Create
Notifications

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 5 अगस्त 2022

WWE SmackDown में एक बड़ा सरप्राइज रिटर्न देखने को मिला था
WWE SmackDown में एक बड़ा सरप्राइज रिटर्न देखने को मिला था
reaction-emoji reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

SmackDown: WWE SmackDown का एपिसोड काफी अच्छा रहा। रॉ (Raw) का अंतिम एपिसोड शानदार था और ट्रिपल एच (Triple H) के नेतृत्व में यह स्मैकडाउन (SmackDown) का शो भी रोचक रहा। SmackDown में कई बदलाव देखने को मिले हैं। खैर, इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड के नतीजों और वीडियो हाइलाइट्स के बारे में बात करेंगे।

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स

- बैकस्टेज सैगमेंट में बहस के बाद हैप्पी कॉर्बिन और रिकोशे के बीच मैच हुआ। इस शानदार मैच में पैट मैकेफी की इंटरफेरेंस के कारण रिकोशे को मदद मिली और उन्होंने कॉर्बिन को हराया। रिकोशे को लंबे समय बाद टीवी पर लाया गया और उन्होंने बड़ी जीत हासिल की।

Maybe you should have focused on @KingRicochet instead of @PatMcAfeeShow, @BaronCorbinWWE 🤷‍♂️#SmackDown https://t.co/omeTNfX0Cw

- शिंस्के नाकामुरा और लुडविग काइजर के बीच सिंगल्स मैच देखने को मिला और अगर यहां नाकामुरा को जीत मिलती तो उन्हें अगले हफ्ते गुंथर के खिलाफ आईसी टाइटल मैच दिया जाता। इस मैच ने शिंस्के नाकामुरा की जीत हुई।

- लिव मॉर्गन ने इंटरव्यू में SummerSlam की विवादित जीत को लेकर बात की। इस दौरान सोन्या डेविल ने आकर उनकी अगली चैलेंजर बनने का दावा किया।

Like it or not, @YaOnlyLivvOnce is still here as #SmackDown Women's Champion. https://t.co/qbIFthceLP

- सोन्या डेविल, आलिया, राकेल रॉड्रिगेज, शॉट्जी, जाया ली, नटालिया और शायना बैजलर के बीच गोंटलेट मैच देखने को मिला। इस मैच में बैजलर ने अंत में राकेल को हराकर जीत दर्ज की और अब उन्हें लिव मॉर्गन के खिलाफ Clash at the Castle में SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच मिलेगा।

.@QoSBaszler is on a mission to earn herself a title shot at #WWECastle! https://t.co/J5TWDCp4Zq
.@QoSBaszler has her eyes set on that #SmackDown Women's Championship and @YaOnlyLivvOnce's injured arm at #WWECastle. https://t.co/a6zG2gshAh

- वाइकिंग रेडर्स का लोकल सुपरस्टार्स के खिलाफ टैग टीम मैच हुआ। इस मैच में उन्होंने डॉमिनेट किया और अंत में उन्हें एक बड़ी जीत मिली। उन्होंने लोकल सुपरस्टार्स को अपने तालमेल द्वारा हराया। मैच के बाद कोफी किंग्सटन ने उनपर बुरी तरह हमला भी किया।

Good morning. Good afternoon. Good night. The #VikingRaiders DOMINATE on #SmackDown https://t.co/n2QFF0PdBl
.@TrueKofi is going crazy with a Kendo stick! #SmackDown https://t.co/ziw1kJkR1T

- कोफी किंग्सटन और वाइकिंग रेडर्स के एरिक के बीच मैच हुआ। एरिक ने अपनी ताकत का पूरी तरह से उपयोग किया लेकिन अंत में कोफी को अपने अनुभव के कारण जीत मिली।

.@TrueKofi is looking for some payback but @Erik_WWE has other ideas. #SmackDown https://t.co/OPm0gwfTb6

- रोमन रेंस ने प्रोमो कट किया और ब्रॉक लैसनर के बारे में बात की। उन्होंने पॉल हेमन के जल्दी ठीक होने की उम्मीद जताई और फिर ड्रू मैकइंटायर ने एंट्री की। वो रोमन से लड़ने के लिए तैयार थे और इसी दौरान कैरियन क्रॉस ने शॉकिंग एंट्री की। उन्होंने रिंगसाइड पर ड्रू मैकइंटायर पर हमला किया। बाद में वो रोमन रेंस को घूरने लगे।

Business just picked up!@realKILLERkross has taken out @DMcIntyreWWE on #SmackDown! https://t.co/f53VjJhvFn

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...