Create

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 26 अगस्त 2022

WWE SmackDown का एपिसोड रोचक साबित हुआ
WWE SmackDown का एपिसोड रोचक साबित हुआ

SmackDown: WWE SmackDown का एपिसोड बढ़िया रहा। यह एपिसोड रेसलिंग के हिसाब से जबरदस्त था। WWE ने शो के दौरान अच्छे मैचों और सैगमेंट्स का आयोजन भी किया। पिछले हफ्ते की तरह यह एपिसोड भी प्रशंसा योग्य था। इसलिए इस आर्टिकल में हम स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड के नतीजों और वीडियो हाइलाइट्स पर नजर डालेंगे।

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स

- रिकोशे और हैप्पी कॉर्बिन के बीच एक सिंगल्स मुकाबला देखने को मिला। यह मैच काफी बढ़िया रहा और अंत में रिकोशे को जीत मिली। मैच के बाद पैट मैकेफी ने कॉर्बिन पर हमला किया।

Just an incredibly insightful breakdown from @PatMcAfeeShow on @BaronCorbinWWE. #SmackDown https://t.co/txhRb5EZ6v

- जाया ली & शॉट्जी, नटालिया & सोन्या डेविल, टमीना & ब्रुक और निकी A.S.H & डूड्रॉप के बीच फैटल 4 वे लास्ट चांस टैग टीम मैच देखने को मिला। इस मुकाबले की विजेता असल में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट में टॉक्सिक अट्रेक्शन की जगह मिल जाती। मैच में सोन्या डेविल और नटालिया की जीत हुई

Things got off to a CHAOTIC start in this "Last Chance" Fatal 4-Way Tag Team Match! #SmackDown https://t.co/iLkUbBPQ5S
.@NatbyNature & @SonyaDevilleWWE pull off the win and now face @RaquelWWE & @WWE_Aliyah in the semi-finals later tonight on #SmackDown! https://t.co/uUs8RYJS6Z

- शेमस का प्रोमो सैगमेंट देखने को मिला और इसी दौरान गुंथर आए। दोनों ने एक-दूसरे पर निशाना साधा। उनके साथियों के बीच ब्रॉल हुआ लेकिन वो फाइट में नहीं जुड़े। उन्होंने अपने-अपने साथियों को रोका और सैगमेंट का अंत किया।

That was INTENSE. They didn't break eye contact...not even once 😳@Gunther_AUT @WWESheamus #SmackDown https://t.co/NJgDTp0JjY

- रोमन रेंस के बैकस्टेज सैगमेंट में सैमी जेन नजर आए। उन्होंने कई चीज़ों को लेकर बात की और बाद में रेंस ने इच्छा जताई कि सैमी जेन SmackDown में ड्रू मैकइंटायर को हरा दें। सैमी ने मदद की मांग की लेकिन उन्हें अकेले दम पर ऐसा करने के लिए कहा गया।

- राकेल रॉड्रिगेज और आलिया ने नटालिया और सोन्या डेविल को हराकर विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल्स में जगह बनाई। मैच के बाद इयो स्काई और डकोटा काई ने उन्हें कंफ्रंट किया।

.@RaquelWWE is a one-woman wrecking crew right now! #SmackDown https://t.co/UirIQ5Aehw

- न्यू डे का सैगमेंट देखने को मिला और उन्होंने वाइकिंग रेडर्स को लेकर बात की। इस टैग टीम ने एंट्री की और आकर उनपर हमला करने का प्लान बनाया। हालांकि, न्यू डे के दोनों सदस्यों ने मिलकर केंडो स्टिक द्वारा दोनों पर जबरदस्त हमला किया और उन्हें रिंग के बाहर किया।

Call an ambulance...but not for The New Day!@AustinCreedWins @TrueKofi #SmackDown https://t.co/MnNsZtWL0c

- ड्रू मैकइंटायर और सैमी जेन के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिला। इस जबरदस्त मुकाबले में ड्रू ने जीत दर्ज की। मैच के बाद रोमन रेंस, द उसोज़ और सैमी जेन ने मिलकर स्कॉटिश सुपरस्टार पर जबरदस्त हमला किया।

It's been all @DMcIntyreWWE so far in this match. #SmackDown https://t.co/0ggHIKSUvK
What a Sunset Powerbomb from @SamiZayn! #SmackDown https://t.co/TTLxEl45Mv

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment