Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 17 दिसंबर 2021

WWE SmackDown में कुछ बड़ी चीज़ें देखने को मिली
WWE SmackDown में कुछ बड़ी चीज़ें देखने को मिली
Ujjaval Palanpure

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड काफी बढ़िया रहा। इस एपिसोड के लिए WWE ने पहले ही कई अच्छे मैच बुक कर दिए थे। इसी वजह से यह एपिसोड रोचक साबित हुआ। शो की शुरुआत ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया वहीं इसका अंत भी अच्छी तरह से देखने को मिला। SmackDown की शुरुआत में विमेंस डिवीजन का एक टैग टीम मैच हुआ।

साशा बैंक्स और टोनी स्टॉर्म ने पहली बार टीम बनाई और उन्होंने शार्लेट फ्लेयर और शॉट्जी का सामना किया। इसके अलावा जिंदर महल और शैंकी भी काफी समय बाद एक्शन में दिखाई दिए और उनका मुकाबला वाइकिंग रेडर्स से हुआ। हैप्पी कॉर्बिन और ड्रू मैकइंटायर की दुश्मनी को भी आगे बढ़ाया गया। ब्रॉक लैसनर एक बैकस्टेज सैगमेंट में दिखाई दिए थे।

सिजेरो और रिज हॉलैंड के बीच भी एक सिंगल्स मैच बुक किया गया था। नेओमी और सोन्या डेविल का एक सैगमेंट देखने को मिला। नेओमी ने इस दौरान शायना बैजलर के खिलाफ मैच भी लड़ा। इसके अलावा न्यू डे और द उसोज़ के बीच एक बार फिर मुकाबला देखने को मिला। यह मुकाबला काफी शानदार साबित हुआ था लेकिन इसका अंत शॉकिंग रहा।

रोमन रेंस की वापसी हुई और उन्होंने पॉल हेमन से सवाल किया। यहां से रोमन और पॉल की जोड़ी का अंत हुआ क्योंकि उन्होंने हेमन को स्पेशल काउंसिल के पद से फायर किया। ब्रॉक लैसनर ने बाद में आकर तबाही मचाई। देखा जाए तो मेन इवेंट सैगमेंट जबरदस्त साबित हुआ और इसे सालों तक याद रखा जाएगा।

आइए नजर डालते हैं WWE SmackDown के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

- WWE SmackDown की शुरुआत में साशा बैंक्स और टोनी स्टॉर्म ने टीम बनाकर शार्लेट फ्लेयर और शॉट्जी का सामना किया। यह मैच रेसलिंग के हिसाब से धमाकेदार साबित हुआ। सभी सुपरस्टार्स ने कुछ अच्छे मूव्स और फिनिशर्स का उपयोग किया। मैच के अंत में एक बड़ा सरप्राइज देखने को मिला। टोनी स्टॉर्म ने रोल-अप की मदद से शार्लेट फ्लेयर को पिन किया। इसी के चलते साशा बैंक्स और टोनी स्टॉर्म ने एक बड़ी जीत दर्ज की।

Toni Storm has pinned the #SmackDown Women's Champion!Toni & @SashaBanksWWE take down @MsCharlotteWWE & @ShotziWWE on #SmackDown https://t.co/LgQzobphXa

- द वाइकिंग रेडर्स ने एक टैग टीम मैच में जिंदर महल और शैंकी को पराजित किया।

- हैप्पी टॉक नाम का सैगमेंट देखने को मिला जहां हैप्पी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस मौजूद थे। उन्होंने मिलकर ड्रू मैकइंटायर का मजाक बनाया और बॉक्स में से तलवार निकालने की कोशिश की। वो सफल नहीं हुए और ड्रू मैकइंटायर ने एंट्री की। उन्होंने हील स्टार्स को रिंग के बाहर किया और आसानी से अपनी तलवार निकाल ली।

I think the entire WWE Universe will agree that we've never been so happy to see @DMcIntyreWWE.#SmackDown https://t.co/YXbk5BCtyH

- रिज हॉलैंड का सिजेरो के साथ मैच देखने को मिला। इस मैच में शेमस की मदद से रिज हॉलैंड को जीत मिली।

- नेओमी ने प्रोमो कट करते हुए सोन्या डेविल के खिलाफ मैच लड़ने की मांग की। डेविल ने एंट्री की और बताया कि शायना बैजलर के साथ उनका मैच होगा। दोनों एक-दूसरे से बहस कर रही थीं और इस दौरान पीछे से आकर बैजलर ने नेओमी पर हमला किया। नेओमी और शायना बैजलर के बीच मैच हुआ और इसका अंत काफी आसानी से हो गया। नेओमी ने रोल-अप की मदद से जीत दर्ज की।

All @NaomiWWE wants for Christmas is to face @SonyaDevilleWWE one-on-one.#SmackDown https://t.co/ycu35t5LxV
The plan backfires for @SonyaDevilleWWE!@NaomiWWE sends a message on #SmackDown https://t.co/H6jTGK3lpy

- न्यू डे ने एक नॉन-टाइटल टैग टीम मैच में द उसोज़ को हराया। मैच में रेफरी की गलती के कारण उसोज़ की हार हुई।

- रोमन रेंस ने प्रोमो कट करते हुए पॉल हेमन से सवाल किए। रोमन ने पॉल से पूछा कि वो ब्रॉक लैसनर को उनसे क्यों बचा रहे हैं? इसके जवाब में हेमन ने कहा कि वो रोमन को ब्रॉक से बचा रहे हैं। रोमन को यह चीज़ पसंद नहीं आई। उन्होंने पहले पॉल हेमन को गले लगाया और फिर उनपर सुपरमैन पंच लगाया। ब्रॉक लैसनर ने आकर द उसोज़ और रोमन रेंस पर हमला किया।

"I'm not protecting @BrockLesnar from you, I'm protecting you from Brock Lesnar." 😮#SmackDown @WWERomanReigns https://t.co/7LXxhd4jr5
Edited by Ujjaval Palanpure

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...