WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 16 सितंबर 2022

WWE SmackDown का एपिसोड बहुत रोचक रहा
WWE SmackDown का एपिसोड बहुत रोचक रहा

SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का इस हफ्ते का एपिसोड बेहतरीन रहा। पिछले हफ्ते की तरह इस एपिसोड के दौरान कई रोमांचक पल देखने को मिले और इसी कारण SmackDown का यह शो देखने लायक बना। रोमन रेंस की गैरमौजूदगी ने फैंस को निराश नहीं किया। खैर, पॉल हेमन एक बार टीवी पर नजर आए और अगले हफ्ते के लिए एक चैंपियनशिप मैच का ऐलान हुआ। इसलिए इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड के नतीजों और वीडियो हाइलाइट्स को लेकर बात करेंगे।

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स

- लोगन पॉल ने प्रोमो कट करके रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जताई। पॉल हेमन ने आकर लोगन और उनके भाई जेक पर निशाना साधा। फेमस बॉक्सर ने बताया कि वो रोमन को हराने का दम रखते हैं। बाद में सैमी ने हेमन को रोका और खुद लोगन को समझने की कोशिश की। हालांकि, उन्होंने जेन पर पंच लगा दिया और फिर रिंग के बाहर हो गए। रिकोशे ने एंट्री की।

- रिकोशे और सैमी जेन के बीच मैच देखने को मिला। इस मैच में लोगन पॉल रिंगसाइड पर थे। अंत में रिकोशे को जीत मिली और बाद में ब्लडलाइन ने आकर उनपर हमला करने का प्लान बनाया। मैडकैप मॉस ने स्टील चेयर के साथ एंट्री करके लोगन पॉल और रिकोशे का साथ दिया।

- मैक्सिमम मेल मॉडल्स के सैगमेंट में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एंट्री की। उन्होंने मासे और मानसूर की बुरी हालत कर दी। अल्फा अकेडमी ने आकर उनपर हमला किया लेकिन इससे ब्रॉन को कोई फर्क नहीं पड़ा। ओटिस और ब्रॉन के बीच मैच के संकेत मिले।

- बेली ने प्रोमो कट किया और यहां अपनी साथियों के चैंपियन बनने को लेकर बात की। राकेल ने एंट्री की और वो आलिया के चोटिल होने से खुश नहीं थीं। बाद में एक मैच देखने को मिला।

- बेली और राकेल रॉड्रिगेज का एक सिंगल्स मैच देखने को मिला। इस मैच में इयो स्काई और डकोटा काई ने मिलकर बेली को जीत दर्ज करने में मदद की। मैच के बाद राकेल को डैमेज कंट्रोल के अटैक से शॉट्जी ने रोका।

- लिव मॉर्गन ने रोंडा राउजी को Extreme Rules मैच के लिए चुनौती दी और इसे पूर्व UFC स्टार ने स्वीकार किया।

- ड्रू मैकइंटायर ने अनाउंसर्स टेबल पर चढ़कर प्रोमो कट करते हुए कैरियन क्रॉस पर गुस्सा निकाला। उन्होंने इस सुपरस्टार की बुरी हालत करने का दावा किया।

- सोलो सिकोआ और मैडकैप मॉस के बीच NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ। इस मैच में सैमी जेन की मदद से सोलो ने जीत दर्ज करते हुए टाइटल रिटेन किया।

- ब्रॉलिंग ब्रुट्स ने न्यू डे, इम्पीरियम और Hit Row को एक फैटल 4 वे मैच में हराया और अब उनके पास द उसोज़ के खिलाफ अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप मैच लड़ने का मौका रहेगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।