Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 29 अक्टूबर 2021

WWE SmackDown में रोमन रेंस की कमी खलने के अलावा ब्रॉक लैसनर के ऊपर जुर्माना भी लगा
WWE SmackDown में रोमन रेंस की कमी खलने के अलावा ब्रॉक लैसनर के ऊपर जुर्माना भी लगा
मयंक मेहता
visit

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के जबरदस्त एपिसोड का अंत हो गया है। शुरुआत से लेकर अंत तक ब्लू ब्रांड के एपिसोड में काफी देखने को मिला और निश्चित ही फैंस को भी शो में काफी मजा आएगा। हालांकि काफी समय बाद यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) SmackDown में नजर नहीं आए और उनकी काफी ज्यादा खली।

रोमन रेंस के अलावा SmackDown ब्रांड के सभी चैंपियंस ने ना सिर्फ शो में शिरकत ही बल्कि मैच भी लड़ा। हालांकि SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर का छोड़कर SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज़ और आईसी चैंपियन शिंस्के नाकामुरा के लिए यह एपिसोड बिल्कुल भी याद करने लायक नहीं रहा।

शार्लेट ने शो की शुरुआत की, तो मेन इवेंट में न्यू डे किंग वुड्स और कोफी किंग्सटन का मुकाबला टैग टीम चैंपियंस द उसोज़ के खिलाफ हुआ। एडम पीयर्स ने चौंकाने वाला ऐलान किया और बताया कि बीस्ट के ऊपर एक मिलियन डॉलर का जुर्माना लगाया जाता है। यह काफी हैरान करने वाला फैसला रहा, क्योंकि पिछले हफ्ते ही उन्हें अनिश्चितकाल के लिए सस्पेंड किया गया था।

आइए नजर डालते हैं WWE SmackDown के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) शार्लेट फ्लेयर ने SmackDown की शुरुआत की और खुद को सिर्फ विमेंस डिवीजन का ही नहीं बल्कि कंपनी का फेस बताया। इस बीच साशा बैंक्स ने आकर शार्लेट को चैंपियनशिप मैच नहीं देने के कारण डरपोक बताया और शॉट्जी ब्लैकहार्ट की एंट्री भी सैगमेंट के दौरान देखने को मिली।

Order has been restored to Friday Night #SmackDown. @MsCharlotteWWE https://t.co/kHfaivjYcD

#) SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर ने सिंगल्स मुकाबले में शॉट्जी ब्लैकहार्ट को हराया। मैच के बाद साशा बैंक्स के ऊपर शॉट्जी ब्लैकहार्ट का गुस्सा निकला और उन्होंने पूर्व चैंपियन की बुरी हालत कर दी।

#) WWE ऑफिशियल एडम पीयर्स ने ऐलान किया कि ब्रॉक लैसनर के ऊपर एक मिलियन डॉलर का जुर्माना लगाया जाता है।

#) WWE सुपरस्टार ड्रू मैकइंटायर ने SmackDown में हुए सिंगल्स मैच में मुस्तफा अली को शिकस्त दी।

.@DMcIntyreWWE came into #SmackDown tonight with a mission, to win! @AliWWE https://t.co/QEdI6vJg2M

#) SmackDown में किंग वुड्स और कोफी किंग्सटन का सैगमेंट देखने को मिला और इस बीच WWE के मौजूदा टैग टीम चैंपियंस द उसोज़ ने एंट्री की। दोनों टीमों के बीच मैच का ऐलान भी हुआ।

👏HAIL! 👏KING 👏WOODS!👏HAIL! 👏KING 👏WOODS!#SmackDown @AustinCreedWins @TrueKofi https://t.co/Hbnn5HqdXd

#) WWE SmackDown में हैप्पी कॉर्बिन और मैडकैप मॉस ने रिक बूग्स और शिंस्के नाकामुरा को हराया।

#) SmackDown में शायना बैज़लर ने सिंगल्स मैच में नेओमी को हराया। इस मैच में WWE ऑफिशियल सोन्या डेविल स्पेशल रेफरी की भूमिका में थीं और उन्होंने चीटिंग भी की।

After a VERY questionable count from Guest Referee @SonyaDevilleWWE, @QoSBaszler takes down @NaomiWWE on #SmackDown. https://t.co/mFzE8ItUXq

#) WWE SmackDown के मेन इवेंट में द न्यू डे ने टैग टीम मुकाबले में द उसोज़ को हराया।

A Royal Victory!King Woods and Sir Kofi take down the @WWEUsos on #SmackDown! @AustinCreedWins @TrueKofi https://t.co/0WXcvZdhdE
Edited by मयंक मेहता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now