Create

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 22 जुलाई 2022

WWE SmackDown में काफी रोचक चीज़ें हुई
WWE SmackDown में काफी रोचक चीज़ें हुई
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

SmackDown: WWE SmackDown का एपिसोड काफी बढ़िया साबित हुआ। WWE ने इस एपिसोड के लिए कई बड़ी चीज़ों का ऐलान किया था और WWE ने शो के दौरान समरस्लैम (SummerSlam) के लिए हाइप बनाने पर मुख्य रूप से ध्यान दिया। फैंस को कुछ मैच और सैगमेंट्स सही मायने में काफी पसंद आए। इस आर्टिकल में हम स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड के नतीजों और वीडियो हाइलाइट्स के बारे में बात करेंगे।

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स

- स्टैफनी मैकमैहन ने SmackDown की शुरुआत करते हुए विंस मैकमैहन को धन्यवाद कहा और फैंस से भी उन्हें अच्छी प्रतिक्रिया मिली।

.@StephMcMahon kicks off Friday Night #SmackDown RIGHT NOW on @FOXTV! https://t.co/u061xEmWaU
.@StephMcMahon addresses the WWE Universe to kick off Friday Night #SmackDown! https://t.co/7PgqTuqSi8

- स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स का सैगमेंट देखने को मिला और थ्योरी वहां आए। बाद में द उसोज़ ने एंट्री की और एक ब्रॉल देखने को मिला। थ्योरी और उसोज़ ने स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स पर हमला किया और मैडकैप मॉस ने आकर उन्हें बचाया।

- लुडविग काइजर ने शिंस्के नाकामुरा को गुंथर की मदद से सिंगल्स मैच में पराजित कर दिया। जीत के बावजूद गुंथर ने लुडविग पर चोप लगाया।

- पैट मैकेफी पर हैप्पी कॉर्बिन ने हमला किया और एक ब्रॉल हुआ। बाद में मैकेफी ने रिंग में आकर प्रोमो कट किया और कॉर्बिन की SummerSlam में बुरी हालत करने का दावा किया।

- वाइकिंग रेडर्स ने जिंदर महल और शैंकी को काउंटआउट से हराया। उन्होंने महल को कमेंट्री कर रहे कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स पर फेंक दिया और वो सही समय पर रिंग में नहीं आ पाए। इसी कारण काउंटआउट से मैच खत्म हुआ।

- शेमस का सैगमेंट देखने को मिला और यहां ड्रू मैकइंटायर ने एंट्री की। ड्रू ने शेमस के खिलाफ मैच लड़ने की इच्छा जताई। अगले हफ्ते के लिए शेमस और ड्रू का आयरिश डॉनीब्रुक मैच एडम पीयर्स ने आधिकारिक रूप से तय किया।

"This chiseled man is a weapon." - @PatMcAfeeShow #SmackDown @DMcIntyreWWE https://t.co/sFnpkOZOv2
It's official! Next week @WWESheamus will take on @DMcIntyreWWE in the first ever: Shillelagh Match! Winner gets a shot at the Undisputed WWE Universal Title at #WWECastle https://t.co/0uXQs379xb

- राकेल रॉड्रिगेज ने एक सिंगल्स मैच में सोन्या डेविल को पराजित किया।

- लेसी एवंस ने एक बार फिर प्रोमो कट करते हुए फैंस से सम्मान की मांग की। फैंस ने उन्हें बू किया और बाद में उन्होंने आलिया से मैच लड़ने के बजाय उनपर हमला किया। वो ऐसा करके बैकस्टेज चली गईं।

After demanding respect from the WWE Universe, @LaceyEvansWWE delivered a Women's Right out of nowhere to @WWE_Aliyah! #SmackDown https://t.co/8SFkgNPr8v

- थ्योरी और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स का मैडकैप मॉस और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स के खिलाफ टैग टीम मैच देखने को मिला। मैच में उसोज़ और थ्योरी के बीच अनबन हुई और अंत में थ्योरी ने मैडकैप मॉस पर ब्रीफकेस से हमला करके DQ द्वारा मैच को खत्म किया। मैडकैप मॉस और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स की जीत हुई। मैच के बाद थ्योरी ने हमला जारी रखा और ब्रॉक लैसनर ने आकर उनपर अटैक किया। द बीस्ट का पलड़ा भारी रहा।

The height. The pose. The hang time. 🙌#SmackDown @MontezFordWWE https://t.co/sDZ31rJfuJ

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...