Create

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 23 सितंबर 2022

WWE SmackDown में कई बेहतरीन चीज़ें हुई
WWE SmackDown में कई बेहतरीन चीज़ें हुई
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड बढ़िया साबित हुआ। WWE ने इस शो में कई रोचक मैचों को बुक करके फैंस का दिल जीता। साथ ही कई सैगमेंट्स भी सही मायने में जबरदस्त रहे। शो के दौरान एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) को हाइप किया गया और रोमन रेंस (Roman Reigns) भी इस हफ्ते दिखाई दिए। खैर, इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड के नतीजों और वीडियो हाइलाइट्स को लेकर बात करेंगे।

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स

- द ब्लडलाइन का सैगमेंट देखने को मिला। पॉल हेमन ने इस दौरान कई चीज़ों को लेकर बात की और फिर द उसोज़ ने अपने टाइटल को डिफेंड करने का दावा किया। सोलो सिकोआ ने रोमन को एकनॉलेज किया और फिर सैमी जेन ने ब्लडलाइन के अन्य सदस्यों को बैकस्टेज जाने से रोका। रोमन रेंस ने सैमी जेन को उनकी टी-शर्ट उतारने के लिए कहा और फिर जे उसो ने इसे फाड़ दिया। ट्राइबल चीफ ने जेन को नई टी-शर्ट दी और फिर उन्होंने रेंस को गले लगाया।

"The Elders may have sent you, but you answer to me now. Acknowledge me!"@WWERomanReigns | #SmackDown https://t.co/nLjEqjS6j4

- लिव मॉर्गन और लेसी एवंस के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला। इस मैच में लिव ने जीत हासिल की और फिर लेसी पर केंडो स्टिक से अटैक किया। अंत में उन्होंने एवंस को टेबल पर सेंटन लगाकर धराशाई किया।

"I'm ready for you @RondaRousey, let's get Extreme!" @YaOnlyLivvOnce | #SmackDown https://t.co/o7H8jEKxkm

- न्यू डे ने मैक्सिमम मेल मॉडल्स को एक टैग टीम मैच में आसानी से हराया। इस मैच में MMM की हार रिंग में फोटोशूट करने की वजह से हुई थी और इसी कारण मैक्स डूप्री निराश हो गए।

Has @MaxDupri reached his boiling point with Maximum Male Models?!Yeah or no?#SmackDown https://t.co/1eFVfGBjsd
When Posing Goes Wrong.#SmackDown https://t.co/1DznNVmbs2

- ब्रॉन स्ट्रोमैन और ओटिस के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिला। इस जबरदस्त मुकाबले में स्ट्रोमैन ने पावरबॉम्ब लगाकर जीत दर्ज की।

THAT'S A 360-POUND (!!!) POWERBOMB BY BRAUN STROWMAN 🤯#SmackDown https://t.co/ewk5LEAWrh

- ड्रू मैकइंटायर ने प्रोमो कट करते हुए कैरियन क्रॉस को Extreme Rules में स्ट्रैप मैच के लिए चैलेंज किया। बाद में क्रॉस और मैकइंटायर के बीच ब्रॉल देखने को मिला और यहां स्कार्लेट की मदद से कैरियन का पलड़ा भारी रहा। हील स्टार ने चुनौती को स्वीकारा।

⏳ Karrion Kross gets the last laugh.@realKILLERkross | #SmackDown https://t.co/Oxq73ENZ70

- राकेल रॉड्रिगेज और डकोटा काई के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिला। बेली और इयो स्काई इंटरफेयर कर रही थीं और इसी कारण शॉट्जी ने आकर उन्हें संभाला। राकेल को मैच में जीत मिली और बाद में हील स्टार्स ने उनपर हमला किया। खैर, शॉट्जी और रॉड्रिगेज का अंत में पलड़ा भारी रहा।

- द उसोज़ और ब्रॉलिंग ब्रुट्स के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिला। इस मैच के दौरान इम्पीरियम ने आकर शेमस पर अटैक किया और इससे बुच और रिज हॉलैंड का ध्यान भटक गया। द उसोज़ ने इस चीज़ का फायदा उठाया और उन्हें धराशाई करते हुए टाइटल रिटेन किया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...