WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 25 सितंबर, 2020 

इस हफ्ते SmackDown का एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त रहा
इस हफ्ते SmackDown का एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त रहा

इस हफ्ते हुआ WWE SmackDown का एपिसोड Clash of Champions से पहले हुआ WWE का आखिरी शो था और इसी वजह से सभी की नजर SmackDown के इस एपिसोड पर थी। SmackDown का एपिसोड पूरी तरह से काफी शानदार रहा, पहले मैच से लेकर शो के मेन इवेंट तक फैंस की दिलचस्पी SmackDown में रही।

SmackDown की शुरुआत जबरदस्त ट्रिपल थ्रेट मैच से हुई, तो शो में एलेक्सा ब्लिस का एक बार फिर खतरनाक रूप देखने को मिला। इसके अलावा शो में पेबैक पीपीवी का एक रीमैच भी देखने को मिला। SmackDown विमेंस चैंपियन बेली ने भी अपने मैच से पहले प्रोमो दिया, लेकिन इस मैच को लेकर रुची सबसे ज्यादा कम है।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स- 25 सितंबर, 20200

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और उनके अगले चैलेंजर जे उसो SmackDown के मेन इवेंट में नजर आए। यह काफी ज्यादा शानदार सैगमेंट था, जिसमें दोनों ही सुपरस्टार्स ने बेहतरीन काम किया।

आइए नजर डालते हैं SmackDown के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) सैमी जेन ने स्मैकडाउ की शुरुआत में हुए ट्रिपल थ्रेट मुकाबले में एजे स्टाइल्स और जैफ हार्डी को हराया। हालांकि मैच के बाद स्टाइल्स ने हार्डी और जेन के ऊपर हमला किया और टाइटल के साथ पोज किया।

#) SmackDown विमेंस चैंपियन बेली ने निकी क्रॉस के खिलाफ Clash of Champions पीपीवी में होने वाले मैच को लेकर बात की।

#) शिंस्के नाकामुरा ने सिंगल्स मुकाबले में ग्रेन मेटालिक को शिकस्त दी। इस मुकाबले के बाद सिजेरो ने डोराडो के ऊपर अटैक किया।

#) जे उसो ने रोमन रेंस के खिलाफ क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में होने वाले मैच से पहले अपना प्रोमो दिया।

#) किंग कॉर्बिन ने SmackDown में सिंगल्स मुकाबले में मैट रिडल को हराते हुए अपना बदला लिया।

#) लेसी इवांस ने डिसक्वालिफिकेशन के जरिए एलेक्सा ब्लिस को हराया। इस मैच में एलेक्सा ब्लिस का अलग ही रूप देखने को मिला और एक बार फिर लेसी इवांस को रिंग के बाहर सिस्टर एबीगेल दे दिया।

#) SmackDown के मेन इवेंट में रोमन रेंस और जे उसो दोनों एक दूसरे के सामने आए। इस सैगमेंट के अंत में रोमन रेंस ने जे उसो को सुपरमैन पंच दिया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now