Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 18 सितंबर, 2020 

इस हफ्ते WWE SmackDown का एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त रहा
इस हफ्ते WWE SmackDown का एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त रहा
मयंक मेहता

इस हफ्ते का SmackDown के एपिसोड में कई जबरदस्त मुकाबले और सैगमेंट देखने को मिले। शो की शुरुआत शानदार तरीके से हुई और SmackDown का मेन इवेंट भी काफी ज्यादा धमाकेदार रहा। इसके अलावा SmackDown के दौरान चोट के कारण बाहर चल रहे दो सुपरस्टार्स ने भी वापसी की।

SmackDown की शुरुआत द मिज और जॉन मॉरिसन ने अपने सैगमेंट के साथ की, तो शो के दौरान कुल मिलाकर 3 सिंगल्स और एक टैग टीम मुकाबला भी देखने को मिला। इसके अलावा साशा बैंक्स ने बेली द्वारा SmackDown में कुछ हफ्ते पहले किए गए हमले को लेकर प्रतिक्रिया दी, तो बिग ई ने भी वापसी की।

इसके अलावा SmackDown के मेन इवेंट में रोमन रेंस और जे उसो vs किंग कॉर्बिन और शेमस के बीच जबरदस्त समोअन स्ट्रीट फाइट देखने को मिली।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स- 18 सितंबर, 2020

आइए नजर डालते हैं इस हफ्ते हुए स्मैकडाउन के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) SmackDown की शुरुआत द डर्ट शीट सैगमेंट के साथ हुई, जिसमें मिज ने मैंडी रोज और ओटिस को लेकर बात की। हालांकि हैवी मशीनरी ने आकर मिज और मॉरिसन पर अटैक किया।

#) SmackDown में सिंगल्स मैच के दौरान सिजेरो ने लूचा हाउस पार्टी के ग्रेन मेटालिक को शिकस्त दी।

#) निकी क्रॉस ने सिंगल्स मैच में लेसी इवांस को शिकस्त दी। मुकाबले के बाद रिंग के बाहर एलेक्सा ब्लिस ने इवांस को सिस्टर एबीगेल दिया।

#) साशा बैंक्स ने इंटरव्यू देते हुए बेली द्वारा किए गए अटैक के बारे में बात की। हालांकि इस बीच बेली ने ही साशा बैंक्स के ऊपर फिर से हमला कर दिया।

#) एजे स्टाइल्स ने सैमी जेन को सिंगल्स मैच में हराया। मैच के बाद पहले जेन ने स्टाइल्स पर अटैक किया। हालांकि बाद में जैफ हार्डी ने दोनों सुपरस्टार्स पर खतरनाक तरीके से अटैक कर दिया।

#) द मिज ने ओटिस को कानूनी नोटिस भेज दिया है, जिसमें साफ तौर पर मेंशन है कि ओटिस को अपना मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट छोड़ना होगा।

#) बिग ई ने SmackDown में वापसी की और पार्किंग एरिया में ही शेमस पर अटैक करना चाहा, लेकिन वो इसमें कामयाब नहीं हो पाए। बिग ने अपना पूरा गुस्सा एक गार्ड के ऊपर निकाल दिया।

#) SmackDown के मेन इवेंट में रोमन रेंस और जे उसो ने किंग कॉर्बिन और शेमस को हराया। जे उसो ने पिन करते हुए अपनी टीम के लिए जीत दर्ज की।

Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...