Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 16 अप्रैल 2021

WWE SmackDown में काफी कुछ देखने को मिला
WWE SmackDown में काफी कुछ देखने को मिला
reaction-emoji
मयंक मेहता

इस हफ्ते हुआ WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड रेसलमेनिया (WrestleMania) के बाद पहला शो था। फैंस को SmackDown से काफी ज्यादा उम्मीद थी, लेकिन यह एपिसोड उतना ज्यादा खास नहीं जितनी उम्मीद की जा रही थी।

ये भी पढ़ें:- WWE SmackDown रिजल्ट्स: रोमन रेंस ने की दिग्गजों की 'बेइज्जती', मेन इवेंट में पूर्व चैंपियन ने मचाया जबरदस्त बवाल

खैर SmackDown में पूरी तरह से WrestleMania का फॉलआउट देखने को मिला। एक तरफ कुछ पुरानी दुश्मनी आगे बढ़ती हुई दिखाई दी, तो साथ ही में नई फिउड्स भी टीज हुए, जिससे फैंस को काफी मजा आ सकता है। यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने SmackDown की शुरुआत की और उम्मीद की जा रही थी कि WrestleMania Backlash के लिए उन्हें अपना प्रतिद्वंदी मिल जाएगा, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।

इसके अलावा SmackDown टैग टीम चैंपियंस डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड vs द स्ट्रीट प्रॉफिट्स के बीच मैच देखने को मिला। विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन भी अभी खत्म नहीं हुई हैं और यहां एक सिंगल्स मैच हुआ। साथ ही में नई SmackDown विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर को नए चैलेंजर द्वारा चैलेंज देखने को मिला।

यह भी पढ़ें: WWE ने 10 सुपरस्टार्स को निकाला, ब्रॉक लैसनर को आखिरी मैच से पहले क्या कहा गया, जिंदर महल पर लगे गंभीर आरोप?

आइए अब बिना किसी देरी के नजर डालते हैं इस हफ्ते हुए SmackDown के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने SmackDown की शुरुआत की। इस बीच उन्होंने और पॉल हेमन ने WrestleMania में ऐज और डेनियल ब्रायन के खिलाफ मिली जीत के बारे में बात की। रेंस ने बुरी तरह से ऐज और डेनियल ब्रायन की बेइज्जती भी की। इसके बाद सिजेरो को भी रिंग में देखा गया, लेकिन रोमन रेंस ने उनकी बातें सुनने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

#) पूर्व WWE चैंपियन रे मिस्टीरियो ने ओटिस को सिंगल्स मैच में शिकस्त दी।

Both @reymysterio and @otiswwe are looking to gain ground towards the #SmackDown Tag Team Championship, but tonight they go one-on-one. Who will gain momentum? pic.twitter.com/vZmu6VTYOJ— WWE (@WWE) April 17, 2021

#) केविन ओवेंस ने WWE SmackDown में सिंगल्स मैच में सैमी जेन को काउंटआउट के जरिए हराया और मैच के बाद जेन को उन्होंने रिंग में ले जाकर स्टनर दिया।

#) WWE SmackDown विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर ने अपनी जीत के बारे में बात की और इस बीच उनके साथ स्ट्रीट प्रॉफिट्स भी मौजूद थे।

#) बेली ने बैकस्टेज सैगमेंट के दौरान सबसे पहले WWE SmackDown विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर का मजाक बनाया और साफ किया कि उन्हें अब विमेंस चैंपियनशिप के लिए मौका चाहिए।

#) डॉल्फ जिगलर और रॉबर्ट रूड ने द स्ट्रीट प्रॉफिट्स को हराते हुए WWE SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया।

#) नटालिया ने SmackDown में WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन शायना बैजलर को रोलअप के जरिए शिकस्त दी।

#) WWE SmackDown के मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस द्वारा सिजेरो पर अटैक करने के कारण सिजेरो और जे उसो के बीच का मुकाबला DQ के जरिए खत्म हुआ और सिजेरो की जीत हुई।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...