Create

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 2 सितंबर 2022

WWE SmackDown का एपिसोड देखने लायक साबित हुआ
WWE SmackDown का एपिसोड देखने लायक साबित हुआ
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड बहुत शानदार रहा। क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) इवेंट से पहले यह SmackDown का आखिरी एपिसोड था। उन्होंने इस एपिसोड द्वारा हर तरीके से फैंस का दिल जीता। अगले इवेंट को मुख्य रूप से हाइप किया गया। खैर, इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड के नतीजों और वीडियो हाइलाइट्स पर नजर डालेंगे।

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स

- न्यू डे और वाइकिंग रेडर्स के बीच वाइकिंग रूल्स मैच देखने को मिला था। यह मैच काफी रोचक रहा और यहां वाइकिंग रेडर्स को एक बड़ी जीत मिली। अब इस स्टोरीलाइन का अंत हो गया है और इस चीज़ से जरूर ही सभी फैंस खुश होंगे।

We begin #SmackDown with a Viking Rules Match! https://t.co/PjlGNdh4EM

- कैरियन क्रॉस ने WWE में अपने धमाकेदार रिटर्न के बाद पहला मैच ड्रू गुलक के खिलाफ लड़ा। उन्हें इस मैच में अपने सबमिशन मूव द्वारा जीत मिली। क्रॉस को काफी ताकतवर दिखाया गया।

- रोंडा राउजी ने एडम पीयर्स को बुलाया। इस दौरान पता चला कि राउजी का सस्पेंशन हट गया है। पीयर्स इससे निराश थे और उन्होंने अपना गुस्सा निकाला और राउजी की बेइज्जती की। इसी कारण रोंडा ने WWE अधिकारी पर हमला किया।

It is official!@RondaRousey has put @ScrapDaddyAP in an armbar! #SmackDown https://t.co/Py4G9nSB0C

- Hit Row और मैक्सिमम मेल मॉडल्स के बीच टैग टीम मैच देखने को मिला। इस मैच में Hit Row की जीत हुई। मैच के बाद एंजल, हम्बर्टो और MMM ने मिलकर Hit Row पर हमला किया लेकिन स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स ने आकर उन्हें बचाया।

The Street Profit come to the #HitRow's aid.#SmackDown https://t.co/7E67PYMI71

- हैप्पी कॉर्बिन ने एक ओपन चैलेंज रखा और शिंस्के नाकामुरा ने इसका जवाब दिया। नाकामुरा ने इस मैच में कॉर्बिन को काफी आसानी से पराजित कर दिया। हैप्पी कॉर्बिन की हार की स्ट्रीक जारी रही। दूसरी ओर नाकामुरा लगातार जीत दर्ज करते हुए अच्छा मोमेंटम हासिल कर रहे हैं।

😂😂😂@ShinsukeN answers @BaronCorbinWWE's open challenge and @PatMcAfeeShow absolutely LOVES it! #SmackDown https://t.co/YiOZxsy5bL

- बुच और लुडविग काइजर के बीच एक जबरदस्त सिंगल्स मैच हुआ। इस मैच में बेहतरीन एक्शन देखने को मिला और अंत में बुच का पलड़ा भारी रहा। उन्होंने अपना फिनिशर लगाने के बाद लुडविग को पिन करके हराया।

- रोमन रेंस का चैंपियनशिप सेलिब्रेशन सैगमेंट देखने को मिला। द उसोज़ और सैमी ने रोमन को इंट्रोड्यूस किया और उन्होंने बैकस्टेज कार द्वारा एंट्री की। इसी दौरान ड्रू मैकइंटायर ने उनपर हमला कर दिया। रिंग में आकर मैकइंटायर ने ब्लडलाइन के अन्य सदस्यों पर हमला किया। बाद में उन्होंने प्रोमो कट करते हुए अपनी जीत का दावा भी किया।

"For 2 long years, @WWERomanReigns has dominated everybody."#SmackDown https://t.co/KYCKbk8Idb

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...