पट्टे के साथ एंट्री की और बताया कि थ्योरी असल में रोमन की बेइज्जती कर रहे हैं। थ्योरी ने कहा कि सैमी एक हाथ से उनका कुछ भी बिगाड़ नहीं पाएंगे और द उसोज़ ने एंट्री की। इसी वजह से थ्योरी ने रिंगसाइड पर वापस जाने का निर्णय लिया और यहां मैडकैप मॉस ने उनपर हमला किया।

.@MadcapMoss is pulling out all the stops in this one! #SmackDOwn https://t.co/rWB6f5UjCx
Oh c'mon @_Theory1 why'd you have to do that?! #SmackDown https://t.co/4SXBfWJCd4
"When you disrespect #TheBloodline, there are consequences." - Honorary Uce @SamiZayn #SmackDown https://t.co/nndBzow45H

- एंजलो डॉकिंस और जिमी उसो के बीच मैच देखने को मिला। इस मैच के अंत में जिमी उसो का कंधा ऊपर था लेकिन चोटिल रेफरी यह चीज़ नहीं देख पाए और इसी वजह से एंजलो की जीत हुई। मैच के बाद एडम पीयर्स ने आकर ऐलान किया कि WWE दिग्गज जैफ जैरेट असल में SummerSlam मैच में स्पेशल गेस्ट रेफरी होंगे। बाद में द उसोज़ और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के बीच ब्रॉल हुआ।

.@RealJeffJarrett will be the Special Guest Referee at #SummerSlam!#SmackDown https://t.co/74f6MAvz9n
.@RealJeffJarrett will be the Special Guest Referee at #SummerSlam!#SmackDown https://t.co/74f6MAvz9n

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...