Create

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 19 अगस्त 2022

WWE SmackDown के एपिसोड में कुछ टॉप सुपरस्टार्स दिखाई दिए
WWE SmackDown के एपिसोड में कुछ टॉप सुपरस्टार्स दिखाई दिए
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

SmackDown: WWE SmackDown का एपिसोड काफी अच्छा रहा। WWE ने इस एपिसोड के लिए जबरदस्त चीज़ों का ऐलान किया था। किसी भी तरह से कंपनी ने अपने मैचों और सैगमेंट्स द्वारा फैंस को निराश नहीं किया है। रोमन रेंस (Roman Reigns) का स्मैकडाउन (SmackDown) के 1200वें शो में नजर आना कई फैंस को बहुत पसंद आया। खैर, इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड के नतीजों और वीडियो हाइलाइट्स के बारे में बात करेंगे।

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स

- रोंडा राउजी ने एडम पीयर्स को उनका सस्पेंशन हटाने के लिए कहा। पीयर्स ने इससे इनकार किया और फिर राउजी ने सिक्योरिटी गार्ड्स पर हमला किया। पीयर्स के कहने पर रोंडा को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया।

Woah!What is @RondaRousey doing here?! #SmackDown https://t.co/dX0VwY6qlT
And on episode number 1200 of #SmackDown, @RondaRousey chose...violence! https://t.co/g7uLbFBk9G
.@RondaRousey gets arrested. @WWERomanReigns is here. And #SmackDown is just getting started! https://t.co/ZoRc0o76Zz

- नटालिया और सोन्या डेविल का टॉक्सिक अट्रेक्शन के खिलाफ मैच देखने को मिला और इस मैच की विजेता को विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के टूर्नामेंट के दूसरे राउंड में जाने का मौका मिलता। अंत में टॉक्सिक अट्रेक्शन ने जीत दर्ज की और कई फैंस इससे शॉक रह गए थे।

#SmackDown just got a little more T O X I C 🥀@gigidolin_wwe @jacyjaynewwe https://t.co/4JIBEFibXM
#ToxicAttraction and @NatbyNature & @SonyaDevilleWWE are going back and forth!(Much to the liking of @itsBayleyWWE.) #SmackDown https://t.co/vpRZLU7Heo

- रोमन रेंस और सैमी जेन का बैकस्टेज सैगमेंट देखने को मिला और इस दौरान पता चला कि द उसोज़ SmackDown में नहीं आ पाएंगे। रोमन ने कहा कि अगर सैमी आईसी चैंपियन बन जाते हैं, तो उनके पास ब्लडलाइन में पूरी तरह शामिल होने का मौका रहेगा। साथ ही रेंस ने सैमी से केविन ओवेंस को संदेश देने के लिए कहा।

- मैक्सिमम मेल मॉडल्स रिंग में थे और Hit Row ने एंट्री लेकिन मैक्स डूप्री ने उनकी बेइज्जती करने की कोशिश की। Hit Row ने उनपर हमला किया और फिर एक रैप सॉन्ग की लाइव परफॉर्मेंस दी।

#HitRow meet Maximum Male Models. Maximum Male Models meet #HitRow.#SmackDown https://t.co/EM8MIwJyge

- शेमस, हैप्पी कॉर्बिन, रिकोशे, सैमी जेन और मैडकैप मॉस के बीच फैटल 5 वे मैच देखने को मिला। इस मैच के विजेता को गुंथर के खिलाफ Clash at the Castle में मैच मिलता। शेमस ने हैप्पी कॉर्बिन को पिन करके बड़ी जीत दर्ज की।

What a reception for the hometown kid, @SamiZayn! #SmackDown https://t.co/lt9S7YEswr
.@SamiZayn was THIS close to getting a fairy-tale ending in his hometown! #SmackDown https://t.co/1S72LeUaee

- लिव मॉर्गन ने एक सिंगल्स मैच में शॉट्जी को हराया। मैच के बाद शायना बैजलर ने आकर SmackDown विमेंस चैंपियन पर हमला किया।

We haven't seen this side of @QoSBaszler in a long time 😳#SmackDown https://t.co/KgRXriAnBP

- रोमन रेंस ने प्रोमो कट करते हुए ड्रू मैकइंटायर को लेकर बात की और फिर स्कॉटिश सुपरस्टार ने आकर ट्राइबल चीफ की बेइज्जती। दोनों के बीच ब्रॉल हुआ और यहां सैमी ने रेंस की मदद करने की कोशिश की लेकिन अंत में मैकइंटायर का ही पलड़ा भारी रहा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...