Create

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 9 सितंबर 2022

WWE SmackDown में कई सारी बड़ी चीज़ें हुई
WWE SmackDown में कई सारी बड़ी चीज़ें हुई
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

SmackDown: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) का एपिसोड जबरदस्त रहा। इस एपिसोड के लिए फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित थे और WWE ने फैंस की हाइप को खत्म नहीं किया। SmackDown का यह एपिसोड बेहतरीन मैचों और सैगमेंट्स द्वारा देखने लायक बना। इसलिए इस आर्टिकल में हम SmackDown के एपिसोड के नतीजों और वीडियो हाइलाइट्स को लेकर बात करेंगे।

WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स

- शेमस, बुच और रिज हॉलैंड (ब्रॉलिंग ब्रुट्स) और गुंथर, लुडविग काइजर और जियोवानी विंची (इम्पीरियम) के बीच एक 6 मैन टैग टीम मैच देखने को मिला। इस धमाकेदार मैच में इम्पीरियम ने जीत हासिल की।

We open up #SmackDown with a banger!#Imperium vs. The #BrawlingBrutes https://t.co/OrKIjBDOuc
The Definition of Pain! 🤯#SmackDown https://t.co/YGl6CzkGeG
Things are breaking down fast between #Imperium and The #BrawlingBrutes! #SmackDown https://t.co/EtSIf26ZnP

- सैमी जेन और द उसोज़ का सैगमेंट देखने को मिला। सोलो सिकोआ ने भी यहां एंट्री की और प्रोमो कट किया। ड्रू मैकइंटायर ने आकर उनपर हमला किया लेकिन सैमी ने स्टील चेयर शॉट खुद पर ले लिया। बाद में ड्रू ने सोलो को एक सिंगल्स मैच के लिए चैलेंज और उन्होंने चुनौती को स्वीकार किया।

- राकेल रॉड्रिगेज और आलिया ने एक नॉन-टाइटल मैच में टॉक्सिक अट्रेक्शन का सामना किया। यह टैग टीम मैच अच्छा रहा और आखिरी मोमेंट्स में राकेल ने अपनी टीम को जीत दिलाई।

Big win for the Women's Tag Team Champions. #Smackdown@RaquelWWE | @WWE_Aliyah https://t.co/9gpYGyDnOI

- रोंडा राउजी, नटालिया, सोन्या डेविल, जाया ली और लेसी एवंस के बीच फैटल 5 वे एलिमिनेशन मैच देखने को मिला। इस मैच की विजेता को SmackDown विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच मिलता। इस मैच में रोंडा ने जीत हासिल की, जब उन्होंने सोन्या डेविल को एलिमिनेट कर दिया।

.@RondaRousey is just tossing @SonyaDevilleWWE around with ease! #SmackDown https://t.co/W0UNQsJXF5
Giving it everything she's got!@SonyaDevilleWWE | #Smackdown https://t.co/RW8qE0WCNa
Rousey earns another shot at the SmackDown Women's Title.@RondaRousey | #Smackdown https://t.co/TF3B6a3ed0

- Hit Row और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स का मैक्सिमम मेल मॉडल्स और लोस लथोरियस के खिलाफ एक 8 मैन टैग टीम मैच देखने को मिला। इस मैच में Hit Row और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स ने जीत हासिल की। Hit Row और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स को साथ देखना शानदार था।

- ड्रू मैकइंटायर और सोलो सिकोआ के बीच एक सिंगल्स मैच देखने को मिला। सिकोआ ने डेब्यू मैच में प्रभावित किया। मैच में द उसोज़ और सैमी जेन ने कई मौकों पर इंटरफेयर किया और स्ट्रीट प्रॉफ़िट्स ने यहां आकर ड्रू मैकइंटायर की मदद की। इस जबरदस्त मैच के अंत में कैरियन क्रॉस ने आकर ड्रू मैकइंटायर पर अटैक किया। इसी वजह से DQ द्वारा स्कॉटिश सुपरस्टार की जीत हुई। वो क्रॉस के सबमिशन मूव से बाहर नहीं निकल पाए। सोलो ने जरूर अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन उनके डेब्यू मैच का नतीजा सही तरह से नहीं निकल पाया।

😱😱😱Things are out of control here on #SmackDown! https://t.co/Y9xPYBEbpj

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...